पॉलिटिक्स

समय आने पर सच्चाई साबित करूंगा- सुब्रमण्यम स्वामी

आरबीआई गर्वनर रघुराम राजन के बाद बीजेपी के आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम को हटाने पर अड़े सुब्रमण्यम स्वामी अपनी ही सरकार के खिलाफ खड़े हुए है।

बुधवार को स्वामी ने लगातार ट्विट कर अरविंद ने कांग्रेस को जीएटी पर अड़े रहने के लिए प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही 2103 में मोदी सरकार के आने से पहले अरविंद ने स्थानीय दवा उद्योग के हित में अमेकिरी कांग्रेस से भारत के खिलाफ कारवाई करने का आरोप लगाया है।

subramanian-swamy

सुब्रमण्यम स्वामी

जिसके बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली अरविंद के समर्थन में आगे आए और कहा कि हमें अपने वित्त सलाहकार पर पूरा भरोसा है हमने ही उन्हें नियुक्त किया है। उनकी सलाह बहुत ही बेशकीमती रही हैं। जिसकी वजह से नेताओं को उन लोगों के खिलाफ बोलते वक्त अनुशासन बरतना चाहिए।

इसके बाद स्वामी ने गुरुवार ट्वीट कर कहा है कि ‘अगर बीजेपी सरकार कहती है कि उन्हें अरविंद के बारे में सबकुछ पता है और अभी तक वह अपनी बात पर अडी है तो अपनी मांग को वापस ले लेता हूं और समय आने पर इसे साबित जरूर करूंगा’।

वहीं दूसरे ट्विट में स्वामी ने कहा कि ‘मुझे हैरानी है कि कैसे एक देशभक्त विदेश में जाकर अपनी ही देश के कान मरोड़ने की सलाह दे सकता है अगर ऐसे शख्स को माफ किया जा सकता है तो मैं अपनी मांग वापस लेता हूं’।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button