राशिफल

जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(30मई से 5 जून)

एक फिर हम हाजिर है एक नए सप्ताह में, एक नए राशिफल के साथ। किरण पांडे राय आपके लिए लेकर आई हैं आपके भाग्य सितारों की जानकारी। इस सप्ताह में कोई भी काम करने से पहले एक बार इसे जरुर पढ़ें और महामारी के इस दौर में स्वास्थ्य और सुरक्षित रहें।

Weekly Horoscope

मेष  : व्यापार में किसी संवेदनशील मामले को घसीटने से बचने की कोशिश करें। आपका निजी जीवन अस्त व्यस्त हो सकता है। आपकी वाणी ही आपकी परेशानी का कारण हो सकती है। लिखित संचार को प्राथमिकता दी जानी चाहिए और मुखर बातचीत से बचना चाहिए। इस राशि के प्रभावशाली लोग अच्छा करेंगे। इस सप्ताह आपके छोटे भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर दिखते हैं।

weekly horoscope

वृष: इस अवधि में आपका परिवार आपकी ताकत बनेगा। आपकी वाणी आपके सुखी पारिवारिक जीवन में रंग भर देगी। आपका स्वाभिमान आपके दृढ़ संकल्प पर भारी पड़ सकता है। पिता के साथ आपके संबंध कटु हो सकते हैं। आपके शब्द मेल या मैसेज से बेहतर काम कर सकते हैं। आपके अहंकारी दृष्टिकोण के कारण इस अवधि में वैवाहिक सुख गायब दिखता है।

weekly horoscope

मिथुन  : विदेश भूमि या विदेश व्यापार की ओर झुकाव आपको अधिक उत्साहित करेगा। आध्यात्मिक लोग अपने कार्य में अधिक जागृत रहेंगे। आप पारिवारिक मामलों में नेतृत्व करना चाहेंगे। शांत रहें और सुंदर शब्दों की सीमा के भीतर रहें। आपके विचारों, विचारों और दृष्टिकोण का आपके लोगों के बीच सम्मान होगा। लेकिन आपकी चिंता का क्षेत्र आपकी संतान हो सकता है।

weekly horoscope

कर्क : अचानक से क्रोध या निराशावाद की भावना आपके मन में घूम रही होगी। ऐसा व्यवहार आपके प्रियजनों के बीच बाहरी रूप से प्रतिबिंबित हो सकता है। आय और व्यय एक दूसरे के पूरक होंगे। इस अवधि में धन संचय करने के बारे में ज्यादा न सोचें। इस अवधि में आपके माता-पिता आपके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। माता-पिता की भूमिका एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में उनकी व्यक्तिगत चलने की अवधि के रूप में भिन्न हो सकती है।

weekly horoscope

सिंह : इस अवधि में कार्यक्षेत्र या घर में आपकी क्षमता की पहचान होगी। इस अवधि में आपका बॉस अच्छा मूल्यांकन या समाचार या वेतन वृद्धि की उम्मीद कर सकता है। यात्रा के योग हैं। गुप्त शत्रुओं की आशा की जा सकती है। आपकी चिंता का क्षेत्र आपका साथी या जीवनसाथी हो सकता है। दोस्त किसी भी रूप में फायदेमंद हो सकते हैं यानी भावनात्मक, आर्थिक या शारीरिक रूप से।

weekly horoscope

कन्या: सलाहकार, वक्ता, होटल उद्योगपति या लेखाकार के लिए अच्छा समय हो सकता है। आपका भाग्य आपको सही समय पर सही जगह पर ले जाएगा। आपका विश्वास ही आपकी सफलता की राह में एकमात्र बाधा हो सकता है। सामान्य तौर पर, कार्यस्थल एक सुखद स्थान हो सकता है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से बचने के लिए खान-पान पर विशेष ध्यान दें। वित्तीय क्षेत्र में संतुष्टि की कमी की उम्मीद की जा सकती है।

weekly horoscope

तुला: आप अप्रत्याशित समाचार की उम्मीद कर सकते हैं, यह आपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है। यदि यह एक सहायक अवधि है तो एक अद्भुत परिणाम अनुभव होगा और इसके विपरीत। आप जरूरतमंदों को अपना सहयोग दे सकते हैं। आपके तार्किक कथन अतार्किक सिद्ध हो सकते हैं। आपको अप्रत्याशित तरीके से सफलता मिल सकती है।

weekly horoscope

वृश्चिक: इस अवधि में आपकी प्राथमिकता अकेले, एकांत में या ध्यान में रहेगी। आप आक्रामक होने के साथ-साथ निराशावादी भी हो सकते हैं। आपका साथी अधिक मांग वाला हो सकता है। इस सप्ताह आपका जीवनसाथी आपकी चिंता का विषय बन सकता है। अनुसंधानकर्ता या गूढ़ विज्ञान से जुड़े लोगों को आशा की कोई किरण मिल सकती है। आपकी सफलता के मार्ग में धैर्य एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

weekly horoscope

धनु : आप अपने लक्ष्य और मिशन को लेकर बहुत स्पष्ट रहेंगे। यह स्पष्टता आपको अपने काम के प्रति जुनूनी बना देगी। अंत में, आप अपने काम के बारे में अभिमानी या असभ्य होने के बारे में बुरा नहीं मानेंगे। जीवनसाथी या जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। यदि आप विवाह योग्य उम्र के हैं तो आप वैवाहिक प्रस्ताव की अपेक्षा कर सकते हैं।

weekly horoscope

मकर : आपका स्वामी वक्री होकर एक निश्चित नक्षत्र में है जो आपको अधिक बोलने के लिए उकसा सकता है। किसी भी विवाद से बचने के लिए कम बोलने की कोशिश करें। व्यावसायिक क्षेत्र कड़वाहट के स्पर्श के साथ एक सफल मोर्चा होगा। आपके विरोधी आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। बॉस के साथ संबंध खराब हो सकते हैं। काम या पढ़ाई पर ध्यान देना आपके लिए मुश्किल होगा।

weekly horoscope

कुंभ: यह सप्ताह जीवन के विभिन्न पहलुओं से ढेर सारी उम्मीदें और उम्मीदें लेकर आता है। लेकिन आपका स्वास्थ्य अधिक संवेदनशील हो सकता है। इस राशि के छात्र बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आप में से कुछ लोग रिश्ते में शामिल हो जाते हैं। कुछ बाधाओं के साथ आपका लक्ष्य पूरा हो जाएगा। आपके शत्रु अंत में असफलता के साथ सक्रिय रहेंगे।

weekly horoscope

मीन: यह सप्ताह आपके लिए एक निराशावादी व्यक्तित्व के साथ एक चुटकी निराशावाद लेकर आया है। जीवनसाथी से अलग तरह से सहयोग मिल सकता है। आखिरकार, आप इसे अपने लोगों के बीच अधिक सौहार्दपूर्ण पाएंगे। आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। सेहत पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। अध्यात्म के साथ दान आपके व्यक्तित्व में झलकेगा।

 

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।