राशिफल

जानें कैसे रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(18 जुलाई से 24 जुलाई)

एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आएं इस सप्ताह का राशिफल। अपने ग्रहों की दशा को जानने के लिये इसे पढ़े। किरण पांडेय राय एक जानी मानी ज्योतिषी है। अपनी किसी भी समस्या के लिए आप इन्हें लिख सकते है। साथ ही इस सप्ताह में किसी भी काम को करने से पहले इसे जरूर पढ़े।

Weekly Horoscope

मेष: नैतिक, आध्यात्मिक और मानसिक रूप से खुद को जगाने का समय है ताकि आप इस अवधि का सर्वोत्तम उपयोग कर सकें। आप इस अवधि में प्रयास के बिना किसी परिणाम की उम्मीद नहीं कर सकते। अपनी अधिकतम क्षमता देने के लिए अपने आप को तैयार रखें। स्नातक और छात्रों के लिए आनंदमय अवधि। अपने लोगों के बीच आपमें एक अच्छे संचार कौशल की सराहना की जानी चाहिए। आपका ध्यान बच्चों और उनकी पढ़ाई पर रहेगा।

weekly horoscope

वृष: इस सप्ताह स्थिति में सकारात्मक बदलाव आ सकता है। आपके प्रेम के साथ आपके संबंध थोड़े तर्कपूर्ण हो सकते हैं और यह किसी न किसी समाधान के साथ समाप्त होगा। प्रियजनों से आपको ताकत मिलेगी। पिछले कुछ हफ़्तों से आपके संबंध ख़राब चल रहे थे। लेकिन स्थिति अंततः सकारात्मक पक्ष की ओर बढ़ सकती है और आप स्थिति की वास्तविक तस्वीर बनाने में सक्षम होंगे।

weekly horoscope

मिथुन: आप अपने साथी के जीवन में अधिक महत्वपूर्ण महसूस करेंगे। आप अपने आस-पास की अधिकांश गतिविधियों में अपने अस्तित्व को महसूस कर सकते हैं। आपके दिमाग में बुद्धिमान विचार मंडराते रहेंगे। तमाम सुखद परिस्थितियों के बावजूद आपको अलग-थलग और चिंतित महसूस करने से कोई नहीं रोक सकता। आपके शब्द लोगों को तानाशाही लग सकते हैं। सार्वजनिक रूप से उपयोग किए जाने वाले बयानों का उपयोग करते समय सावधान रहें।

weekly horoscope

कर्क: मौज-मस्ती, मौज-मस्ती, सैर-सपाटे की एक लंबी सूची इस अवधि में अनुभव की जा सकती है। आप इन दिनों आयोजित होने वाले अधिकांश कार्यक्रमों में नेतृत्व करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के आपके प्रयास की सराहना की जानी चाहिए। यह सप्ताह विलासिता और आंतरिक शांति से भरा है। यह पल का आनंद लेने का समय!

weekly horoscope

सिंह: इस अवधि में दूसरों की मदद करने या प्यार और शांति फैलाने के लिए कुछ करने की सोची जा सकती है। अन्य सभी मनोदशा और गति के बीच, आपकी आभा: उसमें उतनी चमक नहीं होगी या आप इसे अपने व्यक्तित्व में चमक और चमक की कमी के रूप में ले सकते हैं। वास्तव में वित्तीय मजबूती होगी।

weekly horoscope

कन्या: काम के प्रति आपका प्यार या काम के प्रति आपका ध्यान बना रहेगा। लेकिन आपकी अपेक्षा आपके प्रयासों से अधिक हो सकती है। यह आपको कुछ समय के लिए निराश कर सकता है। आप आवेगपूर्ण तरीके से व्यवहार कर सकते हैं जिसके परिणामस्वरूप घर में झगड़े की स्थिति बन सकती है। किसी विदेशी भूमि या किसी अजीब स्रोत से वित्तीय लाभ की उम्मीद की जा सकती है।

weekly horoscope

तुला: आपके बॉस के साथ आपके अच्छे संबंध हो सकते हैं और अपने बॉस को प्रभावित करने के आपके लक्ष्य को इस अवधि में सफलता मिलती है। बड़े भाई-बहन आपके रिश्ते में मिठास लाने के लिए आगे आ सकते हैं। अपने आप को लाड़ प्यार या कुछ और जो आपको आंतरिक खुशी देता है, इस सप्ताह में देखा जा सकता है।

weekly horoscope

वृश्चिक  : बच्चों से बहुत अधिक अपेक्षाएं और अपने कर्तव्यों के प्रति अत्यधिक दबाव आपको अत्यधिक चिंतित कर सकता है। बहरहाल, इस अवधि में भाई-बहनों के साथ बेहतर संबंधों की उम्मीद की जा सकती है। आप विनम्रता, उदारता और मानवता के नाम पर जो कुछ भी कर सकते हैं, उस पर ध्यान दें। उसी समय, यदि चलने की अवधि का समर्थन नहीं करता है, तो एक दोषपूर्ण परिणाम की उम्मीद की जा सकती है।

weekly horoscope

धनु: ग्रह आपको अपने साथी की मदद से बहुत ही चतुराई से स्थिति का सामना करने देंगे। इस राशि के अधिकांश लोग अनजाने में इस अवधि में अपनी माताओं को किसी मूर्खतापूर्ण बात का अपराधबोध महसूस कराएंगे। यदि आप अपनी माँ द्वारा या किसी अन्य असुविधा की उपेक्षा महसूस करते हैं, तो दूसरों को अपराधबोध महसूस कराने के बजाय, कुछ समय के लिए निष्क्रिय रवैया रखने का प्रयास करें।

weekly horoscope

मकर राशि: ग्रहों का गोचर आपको अपनी समग्र गतिविधियों में अधिक व्यवस्थित और अनुशासित बनाता है। यात्रा से बचना चाहिए। जो लोग संचार, बैंक या कानूनी परामर्श से जुड़े हैं, उनके लिए इस अवधि में अच्छा समय हो सकता है। यदि आप परिवार के अन्य सदस्यों को हुक्म चलाने से बचते हैं, भले ही आपको यह एहसास न हो कि हुक्म चलाने के रूप में, आपको प्रियजनों के साथ अपने दृष्टिकोण पर नज़र रखनी चाहिए। धन का मामला बहुत रोमांचक नहीं रहेगा।

weekly horoscope

कुंभ : गोचर के ग्रह आपको पार्टनर के साथ-साथ संतान से भी बल देंगे। इसके सर्वोत्तम स्वाद का आनंद लेने के लिए, सुखद शब्दों का प्रयोग करें या चुप रहें। जैसे कि आपके लोगों के बीच एक मिनट भी गैर-गंभीर कार्रवाई को अहंकार के रूप में लिया जा सकता है। आप निकट भविष्य में किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। माता-पिता के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा। यदि आपकी व्यक्तिगत चलने की अवधि का समर्थन करता है, तो आपको प्रतियोगी परीक्षा के लिए उपस्थित होना चाहिए, यदि आप लंबे समय से उसी की प्रतीक्षा कर रहे थे।

weekly horoscope

मीन : यह सप्ताह आपको शासन व्यवस्था बनाए रखने के कई कारण देगा। यह शारीरिक या मानसिक स्वास्थ्य के रूप में हो सकता है। आंतरिक सुख और शांति प्रमुख होने के साथ-साथ मध्यम रूप से दुविधा में भी दिखती है। बहरहाल, आपके प्रयास व्यर्थ नहीं जाएंगे। अधिकांश समय, आपका निराशावाद आपको नीचे खींचने में मुख्य भूमिका निभाएगा। अपने दृष्टिकोण में सकारात्मकता लाने के लिए खुद को अधिक से अधिक शारीरिक व्यायाम में शामिल करें।

 

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।