राशिफल

जानें कैसे रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (25 अप्रैल से 1 मई)

कोरोना के इस बुरे दौर में सकारात्मकता के साथ रहें..


एक बार फिर हम आपके सप्ताहिक राशिफल लेकर आएं है। हमें पता है स्थिति बहुत बुरी है। लेकिन इस बुरे वक्त में सकरात्मक सोच के साथ अपने आप को सुरक्षित रखें। किरण पांडेय आपके लिए लेकर आई है आपके सप्ताहिक सितारे इसे पढ़े और कोरोना की दूसरी लहर अपना ख्याल रखें।

Weekly Horoscope

मेष: साहस, अतिरिक्त साहस और शायद सीमा से परे इस अवधि में आप में देखा जा सकता है। अपने रवैये में ऐसी जल्दबाज़ी की गतिविधि से बचें। या तो आपके शब्द या कार्य दूसरों को परेशान कर सकते हैं। छात्रों के लिए अच्छा समय होगा। आप एक रिश्ते में भी बहुत रणनीतिक होंगे। यह व्यवहार आपके प्रियजनों को आहत कर सकता है। आपके इशारे पर अशिष्ट और क्रूड नहीं होना चाहिए।

weekly horoscope

वृष: आप शिक्षा या अपने बच्चों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। विदेशी व्यापारियों को उनके सौदों से लाभ मिलेगा। आपके पिता के साथ आपका संबंध अच्छा नहीं होगा। आप पारिवारिक मामलों में आगे बढ़ेंगे। जीवन के इस पहलू में वित्तीय आय मध्यम या थोड़ी मुश्किल होगी। इस अवधि में आपके द्वारा सार्वजनिक जीवन का आनंद नहीं लिया जाएगा।

weekly horoscope

मिथुन: आपकी आक्रामकता और चालाकी आपके व्यक्तित्व में प्रतिबिंबित होगी। आपके ससुराल वाले आपके जीवन में कुछ असामान्य स्थिति पैदा कर सकते हैं। अपने व्यवहार में शांत और शांत रहें। कई विचार आपकी शांति को परेशान करते रहेंगे। ध्यान या कुछ शारीरिक कसरत के लिए जाएं। इस अवधि का सबसे अच्छा हिस्सा आपकी सकारात्मक आभा और मजबूत उपस्थिति होगी।

weekly horoscope

कर्क: जीवन के प्रति आपका निराशावादी दृष्टिकोण इस अवधि में बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। कार्यस्थल पर आपकी कड़ी मेहनत और प्रयास आपको सफलता और प्रशंसा दिलाएंगे। परिणाम प्राप्त करने की गति आपकी अपेक्षाओं से मेल नहीं खाती है। अपनी उम्मीद बरकरार रखें। रोमांटिक जीवन बे पर होगा। आपके बच्चे आपके आसपास नहीं होंगे या आपके बच्चों के साथ आपका विवाद हो सकता है।

weekly horoscope

सिंह : इस अवधि में आपको उच्च अधिकारियों से लाभ या समर्थन मिल रहा है। आपका संचार आपके आसपास के लोगों के साथ अच्छी तरह से संतुलित होगा। इस अवधि में जीवन का वित्तीय क्षेत्र बेहतर दिखता है। छोटे भाई-बहनों के साथ संबंध अच्छा नहीं होगा। निकट भविष्य में तीर्थ यात्रा पर जाने की योजना इस सप्ताह बन सकती है।

weekly horoscope

कन्या: इस अवधि में आप पारिवारिक मामलों में अधिक बोलना या खुद को मौखिक रूप से शामिल करना चाहेंगे। विनम्र होने की एक महीन रेखा खींचिए और सिर्फ अपने शब्दों में। कार्यस्थल या कार्यस्थल पर बदलाव की संभावना देखी जा सकती है, लेकिन यह बहुत चिंताजनक नहीं है। हर रिश्ते में विश्वास मुद्दा आपकी मानसिक शांति छीन सकता है। इस अवधि में यात्रा करने से बचें।

weekly horoscope

तुला: इस सप्ताह में हर स्थिति में साथी से आनंद प्राप्त करना सुनिश्चित किया जा सकता है। लेकिन, आपके पिता आपको सोचने का कारण दे सकते हैं। इस चिन्ह के राजनेताओं को अपनी जनता का समर्थन मिलता था। व्यावसायिक व्यक्तियों के लिए समय अच्छा रहने के आसार हैं। किसी भी परिस्थिति में किसी भी अनैतिक अभ्यास से खुद को दूर रखें।

weekly horoscope

वृश्चिक: आप इस अवधि में अपनी खुद की कंपनी का आनंद लेंगे। आपका झगड़ालू व्यवहार आपको गलत जगह रख सकता है। प्रियजनों के बीच अपनी निराशा दिखाने से बचने की कोशिश करें ताकि यह भविष्य में पश्चाताप का विषय न बने। आपने अपने साहस का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है, इस पर जांच रखें। शारीरिक गतिविधियों या किसी भी तरह के काम से समय व्यतीत करना।

weekly horoscope

धनु: इस अवधि में आपके संचार में बहुत अधिक मुखर या कच्चा होने के कारण काम नहीं करेगा। आसपास के लोगों से सावधान रहें। उन्हें लेने के लिए नहीं है। आप छोटी यात्राएं करने की योजना बना सकते हैं, जिनसे बचना चाहिए। आपके लिए प्यार हवा है और कामदेव को हिट करने का सही समय है। यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा के लिए अपना हाथ आजमा रहे हैं, तो यह उसी के लिए प्रकट होने का अनुकूल समय है।

weekly horoscope

मकर: एक अनुशासित दिनचर्या आपको इस अवधि में अपार संतुष्टि देगी। आपके लिए यह कुछ भी नहीं हरा सकता है। आपके काम में खलल डालने के कई कारण प्रबल होंगे, लेकिन यदि आपका व्यक्तिगत चलने का समय भी सहायक हो, तो आपका दृढ़ संकल्प आपको मजबूत बनाए रखेगा। जीवन का मौद्रिक क्षेत्र स्थिर बिंदु पर हो सकता है। कुल मिलाकर, एक गुनगुना सप्ताह आपका इंतजार कर रहा है।

weekly horoscope

कुंभ: यह सप्ताह आपके लिए भय या पहचान का संकट लेकर आ सकता है। हर परिस्थिति को जीतने की आपकी इच्छा आपको जटिलता के दायरे में रखेगी। यदि आपकी व्यक्तिगत चलने की अवधि सहायक नहीं है, तो आप दूसरे तरीके की उम्मीद कर सकते हैं।

weekly horoscope

मीन: आप खुद को अपने प्रियजनों से दूर महसूस कर सकते हैं। संक्षेप में, आप इस अवधि में अपने प्रियजनों को याद कर रहे होंगे। खान-पान और पेट का अच्छे से ख्याल रखें। आपकी चिंता का क्षेत्र बच्चों और आपकी खुद की पढ़ाई होगी। पारिवारिक विवाद या प्रियजनों की अप्रिय यादें आपको एक उदास मूड देगी।

वनवर्ल्ड न्यूज़ आपके सप्ताह के लिए प्रसिद्ध ज्योतिषी किरण पांडेय की भविष्यवाणियां लाता है। जो पिछले 10 वर्षों से वैदिक ज्योतिष का अभ्यास कर रही हैं। जनमपत्री और व्यक्तिगत भविष्यवाणी के लिए 06kiranrai@gmail.com पर लिखें

वनवर्ल्ड न्यूज़ परिवार आप सब के स्वास्थ जीवन की कामना करता है। अपने घर पर रहे सुरक्षित रहें। अपने और अपने परिवार वालो के लिए।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।