साप्ताहिक राशिफल- 13th October-19th October

0
weekly horoscope in hindi

कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह?


मेष: यह सप्ताह आपको कुछ मामलों में बहस करने के लिए मजबूर करेगा। अपने बच्चों के साथ अपनी भावना व्यक्त करते समय सावधान रहें। आपका अहंकार अपमानजनक तरीके से आपको पीछे कर सकता है।आपके लक्ष्य के रास्ते में कई रुकावटें आएंगी। यहां तक कि आपके विरोधी आपको प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। इन विपरीत परिस्थितियों के बावजूद, आपको अपने जीवनसाथी से सहयोग और प्यार मिलेगा।

वृष: इस सप्ताह चिंता के कई कारण होंगे। आपको भाव में उतार-चढ़ाव होगा। कुछ समय के लिए एकांत में जाने की कोशिश करें या ध्यान आपको किसी और चीज से ज्यादा मदद करेगा। यदि आपने ऋण का लाभ उठाने की योजना बनाई है, तो अभी ना करे बेहतर है।

मिथुन: सार्वजनिक रूप से आपकी छवि के प्रति चिंता आपको बिना किसी कारण के अधिक परेशान करेगी। माँ के लिए आपकी चिंता भी आपको उदास रखने का एक कारण हो सकती है। इस सप्ताह आप खुद को खुश रखने का संकल्प ले सकते है। किसी भी स्थिति को दूर करने के उपाय आपको आसानी से मिल जाएंगे।

कर्क: आंतरिक रूप से ख़ुशी महसूस करने के लिए यह सबसे अच्छी अवधि है। आपको कार्य स्थल पर किसी तरह का डर का सामना करना पड़ सकता है। विरोधियों की योजना आपको नुकसान पहुंचाने की है, इस अवधि में ऐसा नहीं होगा। उच्च शिक्षा को आगे बढ़ाने की आपकी योजना आपके के अनुसार ही चलेगी। कुल मिलाकर एक अच्छा सप्ताह आपके दरवाजे पर दस्तक देने वाला है।

सिंह: इस अवधि में परिवार और दोस्तों के लिए आपकी चिंता अधिक रहेगी। छोटे भाई-बहन या पड़ोसी सुखद स्थिति में होंगे। पेशे से बेचैनी की संभावना की उम्मीद की जा सकती है। जो यात्रा कर रहे हैं, यह एक सुखद यात्रा हो सकती है। इस सप्ताह में आपको अपना लक्ष्य प्राप्त होगा।

कन्या: इस अवधि में आपके स्वास्थ्य को आपके समय और ध्यान की आवश्यकता है। किसी भी या कई स्रोतों से वित्तीय लाभ की उम्मीद की जा सकती है। जीवन का व्यावसायिक पहलू भी अनुकूल रहेगा। आपका संचार कौशल या आसपास के लोगों के साथ व्यवहार आपको लाभ देने वाला है।

तुला: आपको अपने शब्दों और कार्यों को सार्वजनिक रूप से संतुलित करने की अधिक चिंता रहेगी। माता-पिता आपकी सहायता और समर्थन करने के लिए हमेशा होंगे। इस अवधि में अचानक खर्च होने की संभावना है। इस राशि के लोगों को सौदों में थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए।

वृश्चिक: आप इस अवधि में प्रभावशाली लोगों के बीच आएंगे। आपके दोस्तों की तुलना में पैसा आपके लिए सेकेंडरी होगा। अपने शब्दों को मधुर रखने की कोशिश करें। आपको चचेरे भाई या दोस्तों के साथ भी संबंध बनाए रखना मुश्किल होगा।

धनु: आस-पास के लोगों के साथ अधिक इंटरैक्टिव होने से आप इस अवधि में अधिक उत्साहित होंगे। आपको कार्यस्थल पर लाभ का अनुभव होगा। यह लाभ किसी भी रूप में हो सकता है। आपका जीवनसाथी या पार्टनर आपको इस सप्ताह में खुश रहने का एक और कारण देगा। इस सप्ताह इस राशि के व्यावसायिक व्यक्तियों को नया अवसर मिल सकता है।

मकर: जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण में थोड़ा बदलाव विशेष रूप से अलगाव और पसंद को शामिल करने के लिए पसंद किया जाएगा। आप सामाजिक होना पसंद कर सकते हैं, जो पिछले कुछ महीनों से आपकी दिनचर्या का हिस्सा नहीं था। आप अपनी बात धीमी गति से कर सकते हैं लेकिन निश्चित रूप से इनकार का सामना नहीं करेंगे।

और पढ़ें: सिर्फ वजन कम करने में ही नहीं इन चीजों के लिए भी फायदेमन्द है जीरा

कुंभ: आपके शब्द इस अवधि में आपके निजी जीवन को बिगाड़ सकते हैं। आपके माता-पिता रिश्ते को सकारात्मक तरीके से प्रबंधित कर पाएंगे। यह अवधि आपको अपने शब्दों और प्रियजनों के साथ इंटरैक्टिव कौशल के बारे में जागृत रखेगी।

मीन: यह ग्रह स्थिति आपको दान या आध्यात्मिकता की ओर ले जाएगी। लेकिन वैवाहिक सुख कुछ समय के लिए पीछे ले जाएगा। कार्य स्थल पर आपको अज्ञात भय हो सकता है। इस सप्ताह में ईगो और शॉर्ट-टेम्पर्ड व्यवहार पॉप-अप हो सकता है। जीवन का वित्तीय क्षेत्र संतोषजनक रहेगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here