साप्ताहिक राशिफल : 20th October-26th October

0
weekly horoscope in hindi

कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह?


मेष: आप के पार्टनर की तरफ से मिल सकती है निराशा। इस सप्ताह में उनका स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है। आप बाहरी व्यक्ति की राय से प्रभावित होंगे। आपका निडर रवैया आपको जल्दबाजी में निर्णय लेने की ओर ले जा सकता है। यदि आप किसी कानूनी मामले में शामिल हैं, तो सुनवाई में देरी करने का प्रयास करें।इस सप्ताह आपको बाधाएं मिल सकती है।

वृष: आपके विरोधी आपको नीचे खींचने की कोशिश कर सकते है । आपका रवैया आपके निर्णय लेने में आपको गुमराह कर सकता है। इस सप्ताह छात्र अच्छा प्रदर्शन कर सकते है । आपका नजरिया आपको परेशानी में दाल सकता है। यह सप्ताह दोस्तों और परिवार के साथ मनोरंजन के लिए शुभ रहेगा।

मिथुन: आपके क्षेत्र में आपकी रचनात्मकता और कौशल को आपके प्रियजनों के बीच सराहा जा सकता है । आपका बॉस आपके प्रयास को स्वीकार कर सकता है। आसपास के लोगों से प्रशंसा प्राप्त करने के बावजूद, आपके परिवार के सदस्य उदासी का कारण हो सकता है । इस सप्ताह पुराने प्यार के मिलने की संभावनाएं पबन रही है । कुल मिलाकर इंतजार में यह एक सुखद सप्ताह रहेगा।

कर्क: यह सप्ताह काम के साथ-साथ व्यक्तिगत मोर्चे पर भी जीत की स्थिति बना सकता है । आपके कार्य से आपको संतुष्टि होगी । छोटे भाई-बहन या दोस्तों के साथ मतभेद का अनुभव हो सकता है। यदि आप किसी परीक्षा या खेलों की तैयारी कर रहे हैं, तो अपनी किस्मत आज़माने का यह सही समय होगा।

सिंह: आसपास की स्थिति के कारण पारिवारिक मामलों में आप उनके साथ रहेंगे। पारिवारिक मामलों से निपटते समय आपके पास शिष्टाचार और शिष्टाचार की सीमा पार करने की संभावना हो सकती है। सार्वजनिक रूप से अपनी भावना व्यक्त करने के आपके साहस को निश्चित रूप से लोगों के बीच सराहाना हो सकती सकती है। यह मुद्दा परिवार के भीतर या बाहर चिंता का कारण भी बन सकता है।

कन्या: पारिवारिक स्थिति को सुधारने में आप अपना सर्वश्रेष्ठ रूप से मदद करेंगे । इस सप्ताह आपके प्रयास सभी अर्थों में उपयोगी रहेंगे। इस सप्ताह में विदेश से धन मिलने की भी उम्मीद की जा सकती है। इस अवधि में आपका स्वास्थ्य आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए।

तुला: इस सप्ताह आपके दोस्त आपको ख़ुशी के कई वहज देंगे। यह खुशी पैसे या प्यार के रूप में हो सकती है। काम के समय, आप अपने बॉस के साथ एक सहज संबंध का अनुभव कर सकते है । अच्छे कार्यों के लिए धन खर्च हो सकता है। इस सप्ताह में हवाई यात्रा से बचे।

वृश्चिक: यह सप्ताह कड़वे और मीठे अनुभवों का मिश्रित बना रहेगा। इस सप्ताह में आपके द्वारा एक बुरी घटना का सामना करना पड़ सकता है। कुछ स्थिति आपको शायद प्रियजनों के साथ कठोर शब्द बोलने के लिए मजबूर कर सकती है। अचानक की गुणवत्ता व्यक्ति से व्यक्ति की कुंडली और उनके चलने की अवधि में भिन्न होती है। छिपे हुए दुश्मनों से सावधान रहें।

धनु: यह सप्ताह आपके मित्रों से आपको जोड़ेगा। इस सप्ताह घूमने के आसार बन रहे है । माँ के लिए कुछ करने के लिए अच्छा सप्ताह रहेगा। आपका कार्य स्थान बहुत आरामदायक नहीं होगा। काम की मांग पर आप काफी मेहनत करेंगे। यह स्व-निर्मित विचार आपको अधिक परेशान कार सकते है।

मकर: आंशिक रूप से आप इस सप्ताह में अपने अलगाव से बाहर निकल सकते है। परिवार के साथ आपके संबंध सुधरेंगे। इस राशि के छात्र अपने काम के बारे में अधिक भावुक महसूस करेंगे जो उनके प्रदर्शन को प्रभावित कर सकता है। कुल मिलाकर एक अच्छा सप्ताह आपको रंगीन दिनों के साथ दस्तक देने वाला है।

और पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल- 13th October-19th October

कुंभ: लंबे समय के बाद कोई पुराना दोस्त आपको मिल सकता है।इस सप्ताह किसी पर भी भरोसा करना मुश्किल हो सकता है । आखिरकार, आप चारों ओर की परिस्थितियों के कारण परेशां हो सकते है सकते है । आप अपने किसी परिचित से गुमराह हो सकते हैं। जीवनसाथी आपकी मुस्कुराहट की वजह बनेगा। एक बेहतर सप्ताह की उम्मीद की जा सकती है।

मीन: यह सप्ताह पार्टनर के साथ बेहतर रिश्ता लेकर आएगा। इस सप्ताह में मुस्कुराहट का एक कारण धन भी हो सकता है । आंतरिक शांति गायब हो सकती है। इस संकेत के शोधकर्ताओं के लिए अपनी परियोजना को पूरा करने के लिए अनुकूल समय। पैतृक संपत्ति के मामलों में खुद को शामिल करने का मौका मिल सकता है । दूसरों को समझने का आपका प्रयास सफल होगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here