राशिफल

Weekly Horoscope : बसंत पंचमी विशेष! कैसा रहेगा आपका 30 जनवरी से 5 फरवरी का यह पूरा सप्ताह, यहां जानिए

Weekly Horoscope: बसंत पंचमी के अवसर पर यह पूरा सप्ताह आपके लिए क्या लेकर आया है? देवी सरस्वती का आशीर्वाद पाने के लिए अपनी भविष्यवाणियों की जाँच करें और योजना बनाएं


Highlights:
  • Weekly Horoscope: जानिए अपनी राशि के बारे में
  • कहां मिलेगा धन लाभ?
  • प्रेमी जोड़ों को रहना होगा संभलकर?
Weekly Horoscope: किरण राय पांडे अपनी भविष्यवाणियों के साथ आ गई हैं वापस। अपना साप्ताहिक राशिफल देखें और उसके अनुसार ही अपने सप्ताह की योजना बनाएं। इस लेख में जानिए कैसा रहेगा आपका यह पूरा सप्ताह। मिल सकती है ख़ुशखबरी या रहना होगा सावधान?जानिए क्या कहना है किरण राय पांडे का आपके राशि के बारे में।

Weekly horoscope

मेष: इस अवधि में आपको किसी व्यवसाय में अपनी किस्मत आजमाने का मौका मिल सकता है, ऐसे निर्णयों में समझदारी से काम लेने की सलाह रहेगी। भाई-बहनों के साथ इन दिनों मतभेद देखने को मिल सकते है। बच्चे आपको किसी भी स्रोत से खुशी देने की वजह बनेंगे। कार्यस्थल में अनुमान से ज्यादा बदलाव हो सकते हैं, सचेत रहने की सलाह रहेगी। किसी भी स्थिति में झूठ बोलने से बचें, जरूरत पड़ने पर भी किसी भी अवैध गतिविधि से दूर रहने की कोशिश करें।

Weekly horoscope

वृष: यह सप्ताह आप अपने प्रियजनों के सामने खुलकर बात कर सकेंगे। अपने शब्दों को विनम्र और मीठा रखने का प्रयास करें। आपकी चिंता का स्तर परिवार में अशांति का कारण बन सकता है, खासकर पार्टनर के साथ। आपके बच्चे संबंधित या आकस्मिक दोनों तरह से आपकी चिंता बनी रहेगी। स्थिति आपके तरीके से या अनुमानित गति के साथ नहीं होगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके खिलाफ जायेगा। इस अवधि में धैर्य अद्भुत काम कर सकता है।

Weekly horoscope

मिथुन: यदि आपकी व्यक्तिगत अवधि का समर्थन रहेगा तो आपकी छिपी हुई इच्छाएं कुछ हद तक पूरी हो सकती हैं। जो लोग किसी प्रतियोगिता में सफलता पाने की कोशिश कर रहे हैं या उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके लिए यह सही समय है। इस सप्ताह धार्मिक गतिविधियां बढ़ सकती हैं। इस राशि के वक्ताओं, बैंकरों, सलाहकारों, बेकर्स या अधिवक्ताओं के लिए उनकी सफलता के लिए अच्छा समय है।

Weekly horoscope

कर्क: आपका अचानक लिया गया फैसला दूसरों को हैरान कर सकता है। आप घर, वाहन या इन क्षेत्रों से संबंधित किसी भी अन्य वस्तु के संबंध में निर्णय ले सकते हैं। धार्मिक गतिविधियों में आपकी भागीदारी अधिक हो सकती है लेकिन आपको अपने लक्ष्य में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। आपके दोस्त या बड़े भाई-बहन आपको निराश कर सकते हैं। अपने वरिष्ठ से भी ऐसी निराशाओं का सामना करने के लिए तैयार रहें। इस दौरान कम इमोशनल रहना सबसे अच्छा विकल्प रहेगा।

Weekly horoscope

सिंह: अपनी सार्वजनिक छवि को किसी भी प्रकार की क्षति से बचाने के लिए आपको अपने कार्यस्थल पर शत्रुओं का सामना करना पड़ सकता है। आपका वर्तमान खाने का तरीका आपकी सेहत को खराब कर सकता है, खासकर पाचन शक्ति। आपके स्वभाव के कारण आपके मित्र मंडली को संभालना थोड़ा मुश्किल होगा। वित्तीय क्षेत्र इस सप्ताह बहुत रोमांचक नहीं रहेगा। कुल मिलाकर, एक अच्छी अवधि की उम्मीद की जा सकती है।

Weekly horoscope

कन्या: लव बर्ड्स या प्रेमी जोड़े के लिए यह सप्ताह अपने रिश्ते को बनाए रखने के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। बहुत सी गलतफहमियां और भरोसे के संबंधित मुद्दे इस रिश्ते को गलत दिशा में ले जा सकते हैं। इस अवधि में कड़ी मेहनत से ही विदेश भूमि से लाभ की उम्मीद की जा सकती है। आप माता-पिता के समर्थन की उम्मीद कर सकते हैं।

Weekly horoscope

तुला: आप इस अवधि में सख्त शारीरिक व्यवस्था का पालन करना पसंद करेंगे। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आपके प्रयास आपके प्रियजनों के बीच प्रशंसनीय लगेंगे और सरहाए जायेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ एक सुंदर तालमेल स्थापित करने के आपके प्रयास की भी उसके परिणामों पर ज्यादा ध्यान दिए बिना प्रशंसा की जा सकती है। इस अवधि में आप बड़ी सफलता के साथ सांसारिक चीजों और आध्यात्मिक झुकाव के बीच खुद को संतुलित करने का प्रयास करेंगे।

Weekly horoscope

वृश्चिक: इस अवधि में पारिवारिक जिम्मेदारी आप बड़े मन से उठा सकते हैं। इस अवधि में छोटी यात्राओं की उम्मीद की जा सकती है। इस सप्ताह निर्णय लेने पर आपको थोड़ी झिझक महसूस करेंगे। आपको इस अवधि में लॉटरी या किसी अन्य प्रकार की अटकलों में खुद को शामिल करने से बचना चाहिए। इस सप्ताह आय के कई स्रोत आपके रास्ते में होंगे लेकिन निर्णय किसी के मार्गदर्शन में लेना चाहिए।

Weekly horoscope

धनु: इस राशि के कुछ लोग रिलेशनशिप में अपनी नई शुरुआत करेंगे, कुछ जीवनसाथी से आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं या परिवार के कारण जीवनसाथी से विवाद भी हो सकते है, यह आपके हाथ में होगा कि आप क्या चुनते हैं। मंगल आपको आक्रामक व्यवहार की ओर खींचेगा। आपको आय के विभिन्न स्रोत प्राप्त होंगे जबकि आप में से कुछ इस अवसर का सही लाभ उठाएंगे।

Weekly horoscope

मकर: यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप अपने जीवनसाथी के साथ कठोर हो सकते हैं। आपके शत्रु प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सक्रिय होंगे। विरासत, तांत्रिक या किसी शोध कार्य में आपकी रुचि रहेगी। पुरातत्वविदों को भी अपने लक्ष्य में सफलता मिलेगी। इस सप्ताह आप थोड़े कठोर और चिड़चिड़े नजर आएंगे। स्वास्थ्य को प्रमुख स्थान पर रखने की सलाह रहेगी।

First Predictions of 2022

कुंभ : पारिवारिक मामलों को लेकर ग्रह आपको थोड़ा चिंतित रखेंगे। इस सप्ताह प्रियजनों का स्वास्थ्य आपकी मुख्य चिंता का कारण हो सकता है। परिस्थितियाँ आपको प्रियजनों के साथ आपके व्यावहार को कठोर बना सकती हैं। ऐसी स्थिति से निकलने के लिए मौन एक बेहतर विकल्प रहेगा। अपने लक्ष्य तक पहुँचने का आपका प्रयास आपको थोड़ी सी सफलता के साथ व्यस्त रखेगा।

First Predictions of 2022

मीन : आप कीमत जाने बिना दूसरों को सुझाव देंगे। सलाह केवल आपसे मांगी जाए तब ही दे अन्यथा आपके सुझावों का अवमूल्यन किया जाएगा। बच्चों के साथ आपके संबंध मधुर नहीं रहेंगे। आय से अधिक खर्चा होगा। अपने स्तर पर समाज में धार्मिक गतिविधियों को फैलाने का अनुभव हो सकता है। काम या शारीरिक कसरत में आपकी भागीदारी इस अवधि में सुखदायक होगी।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Back to top button