राशिफल

जानें कैसा होगा आपका आने वाला सप्ताह (16 मई से 22 मई)

इस सप्ताह में किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले एक बार पहले अपनी राशि को जरुर पढ़े। ताकि किसी काम को करने में आपको किसी तरह की परेशानी न हो।


Weekly Horoscope

मेष  : अपने लक्ष्य को समय पर प्राप्त करने के लिए आपके प्रयास को सही दिशा मिलेगी। आपके प्रयास से जीवनसाथी के साथ-साथ संतान के साथ सुखद संबंध की उम्मीद की जा सकती है। जो लोग विवाह योग्य उम्र के हैं या गठबंधन चाह रहे हैं, उन्हें किसी से मिलने का मौका मिल सकता है। पेशेवर क्षेत्र में कुछ विरोध हो सकता है लेकिन आप खुद को जीत की स्थिति में पाएंगे।

weekly horoscope

वृष: विचार करने के लिए कई मान्य बिंदुओं के साथ बहुत सारे विचार इस अवधि में आपको और अधिक चिंतित करेंगे। इस सप्ताह में जीवनसाथी से आर्थिक या भावनात्मक रूप से प्रसन्नता सुनिश्चित हो सकती है। आपकी चिंता का क्षेत्र आपके पिता या पिता के समान हो सकता है। विदेशी व्यापार या कंपनी से लाभ की अधिक उम्मीद की जा सकती है।

weekly horoscope

मिथुन: यह सप्ताह मानसिक शांति के साथ-साथ विलासिता की चीजों की कमी के साथ एक विडंबनापूर्ण स्थिति लेकर आया है। यह एक सप्ताह से अधिक नहीं चलेगा। किसी भी कानूनी मामले या विरासत से जुड़े किसी मामले में लिप्त न हों। इस सप्ताह का सबसे अच्छा हिस्सा आपका सकारात्मक साहस, आपका अपना आभामंडल और आपका निर्णय होगा।

weekly horoscope

कर्क : आप सांसारिक सुखों के अत्यधिक इच्छुक हो सकते हैं। यह रवैया आपको अच्छे या बुरे, गलत या सही के बावजूद अपनी महत्वाकांक्षा के बारे में निर्धारित करेगा। इसे और अधिक सुखद बनाने के लिए विभिन्न स्तरों के मित्र आपके जीवन में आ सकते हैं। दोस्तों या परिचितों के माध्यम से आपको आय के अधिक स्रोत या कोई अन्य वित्तीय लाभ मिलने का मौका मिलेगा।

weekly horoscope

सिंह  : आपका ध्यान काम, काम और काम की तरफ ज्यादा रहेगा। इस दौरान आधिकारिक यात्रा की योजना बन सकती है। आपकी वाणी इतनी कठोर हो सकती है कि अधिक शत्रु पैदा कर सकती है। आपके विरोधियों के लिए आप पर हावी होना मुश्किल होगा। लेकिन यह सुनिश्चित है कि आपको नीचे खींचने का उनका प्रयास आपको अपने उद्यम में आगे बढ़ने से हतोत्साहित कर सकता है।

weekly horoscope

कन्या: यह ग्रह संयोजन आपको पारिवारिक मामलों के साथ-साथ जीवन के वित्तीय पहलू में हस्तक्षेप करने के लिए पर्याप्त आंतरिक शक्ति देगा। इस सप्ताह विवाहित जातकों को अपने जीवनसाथी के साथ मतभेद का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को बाधाओं के साथ लाभ या लाभ में धीमी गति मिलेगी। रोमांटिक लाइफ में आपके स्वभाव के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

weekly horoscope

तुला: अध्यात्म, दान और समय की पाबंदी इस सप्ताह आपके लिए शब्द रहेंगे। आपका जीवन इन शब्दों का पालन करने के इर्द-गिर्द घूमेगा। सफलता की दर आपके प्रयासों से मेल नहीं खाएगी। निराश मत होइए। स्वास्थ्य चिंता का एक अन्य क्षेत्र है जिसे किसी भी मामले में हल्के में नहीं लिया जा सकता है। एक गर्म अवधि की उम्मीद की जा सकती है।

weekly horoscope

वृश्चिक: आपकी ग्रह युति आपके अपने लोगों से ज्यादा बाहरी लोगों की गतिविधियों से आपको प्रभावित करेगी। आपका कार्य और प्रतिक्रिया अपनों के लिए आश्चर्यजनक होगी। लेकिन उनकी तरफ से ऐसा कोई विरोध नहीं होगा। कुल मिलाकर इस सप्ताह में परिवर्तन की अवधि अपने तरीके से सुनिश्चित की जा सकती है। जीवनसाथी से लंबे समय के बाद अधिक खुशी की आशा की किरण की उम्मीद की जा सकती है।

 

weekly horoscope

धनु : आप अपने दृष्टिकोण में अधिक आक्रामक, तर्कशील और फुर्तीले रहेंगे, चाहे कोई भी संबंध हो। आपका अपना व्यवहार न केवल आपको परेशान करेगा बल्कि यह निश्चित रूप से आपके परिवार की शांति भंग करने वाला है। इस राशि के छात्र अच्छा प्रदर्शन करेंगे। लेकिन आपके अधिकांश उपक्रमों में बाधाओं को नकारा नहीं जा सकता।

 

weekly horoscope

मकर : यह सप्ताह आपको अपने निर्णयों को विशेष बल प्रदान कर रहा है। कार्यस्थल पर उतार-चढ़ाव वाला दृश्य रहेगा लेकिन बृहस्पति की दृष्टि आपके लिए बचत की कृपा होगी। यहां तक कि एक हानिकारक ग्रह भी आपको विरोधियों के साथ आपकी किसी भी प्रतियोगिता में जीत की स्थिति देगा। रोमांस हवा में रहेगा। जीवन का वित्तीय क्षेत्र अच्छा दिखता है।

 

weekly horoscope

कुंभ: इस अवधि में आपको अपनी दिनचर्या और सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। भले ही काम करने की गति बहुत सहज नहीं होगी, लेकिन आप बच गए हैं। जीवन का वित्तीय क्षेत्र वास्तव में आपको संतुष्टि देगा। आपका स्वभाव ही आपकी शांति भंग करेगा। यह अवधि आपके काम की गति को तेज करेगी। एक मध्यम सप्ताह आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है।

 

weekly horoscope

 मीन: यह ग्रह स्थिति आपको और अधिक संवादात्मक बनाएगी। जो लोग प्रिंट मीडिया से ताल्लुक रखते हैं उन्हें अपना रुतबा बढ़ाने का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी से सहयोग की उम्मीद की जा सकती है। आपके दुश्मन आपको स्वेच्छा से या अनिच्छा से मुस्कुराने या लाभ उठाने का कारण देंगे। इस दौरान यात्रा करने से बचना चाहिए।

वन वर्ल्ड न्यूज़ आपके लिए किरण पांडे राय की साप्ताहिक राशिफल लेकर आया है। वह एक प्रसिद्ध ज्योतिषी हैं जो पिछले 10 वर्षों से वैदिक ज्योतिष का अभ्यास कर रही हैं। जन्मपत्री और व्यक्तिगत भविष्यवाणी के लिए 06kiranrai@gmail.com पर लिखें

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

 

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।