Categories
लाइफस्टाइल

वेस्टर्न कपड़ों में इन रंगों को चुनें

ऐसे करे वेस्टर्न कपड़ो मे रंगों के चुनाव


अक्सर देखा जाता है महिलाएं पार्टी वियर कपडें खरीदतें समय बड़ी दुविधा मे फंस जाती है कि, कैसे रंग का चुनाव करें जो उन पर फबे भी और फैशन के बदलते ट्रेंड के साथ अच्छा लुक भी दे। अगर बात पार्टी वियर में वेस्टर्न कपड़ों के चुनाव की है तो समझ लीजिए की आपके सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो जाती है…. क्यों सही कहा ना…
आज कल के बदलते ट्रेंड्स के साथ कदम से कदम मिला कर चलने के लिए आपको नए-नए ट्रेंड्स के बारे में हमेशा अपडेट रहना पड़ता है। तो हर साल की तरह यह नया साल भी लेकर आया है आपके लिए कुछ बोल्ड ड्रेसेस और बोल्ड रंग…जी हां….. आज हम आपकों बताएगें कुछ ऐसे वुमन पार्टी वियर वेस्टर्न कपड़ों के बारे में जिससे आप यह अंदाज़ा लगा सकती हैं कि ड्रेसेस और उनके रंगों का चुनाव कैसे किया जाए।

वेस्टर्न कपड़ों

∙ आप हल्के रंग के पेस्टल रंगों का चयन करके अपनी खूबसूरती को और अधिक बढ़ा सकते है। आप डेलीकेट रंगों को भी चुन सकती हैं इससे आपकी खूबसूरती मे चार चांद लग जाएंगे…. इसके अलावा आप बीडेड पॉलीएस्टर का भी इसतेमाल कर सकती है आपको यह काफी पसंद आएगा।
∙ आप गहरे हरे, नीले और समुद्री रंगों को भी चुन सकते हैं इस तरह के फेब्रिक में वेल्वेट और सिल्क कपड़ों को पहन कर आप बेहद खूबसूरत लगेंगी साथ ही आप सीकुइंस वाले पॉलीएस्टर को भी चुन सकती हैं।

ब्लैक कलर

∙ ब्लैक कलर हमेशा से ही बोल्ड रंगों मे सबसे ऊपर रहा है। काले रंग को अंडरएस्टिमेट करने की भूल कभी मत कीजिएगा….क्योंकि ब्लैक रंग वह बोल्ड रंग है जो आपको हमेशा भीड़ से अलग करता है और आपको बता दें यह आपके कॉन्फिडेंस लेवल को भी बढ़ाता है।
∙ ब्लैक और गोल्ड का मिक्सअप क्या आपने कभी पहना है… अगर नहीं पहना तो एक बार जरुर पहन कर देखें। सिल्क फेब्रिक के उपर गोल्डन बीडेड वर्क काफी खूबसूरत लगता है और देखने में हमेशा परफेक्ट होता है।

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments