राशिफल

Weekly Horoscope: Valentine’s Day विशेष! कैसा रहेगा आपका 13 फरवरी-19 फरवरी का यह पूरा सप्ताह!

Weekly Horoscope: कैसा बीतेगा आपका वेलेंटाइन डे? क्या लेकर आया यह पूरा सप्ताह आपके लिए? अपनी भविष्यवाणियों की जाँच करें और उसके अनुसार ही योजना बनाएं!


Highlights:

  • Weekly Horoscope: जानिए अपनी राशि के बारे में!
  • कहां मिलेगा धन लाभ और कहां खर्च होंगे रुपए?
  • प्रेमी जोड़ों को रहना होगा संभलकर?

Weekly Horoscope: किरण राय पांडे अपनी भविष्यवाणियों के साथ आ गए हैं वापस। अपना साप्ताहिक राशिफल देखें और उसके अनुसार ही अपने सप्ताह की योजना बनाएं। इस लेख में जानिए कैसा रहेगा आपका यह पूरा सप्ताह। मिल सकती है ख़ुशखबरी या रहना होगा सावधान? यह लव का महीना कैसा रहेगा आपके लिए? जानिए क्या कहना है किरण राय पांडे का आपके राशि के बारे में।

Weekly horoscope

मेष: आप अपने लहज़े को शांत और सूक्ष्म समझ रहे होंगे जबकि यह आपके परिवार या दोस्तों को व्यंग्यात्मक लगेगा। गलतफहमी से बचने के लिए नियंत्रित संचार का उपयोग करना बेहतर रहेगा। आप इस अवधि में वैवाहिक संबंध के बारे में सोच या पुनर्विचार कर सकते हैं। इस राशि के राजनेता या लोक सेवक इस अवधि में अच्छे समय का अनुभव कर सकते है।
Weekly horoscope

वृषभ: आपका जीवनसाथी इस सप्ताह की मुख्य चिंताओं में से एक हो सकता है। आपकी बातों से अपनों को ठेस पहुंच सकती है, चाहे आपका इरादा वैसा हो या न हो। अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए आपको एक सख्त शासन का पालन करने की आवश्यकता होगी। आप बच्चों की पढ़ाई के बारे में ज्यादा सोचेंगे जो व्यर्थ साबित होगा क्योंकि लंबे समय में यह चिंता आपकी मदद नहीं करने वाले है। इन दिनों अप्रत्याशित घटनाएं देखने को मिल सकती है। कुल मिलाकर एक मध्यम सप्ताह आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है।
Weekly horoscope

मिथुन: सही और प्रभावी ढंग से बोले जाने पर, वाणी सुनहरी होती है। आपको इसे और अधिक प्रभावी बनाने के लिए कमांडिंग टोन और सूक्ष्म यानी सब्टल लहजे के बीच एक रेखा खींची होगी। आपके लहजे के लिए कार्यक्षेत्र में आपकी छवि प्रभावित हो सकती है। इस सप्ताह के लिए आपका मुख्य लक्ष्य अपने बच्चों की समस्या का समाधान करना या अपनी अध्ययन योजना को व्यवस्थित रूप से निपटना होगा। आपकी दिनचर्या में आध्यात्मिकता बढ़ेगी।
Weekly horoscope

कर्क: इस अवधि में कुछ निर्णयों को लेकर आपके आस-पास की स्थिति अस्पष्ट लग सकती है। जहां आपको कोई ठोस निर्णय लेना हो वहां या तो उसे कुछ देर के लिए टालना बेहतर रहेगा या ऐसी कोई जिम्मेदारी लेने से इस अवधि में बचना एक बेहतर विकल्प हो सकता है। अपने माता-पिता का सहयोग आपको मिल सकता है लेकिन इस सप्ताह ससुराल पक्ष से आपको थोड़ी निराशा झेलनी पड़ सकती है। इस राशि के छात्रों को सराहनीय उपलब्धि मिल सकती है। प्रियजनों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने के लिए अपने स्वभाव को थोड़ा शांत रखें।
Weekly horoscope

सिंह: यह सप्ताह लंबे समय के बाद आपके किसी पुराने रिश्ते को फिर से लेकर आएगा। इस अवधि में आप में से अधिकांश को अपने साथी के रवैये का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। अपने प्रियजनों के साथ सावधान और समझदार रहें। यह आपके अधिकांश लक्षणों में लाभकारी अवधियों में से एक हो सकता है। इस राशि के जो लोग गठबंधन की तलाश कर रहे है, उन्हें पाने का यह सही और अच्छा समय है।
Weekly horoscope

कन्या: यह सप्ताह आपके लिए घर की सजावट से जुड़ी वस्तु या किसी अन्य महंगी वस्तु में निवेश करने का कारण लेकर आएगा। आपके बड़े भाई-बहन चिंता का कारण बन सकते हैं। कुछ संकेत यह बताते है कि लोग कार्यस्थल पर आपके साथ नए रिश्तों में शामिल होंगे। आपका निराशावाद आपके प्रियजनों के बीच आपकी छवि को खराब कर सकता है। धन लाभ धीमा और स्थिर रहेगा। स्वास्थ्य को आपकी सूची में प्राथमिकता पर रखने की सलाह रहेगी।
Weekly horoscope

तुला: इस राशि के सफ़र करने वाले लोग यानी ट्रैवलर्स को इस अवधि में लाभ होगा। इस सप्ताह भर में आपके लक्ष्य में निष्क्रिय सहयोग के रूप में एक साथी से प्रशंसा की उम्मीद की जा सकती है। पेट से संबंधित किसी भी स्वास्थ्य समस्या से बचने के लिए स्वस्थ भोजन करें। आपका रवैया लोगों पर अधिक हावी रहेगा या आपके नियमों और शर्तों को अपने लोगों के साथ निर्देशित करेगा। आने वाले समय में वित्तीय क्षेत्र अच्छा लग रहा है और लाभ की उम्मीद की जा सकती है।
Weekly horoscope

वृश्चिक: आप लंबे समय से अलगाव या अकेलेपन का आनंद ले रहे है और यह लगभग कुछ ही हफ्तों में अब समाप्त होने वाला है, अब तक आपने वास्तव में उस भावना का अनुभव करना शुरू भी कर दिया होगा। आपकी वाणी कुछ अधिक स्पष्ट या शायद कठोर प्रतीत होगी, इसलिए इस मामले में सावधान रहें। विदेश भूमि से लाभ मिलने की उम्मीद की जा सकती है। यदि आपकी व्यक्तिगत चार्ट आपका समर्थन करती है, तो आपको अंदाज़ा यानी स्पेकुलेशन से लाभ प्राप्त करने का मौका भी मिल सकता है।
Weekly horoscope

धनु: रोमांस या अन्य गतिविधियों की दिशा में समय और ऊर्जा का वास्तविक निवेश आपके रवैए में देखने को  साफ-साफ मिलेगा। इस अवधि में आप बात करने में काफी समझदार रहेंगे और दूसरों को आपके निर्देशों का पालन करने के लिए मना लेंगे। आपकी दिनचर्या में आंतरिक शांति नहीं रहेगी। वित्तीय या भावनात्मक मामलों में आपकी जीवनसाथी या अन्य साथी इस अवधि में आपकी वास्तविक ताकत रहेगी।
Weekly horoscope

मकर: इस अवधि के दौरान आपके नजरिए में अच्छा बदलाव देखने को मिलेगा। पूरे सप्ताह भर में आप अधिक मुखर रहेंगे। कई बार आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ व्यवहार करते हुए अपनी सीमा पार कर जाएंगे। इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य बेहतर दिखाई दे रहा है। इस अवधि में आपकी किसी पुराने परिचित से मुलाकात भी हो सकती है। आपका खर्च महंगी वस्तुओं को खरीदने में अधिक रहेगा। पारिवारिक जीवन कुछ समय के लिए अस्त व्यस्त नजर आ रहा है।

First Predictions of 2022

कुंभ: आपका अहंकार आपके परिवार और दोस्तों को ज्यादा लगेगा। साथ ही अध्यात्म और दान की ओर झुकाव भी इस अवधि में अधिक रहेगा। आप समाचार के रूप में या पुरस्कार के रूप में आश्चर्यजनक अप्रत्याशित लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। इस राशि के छात्र इस सप्ताह सफलता की उम्मीद कर सकते है। वित्तीय क्षेत्र भी बहुत अच्छा लग रहा है।
First Predictions of 2022

मीन: गैर महत्वपूर्ण कारणों से आपके व्यवहार में चिंता देखने को मिलेगी। सक्रिय रवैया आपको अपने लक्ष्य के आर या पार ले जा सकता है, यह आपके व्यक्तिगत क्षमता पर निर्भर करता है। आप इस अवधि में नवीनीकरण या किसी अन्य घर को सजाने की वस्तु को खरीदने में पैसा खर्च कर सकते है। आपका स्वभाव वास्तव में आपके मन की शांति को परेशान कर सकता है। ध्यान के लिए जाने या किसी अन्य कसरत का अभ्यास करने की सलाह रहेगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Back to top button