मनोरंजन

किसने किया सनी लियोन पर मानहानि का केस?

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीजन-5 से सुर्खियों में आई मॉडल पूजा मिश्रा और अभिनेत्री सनी लियोन के बीच काफी समय से जंग छिड़ी हुई है, बात कोर्ट तक पहुंच गई है। पूजा मिश्रा ने सनी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज कराया है।

पूजा ने याचिका में कहा है कि वो ‘बिग बॉस-5’ की सबसे पॉपुलर कॉन्टेस्टेंट थी और सनी इस शो में काफी बाद में आई थी। पूजा का आरोप है कि सनी के बयानों ने उनके करियर को नुकसान पहुंचा है। वह मीडिया के सामने उन्हें बदनाम करने वाले और अपमान करने वाले इंटरव्यू देती है जो उनके लिए सनी की ईर्ष्या को दिखता है।

sunny-leone

पूजा के मुताबिक सनी ने उनके खिलाफ अख़बार में गलत बयान दिया है जिसकी वजह से लोगों कि नजरों में उनकी इमेज खराब हुई है और आर्थिक नुकसान के चलते पूजा को अपना फिक्स्ड डिपोजिट को तोडना पड़ा जिस वजह से उन्हें 70 लाख का घाटा भी उठाना पड़ा है।

सूत्रों के मुताबिक सुनवाई के समय पूजा कोर्ट में मौजूद नहीं थी जिस कारण जस्टिस नरेश पाटिल ने इस सुनवाई को फ़िलहाल टाल दिया है, और अब इस मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई के उम्मीद गर्मी की छुटियो के बाद जून के महीने में की जाएगी।

गौरतलब है कि एक छोटी-सी बात पर रियालिटी शो ‘बिग बॉस-5’ में पूजा मिश्रा और सनी लियोन के बीच एक युद्ध हुआ था जो अब तक बरकरार है। हालांकि सनी लियोन ने अपने एमटीवी स्प्लिट्सविला 7 में पूजा मिश्रा द्वारा की गई प्रतिकृति को स्पष्ट कर दिया था।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button