राशिफल

Weekly Horoscope-जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(31 अक्टूबर से 6 नवंबर)

Weekly Horoscope: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (10 से 16 अक्टूबर)


त्योहारों वाले सप्ताह के साथ हम एक बार फिर हाजिर हैं। आपकी राशिफल लेकर। किरण पांडेय राय एक प्रसिद्ध ज्योतिष है। जो त्योहारों वाले इस सप्ताह में आपको बता रही है कि इस खुशी के मौके पर आपके ग्रहों और नक्षत्रों की दशा कैसी रहेगी। इसलिए इस त्योहारी मौसम में कोई भी काम करने से पहले इस एक बार जरूर पढ़ें।

Weekly horoscope

मेष : सप्ताह की शुरुआत वैवाहिक जीवन या वैवाहिक जीवन में किसी अन्य प्रकार की अशांति के बारे में निराशावादी राय के साथ होती है। साथ ही आप महसूस करेंगे कि जीवन में अतिरिक्त खुशी आपके जीवनसाथी की वजह से है। पारिवारिक मामलों और सामान्य जीवन के मुद्दों में आपका अत्यधिक तार्किक होना परेशान होने का एक और कारण जोड़ देगा। इस सप्ताह वित्तीय पहलू अच्छा दिख रहा है।

Weekly horoscope

वृष: सख्त स्वास्थ्य व्यवस्था का पालन करने के लिए स्वास्थ्य को आपके दृढ़ संकल्प और ध्यान की आवश्यकता है। आपको अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के रास्ते में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे और आप अपने रास्ते में लड़खड़ा सकते हैं। अंत में, आप अपने आधे रास्ते को कवर करने में सक्षम हो सकते हैं। कोशिश करें कि किसी को कर्ज न लें या पैसे उधार न दें और किसी भी पैसे के मामले से खुद को दूर रखें।

Weekly horoscope

मिथुन: सप्ताह की शुरुआत में हल्की गर्म स्थिति बनी रहेगी। सप्ताह के मध्य से आपका मूड हल्का और सुखद रहेगा। सुखद मनोदशा का कारण आपकी स्वयं की सोचने की प्रक्रिया और स्वयं निर्मित आभा होगी। व्यावसायिक क्षेत्र में यात्रा मिश्रित रहेगी। जो लोग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, वे शादी की ओर आगे बढ़ सकते हैं।

Weekly horoscope

कर्क: आज के समय में आपकी आध्यात्मिक और अनुशासित जीवन शैली हो सकती है। आपका संरचित जीवन आपको अलग-थलग और उदास रखेगा। दाम्पत्य सुख आपके दैनिक जीवन से दूर लगता है। आपकी समस्याओं को सुलझाने में आपकी मदद करने के लिए दूर का कोई मित्र आ सकता है। आपकी योजना का निष्पादन हाथ से नहीं चलेगा।

Weekly horoscope

सिंह: आप इस अवधि में अपने संचार के कारण अपने लोगों के बीच जाने जाते थे, जबकि सप्ताह के मध्य से ग्रह लेखन, यात्रा, संचार या खेल के क्षेत्र में आपकी मदद करेंगे। आपके शत्रु बिना किसी शक्ति और ऊर्जा के आपको नुकसान पहुँचाने के लिए सक्रिय हो जाएंगे। इस अवधि में कार्य स्थल सुखद नहीं रहेगा।

Weekly horoscope

कन्या: इस अवधि में आप अपनी सामान्य आदत से अधिक मुखर रहेंगे। इस मुखर रवैये को अतार्किक और तार्किक बात के बीच एक सीमा खींचनी चाहिए। जीवनसाथी के प्रति आपका दृष्टिकोण अत्यंत सम्मानजनक रहेगा। रिश्ते में कड़वाहट संभव है। आर्थिक क्षेत्र को लेकर मिश्रित भावना का अनुभव होगा। कुल मिलाकर एक बेहतर सप्ताह देखने को मिल सकता है।

Weekly horoscope

तुला: इस अवधि में आप आक्रामक, घमंडी और प्रभावशाली व्यक्तित्व के धनी होंगे। अपने लोगों के प्रति सार्वजनिक रूप से आपका दृष्टिकोण अच्छा रहेगा। लेकिन इस सप्ताह कोई भी अनैतिक कार्य करने में सावधानी बरतें। प्रभावशाली पृष्ठभूमि के मित्रों से मुलाकात हो सकती है। व्यावसायिक क्षेत्र मध्यम रूप से अच्छा और बुरा रहेगा।

Weekly horoscope

वृश्चिक: अलग-थलग रहने या एकांत में रहने से आपको अधिक लोगों में शामिल होने की तुलना में अधिक आनंद मिलेगा। आपका खर्च आपके अपेक्षित बजट से अधिक हो सकता है। इस अवधि में आपका कार्य कभी-कभी उतावला हो सकता है। परिवार के कुछ फैसले लेने में आप खुद को अनभिज्ञ होने के साथ-साथ असहाय भी महसूस कर रहे होंगे। लेकिन, कुछ हद तक आपकी किस्मत आपको नेक रास्ते पर ले जाने की कोशिश करेगी।

Weekly horoscope

धनु: पारिवारिक मामले में वाद-विवाद के रूप में आपकी संलिप्तता होगी या पारिवारिक भूमि विवाद से संबंधित कोई बात सामने आएगी। होटल व्यवसायियों, अधिवक्ताओं और बैंकरों आदि को यह अवधि अच्छे परिणाम देगी। भाइयों, अधिकार या दोस्तों से लाभ संभव हो सकता है। आपका स्वास्थ्य मौसमी बीमारियों से पीड़ित हो सकता है। अपने खराब खाने के पैटर्न के कारण आगे पेट की किसी भी समस्या से बचने के लिए डाइट चार्ट का पालन करें।

Weekly horoscope

मकर राशि: आपकी जीवन शैली में आपके जीवन में बेहतरी के लिए बदलाव का अनुभव होगा। आपका स्वभाव अत्यधिक संवेदनशील रहेगा। कुछ समय के लिए आपकी आंतरिक शांति निश्चित रूप से गायब हो जाएगी। चिंता का स्तर अधिक बार उच्च होगा। स्वास्थ्य की उचित जांच की जरूरत है। मंगलवार और शनिवार को विशेष रूप से अपने भगवान (विश्वास के अनुसार) की पूजा करने से आपको इसे पार करने के लिए साहस प्राप्त करने में मदद मिल सकती है।

Weekly horoscope

कुंभ: यह अवधि आपको किसी से भी लड़ाई लड़ने का कारण देती है। आप नतीजों के बारे में ज्यादा सोचे बिना पैसा खर्च कर सकते हैं। छात्र अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बच्चे आपको मुस्कुराने की वजह देंगे। आपके जीवन में धार्मिक गतिविधियां अधिक होंगी। आप में से कुछ लोग इस अवधि में विदेशी खेप लेने की योजना बना सकते हैं।

Weekly horoscope

मीन : स्थिति आपको उस स्थिति में ला सकती है जहां आप अपने विचारों को अपने लोगों के सामने छुपाना शुरू कर देंगे। आप में से कुछ लोग अनैतिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं। आर्थिक रूप से आपको तुलनात्मक रूप से अधिक संतुष्टि मिलेगी। बहुत अधिक बात करने और दूसरों की आलोचना करने से कोई उत्पादक परिणाम नहीं मिलेगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

 

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।