राशिफल

जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(4 जुलाई से 10 जुलाई)

किरण पांडेय एक बार फिर आपके लिए साप्ताहिक राशिफल लेकर आई है। इस सप्ताह में कोई भी काम करने से पहले इसे एक बार जरूर पढ़ें। किरण पांडेय पिछले दस सालों से वैदिक ज्योतिष में अभ्यास कर रही है। अपनी जन्मपत्री के बारे में जानने के लिए उन्हें
06kiranrai@gmail.com पर लिखें।

Weekly Horoscope

मेष: इस सप्ताह की शुरुआत उसी नोट से होगी, जो पिछले सप्ताह में थी। सप्ताह के मध्य से, आपको अपने आसपास के लोगों के प्रति अपने दृष्टिकोण में एक महत्वपूर्ण सकारात्मक बदलाव देखना चाहिए। आपका व्यवहार आपके भाई-बहनों के साथ आपके संबंधों में अतिरिक्त स्वाद ला सकता है। पात्र लोगों के लिए नए रिश्ते में आने की प्रबल संभावना है।

weekly horoscope

वृष: दैनिक जीवन में आपका स्मार्ट कदम आपको तमाम विपरीत परिस्थितियों के बीच किसी भी अफवाह से दूर रख सकता है। आधिकारिक प्रतिबद्धताओं, साथी की अनुपस्थिति या साथी के स्वास्थ्य के मुद्दे के कारण आपको वैवाहिक सुख की कमी होनी चाहिए। जीवन का शेष भाग अच्छा रहेगा। इस अवधि में स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। अतिरिक्त सतर्क रहें।

weekly horoscope

मिथुन : आपके व्यक्तित्व में अभिमान और अहंकार प्रमुख रहेगा। अपने दृष्टिकोण पर नजर रखें। यह उस सीमा रेखा को पार नहीं करना चाहिए जो आपके व्यक्तित्व की सुंदरता को खराब कर सकती है। फिर भी, आप अपने बच्चों का आनंद ले रहे हैं, लेकिन उनसे आपकी अधिक अपेक्षा के कारण, पीछे की पीड़ा को कभी नहीं भूलना चाहिए। किसी भी गलती से बचने के लिए मौखिक पर लिखित संचार को प्राथमिकता दें।

weekly horoscope

कर्क: सप्ताह की शुरुआत मौज-मस्ती, दोस्तों और मस्ती के साथ होती है। सप्ताह के मध्य से आपके खर्चे में वृद्धि होगी लेकिन आपको इसके लिए पछताने के लिए कुछ भी नहीं मिलेगा। अपनों के चेहरे पर मुस्कान देखकर आपको खुशी का एहसास होगा। इस सप्ताह का सबसे अच्छा हिस्सा काम पर आपका सराहनीय ध्यान रहेगा। यह बाद में उच्च अधिकारियों द्वारा पहचाना जा सकता है।

weekly horoscope

सिंह  : मित्रों से मुलाकात की संभावना अधिक रहेगी, फिर भी एकांत का भाव आपका साथ नहीं छोड़ेगा. विलासितापूर्ण कारणों से धन खर्च होगा। यात्रा का अनुभव मिलाजुला रहेगा। अपने अनुभव के अनुसार अपने बच्चों का मार्गदर्शन या निर्देशन करने का आपका प्रयास। कुछ लोगों को बच्चों के साथ अच्छा अनुभव हो सकता है।

weekly horoscope

कन्या  : इस सप्ताह कार्य आपके लिए प्राथमिकता रहेगी। आपकी सूची क्या करें और क्या न करें से भरी होगी। आपका दृष्टिकोण आपके लोगों के साथ बहुत आक्रामक और उतावला लगता है। उसी के परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। हालांकि पिछले सप्ताह की तुलना में आपकी स्थिति में सुधार होगा, फिर भी आशावादी मूड बनाए रखने की आवश्यकता है।

weekly horoscope

तुला: इस अवधि में कार्यस्थल पर भावनात्मक उथल-पुथल का सामना करना पड़ सकता है। किसी अनैतिक कार्य का अंदेशा हो सकता है। क्रोध जैसी स्थिति की उम्मीद की जा सकती है। किसी भी कार्य में कूदने से पहले सतर्क रहें। कुल मिलाकर, एक सप्ताह आत्मनिरीक्षण, ध्यान और परिपक्व व्यवहार करने के करीब आ रहा है। इस चिन्ह के अधिकांश राजनेता निगरानी में हैं।

weekly horoscope

वृश्चिक: यह सप्ताह आपकी योजना में रुकावटें लेकर आया है। देरी की उम्मीद की जा सकती है या इनकार भी थोड़े समय के लिए अनुभव किया जा सकता है। प्रियजनों के साथ आपके कच्चे व्यवहार से आंतरिक शांति भंग होगी। आपके द्वारा सामाजिक होने पर अलगाव को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। इस राशि के बच्चों या छात्रों से संतुष्टि की कमी के कारण अपने लक्ष्य तक पहुंचना मुश्किल हो सकता है।

weekly horoscope

धनु: यह सप्ताह आपको पूरे जोश के साथ अतिरिक्त काम करने की ताकत देता है। वित्तीय आय का एक स्रोत आपको संतुष्टि नहीं देगा। छोटी-छोटी बातों के लिए भी आपको प्रयास करना पड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत सावधान रहें। मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं। आप इस अवधि में अक्सर भावनात्मक रूप से असहाय महसूस कर सकते हैं।

weekly horoscope

मकर: इस सप्ताह आप अधिक सहज दिख रहे हैं। लेकिन कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अधिक धैर्य और ठंडे दिमाग से काम लेना न भूलें। भावुक होना आपके जीवन में उथल-पुथल ला सकता है। इसके विपरीत, एक चतुर चाल आपको सर्वोत्तम मार्ग पर ले जाएगी। एक अनुशासित जीवन आपके लक्ष्य तक पहुँचने के लिए आपके रास्ते को आसान बना सकता है। थोड़ा गंभीर लेकिन उम्मीद का दौर आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है।

weekly horoscope

कुंभ: ग्रहों की स्थिति आपको अपनों के प्रति प्रतिक्रिया करने से पहले पुनर्विचार करने का कारण दे सकती है। फिर भी, आपको अपने सामान्य स्वभाव से अधिक शांत रहने की आवश्यकता है। छात्रों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कठिनाई होगी। ईएनटी आपकी चिंता का कारण हो सकता है। सामान्य तौर पर, बाधाएं आपकी यात्रा का हिस्सा होंगी। इस अवधि का सकारात्मक पक्ष आपका जीवनसाथी हो सकता है।

weekly horoscope

मीन: आपकी छवि खराब करने के लिए आपके छिपे हुए दुश्मन हो सकते हैं। जागरुक रहें। भले ही वे आपको महत्वपूर्ण रूप से परेशान नहीं कर पाएंगे, लेकिन अस्थायी परेशानी से इनकार नहीं किया जा सकता है। इस दौरान दांतों और आंखों की समस्या हो सकती है। उसी समस्या पर टिके रहने की संभावना की उम्मीद की जा सकती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।