मनोरंजन

जानें गुरुदवारे में क्या हुआ था तापसी पन्नू के साथ…

लड़कियों की समस्याओं पर आधारित फिल्म ‘पिंक’ का दिल्ली में आज प्रमोशन किया गया।

प्रमोशन के दौरान फिल्म के सारे स्टार मौजूद थे। मीडिया से बात करते हुए फिल्म के सारे कलाकारों ने शूटिंग के दौरान किए गए अपने अनुभव को शेयर किया।

सदीं के महानायक ने अमिताभ बच्चन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिल्म को बनाने से पहले देश के कई बड़े शहरों में शोध करने के बाद ही यह स्टोरी ली गई थी।

फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी जीवन की कुछ घटनाओं को शेयर करते हुए कहा कि क्यों लड़कियों को ही जवाब देना पड़ता है?

tapsee-pannu

तापसी बताया कि कैसे लड़की होने पर उन्हें रोका जाता था कि यह नहीं करना यह करना है? बात करते-करते भावुक हुई के तापसी ने बताया कि सड़क, बस, रोड़ ही नहीं गुरद्वारे में भी  लड़के उन्हें तंग किया करते थे।

तापसी ने कहा कि हर साल गुरुपर्व के मौके वह गुरुद्वारे जाया करती थी और प्रत्येक साल कोई न कोई उस भीड़ उन्हें छूने की कोशिश करता है।

इस चीज से वह इतना तंग आ गई कि एक साल तन्नु ने सोचा कि वह इस साल गुरुवारे में एंट्री करते वक्त अपना हाथ ही पीछे रखेगी ताकि कोई भी उसे  इधर-उधर हाथ लगाए तो वह उसे आज नहीं छोड़ेगी। तापसी ने ऐसा ही किया जैसे ही किसी ने उसे हाथ लगाया उसने जोर से उसका हाथ पकड़कर मरोड़ दिया। लेकिन वह इस चीज से इतना सहमी हुई थी कि उसने पीछे मुड़कर भी उसे देखना जरुरी नहीं समझा।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button