विदेश

व्हाइट हाउस को एक व्यस्क चाहिए- मिसेल ओबामा

व्हाइट हाउस को एक व्यस्क चाहिए- मिसेल ओबामा


व्हाइट हाउस को एक व्यस्क चाहिए- मिसेल ओबामा:- अमेरिका में नवंबर में होने वाले चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार भी जोरों शोरों से हो रहा है। इस संदर्भ में मिसेल ओबामा बुधवार को फिलाडेल्फिया पहुंची। मिशेल में फिलाडेल्फिया में लोगों को सही राष्ट्रपति चुनने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि अगर कोई उम्मीदवार एक बार राष्ट्रपति बन जाता है तो वह बदला नहीं जा सकता है।

बिना नाम लिए ही किया हमला

अमेरिका को एक व्यस्क तेज तर्रा शख्स चाहिए जो व्हाइट हाउस में अपनी जगह बनाएं।

ला साल्ले यूनिर्वसिटी में अपने भाषण के दौरान मिशेल ने कहीं भी डोनाल्ड ट्रंप का जिक्र नहीं किया। ब्लकि बिना नाम लिए है उस पर हमला करती गई।

अपने भाषण के दौरान भीड़ को उत्साहित करते हुए मिसेल ने कहा कि राष्ट्रपति पद का परिवर्तन नहीं होता है कि आप कौन है यह पता चलता है कि आप कौन थे।

व्हाइट हाउस को एक व्यस्क चाहिए- मिसेल ओबामा
मिसेल ओबामा

यहाँ पढ़ें : कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा नहीं- पाकिस्‍तान

एक ऐसा राष्ट्रपति चाहिए जो युद्ध में शांति बनाए रखें

डोनाल्ड पर हमला करते हुए मिशेल ने कहा कि अगर उम्मीदवार धमकी देने वाला हो टैक्स की चोरी कर अपने को होशियार समझाता हो तो, महिलाओं की बारे में अभद्र टिप्पणी करें तो क्या हम उसे राष्ट्रपति बना सकते हैं।

साथ ही कहा है कि देश को एक ऐसा राष्ट्रपति चाहिए जो युद्ध में शांति बनाए रखें जो सही गलत को पहचान सकें। हमें व्हाइट हाउस में एक ऐसे शख्स की जरुरत है जो व्यस्क हो।

इससे पहले बुधवार को एक चुनाव प्रचार के दौरान एक यूनिर्वसिटी में अपने शब्द को बदलते हुए कहा था कि बढ़ना जरुरी है।

हिलेरी देश को प्यार करती है

हिलेरी क्लिटंन का समर्थन करते हुए मिसेल ने कहा कि क्लिटंन एक स्वतंत्र सेनानी है जो कभी भी किसी काम के लिए पीछे नहीं हटेगी वह अपने देश खो बहतु प्यार करती है।

साथ ही मिसेल ने कहा कि एक राष्ट्रपति उम्मीदवार के पास काम का अनुभव होना चाहिए तैयारी होनी चाहिए जो कि हिलेरी में सबकुछ है वहीं राष्ट्रपति उम्मीदवारी की असली हकदार है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button