राशिफल

जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (25 जुलाई से 31 जुलाई)

ज्योतिष किरण पांडेय राय एक बार फिर आपके लिए आपकी राशिफल लेकर आई है। इस सप्ताह आपके ग्रह और नक्षत्रों की दिशा कैसी रहेगी यहाँ पढ़े। साथ ही किसी भी काम को शुरू करने के पहले इसे एक बार जरूर पढ़ें।

Weekly Horoscope

मेष  : यह सप्ताह आपके व्यवहार में थोड़ा बदलाव लेकर आएगा। कई पहलुओं के बारे में आपकी राय को बेहतर दृष्टि मिलेगी और इसकी सराहना की जानी चाहिए। लेकिन इसका मतलब किसी गलत व्यक्ति से उम्मीद से पूरी तरह राहत नहीं है। अगर आप किसी से वापसी की उम्मीद के बिना उसकी मदद के लिए आगे आना चाहते हैं, तो आपको ऐसा करना चाहिए अन्यथा किसी भी प्रतिबद्धता में शामिल होने से बचें।

weekly horoscope

वृष: आप विलासिता की ओर अधिक झुकाव की उम्मीद कर सकते हैं। संपत्ति या वाहनों में पैसा लगाने की योजना आपकी कार्य सूची में हो सकती है। अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है। अपने दुश्मनों से लड़ने के लिए आपको कड़ी मेहनत का भुगतान करना होगा। अगर आपने कर्ज लिया है तो इस अवधि में चुकाना आसान होगा।

weekly horoscope

मिथुन: आपके शब्द कठोर या उतावले लग सकते हैं। हालांकि आपका इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं होगा। सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद आपको अपने रक्षात्मक बयानों से बचाना चाहिए। आप कार्यस्थल पर ज्यादा सहज नहीं रहेंगे। आपका पड़ोसी आपके करीब आ सकता है। मध्यम अवधि आपके रास्ते में आ सकती है।

weekly horoscope

कर्क: अपनों की अहमियत को नज़रअंदाज़ करने के लिए आपके पास पर्याप्त अहंकार हो सकता है। लेकिन, आपको इसका एहसास बाद में होगा, अगर इस अवधि में ठीक से संभाला नहीं गया। पारिवारिक मामलों में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी, इसे एक कर्तव्य के रूप में लें, न कि दूसरों पर दायित्व के रूप में। राहत की बात आपका घर और आपकी मां हो सकती है। बेहतर होगा कि आप किसी मां या किसी ममतामयी शख्सियत से सलाह लें।
weekly horoscope

सिंह: इस सप्ताह आप अधिक सक्रिय और अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहेंगे। आपके छिपे हुए विरोधियों के पास वास्तव में अच्छा समय नहीं होगा। फिर भी, आप विनम्र हो सकते हैं, जिसका अर्थ यह नहीं है कि आप विनम्र व्यवहार करेंगे। आय और व्यय साथ-साथ चलेंगे। कुल मिलाकर एक साहसिक सप्ताह देखने को मिल सकता है।
weekly horoscope

कन्या: यह सप्ताह आपके लिए मिला-जुला रूप लेकर आया है। स्वास्थ्य को आपका ध्यान चाहिए। स्थिति आपकी इच्छा के अनुसार नहीं चलेगी। यह धीमी गति से चलेगा, कई बार निराशा और निराशा का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन इस अवधि में की गई मेहनत लंबे समय तक बेकार नहीं जाएगी। अपने संचार कौशल को अपनी बाहों को विनाशकारी गोला-बारूद बनाने की कोशिश करें।

weekly horoscope

तुला: अपनों के साथ मनोरंजन और मौज-मस्ती से भरा सप्ताह। परिवार से सुख की अनुभूति हो सकती है। अधिकांश परिस्थितियाँ आपकी पसंद के अनुसार ही चलेंगी। आपके शब्दों में अपनों के बीच जीतने या हारने की इतनी ताकत होगी। उनका बुद्धिमानी से उपयोग करें। उच्चाधिकारियों से सहयोग की उम्मीद की जा सकती है।

weekly horoscope

वृश्चिक: ग्रह आपको महत्वहीन विषय पर जिद्दी होने का कारण देंगे। लापरवाह निर्णय आपको गलत जगह पर ले जा सकता है। आपके दृष्टिकोण में अध्यात्म होना चाहिए। इस अवधि में आपके पार्टनर के साथ आपके संबंध बेहतर हो सकते हैं। आपकी प्राथमिकता काम और प्रदर्शन होगी लेकिन आपको काम और परिवार के बीच एक संतुलित रेखा खींचनी होगी।

weekly horoscope

धनु: जीवन के प्रति अपने समग्र दृष्टिकोण में आप कम आत्मसम्मान महसूस कर रहे होंगे। साथ ही, आपका अहंकार आपकी भावना के साथ तालमेल नहीं बिठा पाएगा। समय लें, सांस लें, फिर विशेष रूप से अपने बारे में और साथ ही अपने जीवनसाथी या साथी के बारे में निर्णय लें। आर्थिक पक्ष अच्छा दिख रहा है। व्यवसायियों के साथ अच्छा व्यवहार हो सकता है।

weekly horoscope

मकर : विरोधियों को लेकर यह सप्ताह बेहतर स्थिति लेकर आया है। लेकिन दाम्पत्य जीवन में कुछ कठिनाइयाँ आ सकती हैं। अन्यथा, आपका रवैया पिछले सप्ताह की तुलना में शांत और होशियार रहेगा। इस अवधि में कोई बड़ा फैसला लेने से पहले समय निकालें। प्रोफेशनल फ्रंट बेहतर नजर आ रहा है। कुल मिलाकर इस सप्ताह के ग्रहों द्वारा मिश्रित बैग ले जाया जाएगा।

weekly horoscope

कुंभ : यह सप्ताह किसी पुराने मुद्दे से निपटने के लिए सतह पर उतर सकता है। संभवत: आपके सितारे समझदारी से निर्णय लेने में आपकी मदद करेंगे। आपके स्वभाव को छोड़कर, आपके समग्र व्यवहार की सराहना की जानी चाहिए। फिलहाल किसी कानूनी मुद्दे से बचें या देरी करें। धन के स्रोत आपको पूरी तरह से अलग-अलग मूड का अनुभव करने की ताकत देंगे।

weekly horoscope

मीन राशि: “हर चीज के लिए प्रयास करें” इस सप्ताह का आपका बयान हो सकता है। साथ ही, यह आपको अधिक सक्रिय और फुर्तीला बना देगा। यह चपलता और दृढ़ संकल्प किसी भी तरफ जा सकता है क्योंकि यह आपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है। यह आपको सबसे अच्छा या सबसे बुरा दे सकता है जिसकी उम्मीद की जा सकती है। किसी भी प्रकार की भूल से बचने के लिए बुद्धिमान लोगों की समझदारी से मदद लेनी चाहिए।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।