राशिफल

जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (27 जून से 3जुलाई)

एक नए सप्ताह में किरण पांडेय राय एक बार फिर आपके लिए लेकर आई है आपके किस्मत के सितारों के बारे में। इस सप्ताह किसी भी काम को शुरू करने से पहले इसे एक बार पढ़े।


Weekly Horoscope

 मेष: यह सप्ताह आपके लिए शांतिपूर्ण निर्णय लेने में थोड़ी परेशानी लेकर आया है। अचानक कदम उठाने का आपका साहस शुरू में मुश्किल लग सकता है लेकिन बाद में यह एक समझदारी भरा कदम होना चाहिए। इस अवधि का सबसे अच्छा हिस्सा आपका ध्यान अपने काम के प्रति रहेगा। छोटे भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। आप वैवाहिक गठबंधन से संपर्क करने की उम्मीद कर सकते हैं। छात्र अपने प्रदर्शन में सुधार करेंगे।

weekly horoscope

वृष: इस अवधि में आप सबसे रोमांचक अनुभव में से एक महसूस करेंगे। आपको अपने नए उद्यम में सफलता की भावना आ सकती है। आपके शब्दों में आपके अहंकार और आत्मनिर्भरता का प्रतिबिंब हो सकता है। विपरीत परिस्थितियों में भी आप अपने कौशल और रणनीतियों से बाहर आने में सफल रहेंगे।

weekly horoscope

मिथुन: यह सप्ताह आपके समग्र व्यक्तित्व में अहंकार जोड़ता है। आप अतिरिक्त संवेदनशील रहेंगे। जीवन की ओर एक समझदारी भरा कदम आपके निर्णय में एक अतिरिक्त योगदान होगा। आपको स्वतंत्रता की कमी होनी चाहिए। संतान से थोड़ी राहत का अनुभव हो सकता है। इस राशि के छात्र बेहतर प्रदर्शन करेंगे। किसी भी मामले में नेतृत्व करना इन दिनों आपमें डिफ़ॉल्ट रूप से होगा। वित्तीय सुरक्षा महसूस की जानी चाहिए।

weekly horoscope

कर्क: आपका प्रेम जीवन मातृ भावना या अधिक व्यवस्थितता से प्रभावित होगा। ऐसी स्थिति आपके साथी के लिए स्थिति को थोड़ा और अस्पष्ट बना सकती है। विवाहित लोगों का पारिवारिक मुद्दों पर मामूली विवाद होगा। घर, जमीन या वाहन खरीदने के प्रति आपका रुझान रहेगा। दोस्तों से मिलना लंबे समय बाद आपको खुशी देगा। कुल मिलाकर एक अच्छा सप्ताह आपकी ओर बढ़ रहा है।

weekly horoscope

सिंह: इस सप्ताह सलाहकारों, होटल व्यवसायियों, बैंकरों या शिक्षकों के लिए अच्छा समय रहेगा। पेशेवरों को अच्छा अनुभव होगा। छोटे भाई-बहनों से आपके संबंध अच्छे नहीं रहेंगे। इस अवधि में छोटी यात्रा करने से बचें। शादीशुदा लोगों को घर में शांति बनाए रखने में अधिक ध्यान देने की जरूरत है।

weekly horoscope

कन्या : आप पिता या पिता से सहयोग की उम्मीद कर सकते हैं। धार्मिक गतिविधियों में विश्वास आपको उत्साहित नहीं करेगा। जीवन के प्रति आपका दृष्टिकोण बहुत ही अपरंपरागत होना चाहिए। आपका अनिच्छुक रवैया दोस्तों को आपसे दूर कर सकता है। ऐसी परिस्थितियों से बचने के लिए उन्हें अधिक भरोसेमंद महसूस कराने की कोशिश करें। स्वस्थ भोजन करें और दिनचर्या बनाए रखने पर अधिक जोर दें।

weekly horoscope

तुला : ऑफिस में आप पर काम का अत्यधिक दबाव हो सकता है। परिस्थितियाँ एक तरह से इसे हुक या बदमाश द्वारा ऊपर ले जाने के लिए सामने आ सकती हैं। संक्षेप में, यह अवधि आप में से अधिकांश के लिए अधिक चुनौतीपूर्ण लगती है। धन की कोई बड़ी समस्या नहीं होगी। आक्रामक बयान आपको गलत जगह पर ले जा सकते हैं। मां के साथ व्यवहार अपेक्षा के अनुरूप नहीं हो सकता।

weekly horoscope

वृश्चिक : इस अवधि में आपको बुजुर्गों से अतिरिक्त सतर्क रहने की जरूरत है। आपका साथी आपके जीवन में मसाला जोड़ सकता है। पल का आनंद लेने के लिए आपको अपने साथी के साथ छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करना चाहिए। आपका दृढ़ संकल्प और प्रयास आपको अपडेट के साथ-साथ संसाधनों से भरपूर रखेंगे। आपके अधिकांश कार्य सामाजिक विकास या वंचितों के लिए काम करने पर आधारित होंगे।

weekly horoscope

धनु: किसी भी प्रकार के मीडियाकर्मी इस सप्ताह अच्छे समय की उम्मीद कर सकते हैं। इस सप्ताह आपको दूसरों पर निर्भरता का अहसास हो सकता है। यह लंबे समय तक नहीं चलेगा। धैर्य रखें। आपकी खुद की हरकत आपके दैनिक जीवन में गड़बड़ी पैदा कर सकती है। धन की स्थिति हल्की हो सकती है। लेकिन शुभ ग्रह की दृष्टि आपको इस चरण से हानिरहित रूप से गुजरने में मदद करेगी।

weekly horoscope

मकर : लव लाइफ में उलझन भरी स्थिति रहेगी। इस मामले में आपके लिए सही फैसला लेना मुश्किल होगा। कोई बुजुर्ग आपकी मदद के लिए आगे आ सकता है या मददगार हो सकता है। आप अपने जीवन के किसी बुजुर्ग प्रामाणिक व्यक्ति के लिए सलाह ले सकते हैं। आपका जीवनसाथी आपके जीवन में खुशियां ला सकता है। आपके जीवन में शत्रुओं के लिए जगह नहीं होगी। कुल मिलाकर, चुनौती लेने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करने का समय है।

weekly horoscope

कुंभ : पेशेवर जीवन में उथल-पुथल का सामना करना पड़ सकता है। आपके कठोर शब्दों की भूमिका आपकी खुद की स्थिति में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। वहीं अशुभ ग्रह आपको राहत की सांस देगा। प्रियजनों से विशेष रूप से मां से आपकी अपेक्षा का स्तर बहुत अधिक रहेगा। यह आपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है, यह अपेक्षा आपको सबसे अच्छी या सबसे खराब जगह पर ले जा सकती है।

weekly horoscope

मीन  : यह सप्ताह फिलहाल आपके आत्मविश्वास को हिला सकता है। इसे जीवन के एक अस्थायी चरण के रूप में लें। कार्यस्थल पर स्थिति शांत करने के लिए पर्याप्त अनुकूल नहीं लगेगी। स्वभाव संबंधी मुद्दे पर विशेष जांच की जरूरत है। निराशावाद मन में नहीं आना चाहिए अन्यथा यह आपको गलत जगह पर ले जाएगा। आपकी दिनचर्या में दान और दान अधिक महत्वपूर्ण लगते हैं।

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।