राशिफल

Weekly Horoscope: वैलेंटाइन स्पेशल साप्ताहिक राशिफल: 6 फरवरी-12 फरवरी

Weekly Horoscope: वैलेंटाइन स्पेशल साप्ताहिक राशिफल: जाने यह पूरा सप्ताह आपके लिए क्या लेकर आया है?


Weekly Horoscope: किरण राय पांडे अपनी भविष्यवाणियों के साथ वापस आ गई हैं। अपना साप्ताहिक राशिफल देखें और उसके अनुसार अपने सप्ताह की योजना बनाएं। यहां बताया गया है कि यह पूरा सप्ताह आपके लिए क्या लेकर आया है। आखिर प्यार का महीना है तो प्यार भरी बाते तो होनी ही चाहिए।

Weekly horoscope

मेष:  पार्टनर बिजनेस के साथ काम करने वालों की इस अवधि में काम में वृद्धि हो सकती है। आप बहुत सारी बाधाओं के बावजूद अपना समय और पैसा धार्मिक गतिविधियों या दान कार्यों में खर्च कर सकते हैं। आपका रणनीतिक संचार आपको सफलता के पक्ष में रखेगा। इन दिनों घर में शांति की कमी का अनुभव होगा।

Weekly horoscope

वृष: इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं फिर से आ सकती हैं लेकिन आपके विरोधियों को आपके साथ खिलवाड़ करने का मौका नहीं मिलेगा। इस अवधि में आपके साथी का स्वास्थ्य एक और चिंता का विषय हो सकता है। ड्राइविंग पहले से ज्यादा सावधानी से करनी चाहिए ताकि हादसों से बचा जा सके। पिता की सेहत आपको परेशान कर सकती है। आमदनी उम्मीद से कम रहेगी लेकिन नौकरी बरकरार दिख रही है। राजनेताओं, बैंकरों, शिक्षकों या किसी सलाहकार के लिए अच्छा समय है।

Weekly horoscope

मिथुन:  इस अवधि में ज्योतिष, गूढ़ विज्ञान, अनुसंधान या पुरातत्व में आपकी रुचि अधिक रहेगी। भले ही इन दिनों बच्चों के साथ मतभेद देखा जा सकता है, लेकिन उनके साथ आपका लगाव उन्हें रोक नहीं पाएगा। स्वास्थ्य इस सप्ताह एक और चिंता का विषय रहेगा। इस अवधि में किसी भी ऋण या मुकदमेबाजी के मामलों से बचें।

Weekly horoscope

कर्क:  यह सप्ताह रिश्तों पर हल्का प्रभाव डालने वाला है। आप अपने रोमांटिक जीवन में बेहद चुस्त और फुर्तीले हो सकते हैं। अन्य मामलों में भी, यह सप्ताह आपके लिए अधिक लाभकारी नहीं रहेगा। आपकी कुंठा आपके कठोर शब्दों से आ सकती है। इससे आपकी निराशा और बढ़ेगी। लेकिन आर्थिक पक्ष किसी भी सूरत में बाधित नहीं होगा। कुल मिलाकर सप्ताह मध्यम रहने की उम्मीद है।

Weekly horoscope

सिंह: इस अवधि में आंतरिक शांति या सुख की कमी और सांसारिक सुखों का अधिक अनुभव हो सकता है। छोटे भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर हो सकते हैं और यात्रा लाभदायक हो सकती है। आप इस अवधि में एक गंभीर रिश्ते में आ जाएंगे। शादीशुदा लोगों भी इस अवधि में अपने जीवनसाथी के प्रति अधिक सम्मान रखेंगे। कुल मिलाकर एक अच्छा सप्ताह आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है।

Weekly horoscope

कन्या: इस अवधि में आप अपनी पढ़ाई या किसी रचनात्मक क्षेत्र में अधिक ध्यान देंगे। आपका लक्ष्य आपके लिए बिल्कुल स्पष्ट रहेगा। लोग आपका मार्गदर्शन करने, अधिक मार्गदर्शन करने या गुमराह करने का प्रयास कर सकते हैं लेकिन आप उनके निर्देश लेने के मूड में नहीं होंगे। विवाहित जोड़ों को अपने घर को शांति से चलाने में कठिनाई होगी। आय के स्रोत एक से अधिक हो सकते हैं लेकिन उनमें से अधिकतर आपके लिए महत्वहीन होंगे।

Weekly horoscope

तुला: इस राशि के लोगों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए और लेकिन ज्यादातर लोग धार्मिक अध्ययन या किसी गहरे वैज्ञानिक ज्ञान से संबंधित होते हैं। आपका दृष्टिकोण प्रियजनों के साथ अधिक झगड़ालू रहेगा। आप अवैध गतिविधियों को करने में अपना साहस दिखा सकते हैं। इस सप्ताह घर की साज-सज्जा या घर में किसी तरह के नवीनीकरण की उम्मीद की जा सकती है। हमारे साप्ताहिक एजेंडे में स्वास्थ्य को सबसे ऊपर रखा जाना चाहिए।

Weekly horoscope

वृश्चिक: अपने लक्ष्य को पाने के लिए आपके निरंतर प्रयास आपको व्यस्त और चुनौतीपूर्ण बनाए रखेंगे। यदि आप एक बार में अपनी महत्वाकांक्षा प्राप्त नहीं करते हैं, तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आपको अपने मिशन को ‘करो या मरो’ के रूप में लेने से कोई नहीं रोक सकता। इस सप्ताह आपके साथी का समर्थन एक अतिरिक्त लाभ होगा। इस अवधि में आपको दान या किसी अन्य प्रकार का सामाजिक कार्य अवश्य करना चाहिए।

Weekly horoscope

धनु: इस राशि के लोगों के चारों तरफ इस समय प्यार ही प्यार होगा। इस समय में आपके बड़ो की बात आपको सीधे दिल में लग सकती है। अपने निर्णय में अनिच्छुक होने से बचें। आप अपने जीवनसाथी को अपनी सुविधा के अनुसार हुक्म दे सकते हैं। आपकी व्यक्तिगत कुंडली की चलने की अवधि आपको किसी भी गलतफहमी से बचने के लिए अपने साथी के साथ व्यवहार करने का उपयुक्त तरीका बताएगी। वित्तीय क्षेत्र अच्छा लग रहा है।

Weekly horoscope

मकर: इस समय में आपके व्यक्तित्व में कुछ असामान्य परिवर्तन होंगे। आप अपने दृष्टिकोण में विनम्र दिख सकते हैं। आप समय-समय पर दूसरों को सिखाने या उपदेश देने के मूड में रहेंगे। अहंकार के कारण किसी का निर्देश लेना मुश्किल होगा। मौखिक जानकारी की तुलना में मेल या लिखित संदेश भेजना अधिक जोखिम भरा हो सकता है। प्रेम और रोमांस के प्रति झुकाव आसपास के परिदृश्य से मेल नहीं खाएगा।

First Predictions of 2022

कुंभ :  यह अवधि आपके लिए अपने प्रियजनों के साथ मौज-मस्ती करने और यात्रा करने का कारण लेकर आई है। इस सप्ताह गैर-गंभीर प्रकार के नए संबंधों की उम्मीद की जा सकती है। किसी के साथ संवाद करते समय सावधान रहें, विशेष रूप से अजनबियों या किसी पुराने मित्र के साथ जो आपके नवीनतम व्यवहार परिवर्तनों को नहीं जानता है। इस अवधि में मानसिक शांति सांसारिक सुख से कम हो सकती है।

First Predictions of 2022

मीन : यह सप्ताह चिंता और बेचैन मन लेकर आया है। आपके पास पूरी करने के लिए योजनाओं की एक बड़ी सूची हो सकती है और ऐसी स्थिति आपको परेशान मानसिक शांति की ओर ले जाएगी। इस अवधि में आपकी मुख्य चिंता या तो आपका बच्चा होगा या आपकी शिक्षा। इस सप्ताह स्वभाव संबंधी समस्याएं एक अतिरिक्त समस्या हो सकती है। इससे बचने के लिए मेडिटेशन या कोई अन्य शारीरिक कसरत करें। काम के प्रति रुचि में कमी भी देखी जा सकती है।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Back to top button