राशिफल

Weekly Horoscope: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (12 सिंतबर से 18 सिंतबर)

Weekly Horoscope: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (12 सिंतबर से 18 सिंतबर)


Weekly Horoscope: एक बार फिर हम हाजिर हैं, आपकी राशिफल लेकर। किरण पांडेय एक प्रसिद्ध ज्योतिष है। जो आपको आपकी ग्रहों नक्षत्रों की दशा बता रही हैं। इस सप्ताह कोई भी काम करने से पहले इसे एक बार जरुर पढ़े।

मेष: यह सप्ताह मिले-जुले अनुभवों से भरा है। इस राशि का खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेगा। यदि आपका रनिंग पीरियड बहुत सपोर्टिव नहीं है तो दाम्पत्य जीवन में उथल-पुथल का सामना करने की संभावना है। इस राशि के छात्रों में आत्मविश्वास के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं का सामना करने की क्षमता होगी। आपके बच्चे आपके दिन-प्रतिदिन के मुद्दों में एक महान समर्थन प्रणाली की भूमिका निभाएंगे।

Weekly Horoscope

वृष: आपका रणनीतिक कदम आपको किसी भी स्थिति में उड़ते हुए रंगों के साथ बाहर आने में मदद करेगा। छात्र अपनी पढ़ाई में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं। कारोबारियों को अच्छे सौदे मिल सकते हैं। आपके दुश्मन आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। संतान आपको मुस्कुराने की वजह देगी। आध्यात्मिकता आपके जीवन के वास्तविक अभ्यास में हो सकती है।

मिथुन: आपको घर में सुख-सुविधाओं का सुख प्रदान करने वाला सप्ताह। छिपे हुए शत्रुओं को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है लेकिन वे हानिरहित होंगे। जीवनसाथी की सेहत को लेकर आप राहत महसूस कर सकते हैं। आपका रचनात्मक दिमाग रचनात्मक तरीकों से लगाया जाएगा। छोटे भाई-बहन या पड़ोसी आपकी चिंता का कारण हो सकते हैं।

कर्क: यह अवधि ऐसी परिस्थितियाँ लेकर आती है जो एकांत की ओर ले जाती हैं। अपनी खुद की कंपनी का आनंद लेना आपके जीवन का आदर्श वाक्य होगा। रोमांटिक लाइफ अशांत नजर आ रही है। सोशल मीडिया के जरिए लंबे समय के बाद अलग-अलग तबके के दोस्त संपर्क में आएंगे। आप घर की साज-सज्जा या किसी अन्य विलासिता पर पैसा खर्च करेंगे। कुल मिलाकर आगे एक गुनगुना सप्ताह देखा जा सकता है।

जाने मौनी रॉय के उन स्टाइलिश आउटफिट्स के बारे में जिसे पहन सकती है हर लड़की

सिंह: आपका आधिकारिक रवैया आपको सबसे खराब या सबसे अच्छा दे सकता है। यह आपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है। आपका बातूनी लेकिन तार्किक कौशल आपको अपने लोगों के बीच पहचान दिला सकता है। इस सप्ताह पारिवारिक मामलों का नेतृत्व करने के साथ-साथ उसका आनंद भी लिया जा सकता है। कुल मिलाकर एक अच्छी अवधि का अनुभव किया जा सकता है।

कन्या: किसी फालतू की बात के लिए भी आलोचनात्मक होना अपने आप में महसूस होगा। पिता या पिता के साथ आपका रिश्ता या तो स्वास्थ्य से परेशान दिखता है, इस अवधि में आपको परेशान कर सकता है। फिर भी, आपका मजाकिया दृष्टिकोण चारों ओर एक सुखद आभा पैदा करेगा। इस अवधि में जीवन का वित्तीय पहलू अच्छा है।

तुला: प्रभावशाली तबके के परिचित भावनात्मक रूप से या किसी अन्य लाभकारी तरीके से आपका समर्थन करने के लिए आगे आएंगे। छोटे भाई-बहनों से संबंध अच्छे नहीं रहेंगे। छोटी यात्रा को या तो विलंबित कर देना चाहिए या अगले कुछ हफ़्तों के लिए टाल दिया जाना चाहिए। अनैतिक रास्ते से गुजरने का मौका मिल भी जाए लेकिन ऐसे शॉर्टकट से बचें और साथ चलने के लिए सही रास्ता अपनाएं।

Beauty of eyes: अगर आप भी बिना लाइनर के अपने आंखों को दिखाना चाहते है खूबसूरत, तो टॉय करें ये टिप्स

वृश्चिक: यह सप्ताह चुनौतियों का सामना करने और बहादुरी से लड़ने के लिए लेकर आया है। लंबे समय के बाद लोगों से मिलना आपको ताकत दे सकता है। भले ही आप एक बहुत ही पर्याप्त स्थिति से नहीं गुजर रहे हों, लेकिन आपकी शानदार जीवनशैली प्रभावित नहीं होगी। कार्यस्थल इस सप्ताह आनंद लेने वाली जगहों में से एक हो सकता है।

धनु : आपका स्वभाव परिवार में शांति की कमी ला सकता है। खासकर पिता या छोटे भाई-बहन के साथ आपके संबंध खराब हो सकते हैं। विरोधियों के प्रयास आपके उद्देश्य को विफल करने के लिए सर्वोत्तम प्रयास नहीं कर सकते हैं। जीवन के किसी भी क्षेत्र से महिलाओं की मदद आपके दैनिक जीवन के मुद्दों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

Weekly Horoscope

मकर राशि: इस प्रकार की ग्रह स्थिति का अनुभव आपको लंबे समय के बाद हो सकता है। संक्षेप में इस सप्ताह विभिन्न स्रोतों से सुखद स्थिति देखने को मिल सकती है। जीवन के मामलों के प्रति अत्यधिक दृढ़ निश्चय आपको और अधिक चिंतित रखेगा। आखिरकार, सफलता की राह को थोड़ी देरी से सही दिशा मिल जाती है।

कुम्भ: जन्म स्थान पर नहीं, घर से दूर आपका भाग्य चमकेगा। आपके कटु वचनों से आपकी आंतरिक शांति भंग होगी। साथ ही किसी भी रूप में परोपकार के कार्य में आपकी भागीदारी को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है। आपका जीवनसाथी एक मिनट की भी मांग से अधिक व्यवहार कर सकता है। इस सप्ताह की “करने के लिए” सूची में स्वास्थ्य को सबसे ऊपर रखा जाना चाहिए।

मीन : लंबे समय के बाद अपनों से मिलने का मौका मिल सकता है। आपका विश्लेषणात्मक दिमाग कई तरह से आपका मार्गदर्शन करेगा। इस अवधि में आप अपने बच्चों के बारे में सकारात्मक सोच रहे होंगे। इस राशि के छात्रों का समय अच्छा बीतेगा। छोटे भाई-बहनों के साथ बेहतर संबंध की उम्मीद की जा सकती है। छोटी यात्रा आपको लाभ देगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।