राशिफल

जानें कैसा होगा आपके आने वाला सप्ताह(6 जून से 12 जून)

एक बार फिर किरण पांडेय राय आपके लिए लेकर आई है आपका राशिफल। सप्ताह में किसी भी कार्य को करने से पहले इसे एकबार इसे जरुर पढ़े। ताकि किसी भी कार्य को करने से पहले आपको किसी तरह की परेशान न हो।

Weekly Horoscope

मेष: इस सप्ताह घर, सुख और वाहन आपकी प्राथमिक सूची में रहेंगे। इस अवधि में आपकी कम्युनिकेशन स्किल में सुधार होना चाहिए। नतीजतन, अपनों के साथ भी आपके संबंध बेहतर होंगे। यहां तक कि आपके संचार से आपको एक अलग रूप में लाभ मिलना चाहिए। आंख, दांत या संक्षेप में (ईएनटी) समस्या का सामना करना पड़ सकता है। इस अवधि का सबसे अच्छा हिस्सा आपका मेहनती रवैया रहेगा।

weekly horoscope

वृष : आपके व्यवहार में आपका अहंकार झलकेगा। यह रवैया प्रियजनों के बीच अशांति पैदा कर सकता है लेकिन आप आलोचना को अपने कदमों में लेना सीखेंगे। आपका स्वास्थ्य चिंता का विषय हो सकता है लेकिन एक लाभकारी ग्रह का एक पहलू आपको सुरक्षित रखेगा। आर्थिक क्षेत्र बहुत आरामदायक नहीं रहेगा। किसी मामूली कारण से भी आपकी चिंता का स्तर ऊंचा रहेगा।

weekly horoscope

मिथुन  : यह सप्ताह आपको पहचान के संकट का क्षण दे सकता है। ऐसा विचार निश्चित रूप से आपको बेचैन करने वाले क्षण देगा। आर्थिक क्षेत्र मध्यम स्थिति में रहेगा। मनमौजी बात आपको परेशान करती रहेगी। निर्णय लेने और उस पर अमल करने का साहस आपको आपकी मंजिल की ओर ले जाएगा।

weekly horoscope

कर्क  : लोगों के प्रति आपका रवैया मनमौजी रहेगा। ध्यानपूर्वक निर्णय लें, उसमें उतावलापन न करें। जीवन धीमी गति से चलेगा और जीवन में आगे अशांति से बचने के लिए आपको इसे स्वीकार करना चाहिए। आपके वरिष्ठ आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। विभिन्न समुदाय के आपके मित्र आपसे मिलने का प्रयास कर सकते हैं। कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा समय है।

weekly horoscope

सिंह : इस सप्ताह आप कार्य केंद्रित रहेंगे। आपका काम आपको लाभ भी देगा। सच्ची सराहना पाने के लिए काम में ईमानदार और विनम्र बने रहें। दोस्त या बड़े भाई-बहन खुशी का कारण बन सकते हैं। छोटे भाई-बहनों को संभालने में सावधानी बरतें। इस अवधि में वित्त आपके लिए एक आरामदायक क्षेत्र होगा। नए रिश्ते में शामिल होने की संभावना।

weekly horoscope

कन्या: यह अवधि आपको पिता के साथ-साथ धार्मिक गतिविधियों के भी करीब लाती है। लेकिन, सामान्य तौर पर, आपकी जीभ कठोर होगी। आपका लक्ष्य आपके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होगा और आप दूसरों के हस्तक्षेप को स्वीकार नहीं कर पाएंगे। दूसरों के सामने अपने कार्यों को सही ठहराने के बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा है। अनपेक्षित आमदनी इन दिनों देखने को मिल सकती है।

weekly horoscope

तुला  : यदि आप लंबे समय से विदेश यात्रा या किसी खूबसूरत जगह की यात्रा की योजना बना रहे थे, तो यात्रा करने का यह सही समय है। लेकिन कोरोना के चलते मौजूदा प्रोटोकॉल का पालन करना न भूलें। यहां तक कि यह आपके घर की साज-सज्जा के नवीनीकरण के लिए भी सही समय हो सकता है। वाहन का परिवर्तन भी देखा जा सकता है। आपकी माता इस अवधि में चिंता का कारण हो सकती है।

weekly horoscope

वृश्चिक: किसी धार्मिक व्यक्ति या पिता से भी आपका विवाद हो सकता है। आपका अनिच्छुक व्यवहार ऐसी स्थिति का प्रबल कारण हो सकता है। आपकी संतान उनकी उपलब्धियों या उनकी गतिविधियों से आपको खुशी देगी। जीवनसाथी के साथ व्यवहार में सावधानी बरतें। आपका जीवनसाथी बहुत मांगलिक लग सकता है, इसे एक चुटकी नमक के रूप में लें और इस अवधि को समाप्त होने दें।

weekly horoscope

धनु : आपको अपने बच्चों के साथ कुछ नकारात्मक बातें या मतभेद हो सकते हैं। स्थिति को सहजता से लेना आपके लिए कठिन होगा। ऐसी स्थिति से निपटने के दौरान अपनी भावनाओं को दूर रखने की कोशिश करें। इस अवधि में जीवनसाथी आपका बल होगा। जीवन का वित्तीय पहलू बहुत आशाजनक लगता है। आपके विरोधियों के पास आपको चिढ़ाने का कोई कारण नहीं होगा। कुल मिलाकर एक अच्छा दौर देखने को मिल सकता है।

weekly horoscope

मकर  : इस अवधि में आपको अपनी योजना बनाने में बहुत जिद्दी और दृढ़ निश्चयी होना चाहिए। भले ही आप तथ्यों को जानते हों, लेकिन किसी को नीचा दिखाने से बचें। अपने लोगों के साथ व्यवहार में विनम्र रहें। ऐसा कुछ भी न खाएं जिससे आपकी सेहत पर असर पड़े। यह अवधि आपके पाचन के लिए कमजोर दिखती है। सोच समझ कर खाओ। सीनियर्स के साथ किसी भी तरह की बहस से बचें।

weekly horoscope

कुंभ: इस राशि के छात्र इस अवधि में सर्वश्रेष्ठ पाने के लिए अपने मोज़े ऊपर खींच लें। एक सफल रिश्ते की उम्मीद की जा सकती है। आपके अधिकांश काम और योजना को आगे बढ़ने का एक वास्तविक मार्ग मिलेगा। धैर्य आपके काम के साथ-साथ परिणामों में भी निखार लाएगा। देरी की उम्मीद की जा सकती है लेकिन कड़ी मेहनत आपको वास्तविक सफलता जरूर दिलाएगी। एक अच्छा समय आपके रास्ते में है।

weekly horoscope

मीन: आपका स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है लेकिन यह सबसे खराब समय नहीं होगा। आप अपने छोटे भाई-बहनों से जुड़ने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन अच्छे नोट पर नहीं। गलत लहजे के साथ खिलवाड़ करने के बजाय शांत और शांत रहना बेहतर है। वास्तव में आपकी आंतरिक शांति की अपेक्षा की जा सकती है। जीवन का आर्थिक क्षेत्र संतोषजनक रहेगा। कुल मिलाकर ठीकठाक सप्ताह आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।