कुलदीप की शानदार गेंदबाजी के साथ क्या थे मैच के टर्निंग पॉइंट

0
50
chahal-and-kuldeep

विराट कोहली ने की इन खिलाडियों की जमकर तारीफें


भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद शतक बनाने वाले रोहित शर्मा और अपनी  गेंदबाजी से पाकिस्तानी के दो महत्वपूर्ण विकेट लेने वाले स्पिनर कुलदीप यादव की जमकर तारीफ की. भारत ने रोहित की 113 गेंदों पर 140 रन की शानदार पारी की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाये. बारिश होने  के कारण पाकिस्तानी टीम के लिए 6 ओवर में रन निर्धारित किये गए थे .  पकिस्तान ने 40 ओवर में छह विकेट पर 212 रन ही बनाये और भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 89 रन से मैच अपने नाम कर लिया.

कप्तान विराट ने की हर खिलाड़ी की सराहना

विराट कोहली ने मैच जीतने के बाद एक इंटरव्यू में कहा की  ‘वैसे तो हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे क्योंकि ओवरकास्ट कंडीशन्स में यदि आप सही जगह गेंदबाजी करते हैं तो गेंदबाजों के लिए बहुत कुछ था.पिच में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला. केवल एक बात थी कि हमारी बल्लेबाजी के दौरान दूसरे हाफ में ही गेंद स्पिन होने लगी थी. मेरे हिसाब से केवल ये बात थोड़ी अलग थी.

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की चौथी जीत

भारतीय टीम के विश्व कप में अब तक  हुए मैच के बारे में विराट ने कहा कि ‘हमारे लिए पिछले तीन मैच में बहुत कुछ अच्छा हुआ है. रोहित ने पहले मैच में हमें अकेले दम पर जीत दिलायी. दूसरे मैच में हमने टीम की मदद से जीत हासिल की और आज फिर रोहित का दिन था. हर कोई  चाहता हैं कि पूरी टीम के सपोर्ट से स्कोर 340-350 तक पहुंच जाए, और आज भी ऐसा ही हुआ’.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com