राशिफल

जानें कैसे रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(11 जुलाई से 17 जुलाई)

एक बार फिर नए सप्ताह के साथ किरण पांडेय राय आपके लिए लेकर आई हैं नई उम्मीद की किरण, इस सप्ताह किसी भी काम की शुरुआत करने के पहले इसे एक बार जरूर पढ़ें। ताकि आप अपने ग्रहों नक्षत्रों की स्थिति को जान सकें।

Weekly Horoscope
 मेष  : घर, आराम और विलासिता के मामले इस सप्ताह चिंता का विषय रहेंगे। संतान और पढ़ाई के मामले में आपका ध्यान अधिक रहेगा। प्रियजनों के साथ संवाद में आप उतावले हो सकते हैं। आपको एहसास भी नहीं होगा कि आपने किसी को चोट पहुंचाई है या नहीं। गठबंधन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अगर वर्तमान में चल रहा समय उसका साथ देता है तो यह समय सकारात्मक समय में बदल सकता है।

weekly horoscope

वृष: आप अपने छोटे भाई-बहनों या पड़ोसियों के बीच अपने आप को थोड़ा और प्रामाणित करने  के लिए थोड़ा और प्रयास कर सकते हैं। अतिरिक्त सतर्क रहें। फिलहाल यात्रा करने से बचें। अपने संदेह को मौखिक रूप से स्पष्ट करना बेहतर है। मेल या लिखित मोड का उपयोग करने वाले किसी अन्य मॉडल में कोई संचार शामिल न करें। इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपको अप्रिय माहौल का सामना करना पड़ सकता है। कुल मिलाकर, एक ठीकठाक अवधि का आश्वासन दिया जा सकता है।

weekly horoscope
मिथुन: यह अवधि आपके लिए जीवन के प्रति एक विचारशील दृष्टिकोण लेकर आती है। आपके शब्दों को वितरित करने से पहले अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। किसी भी अधिक परेशानी से बचने के लिए अधिक सुनने और कम बोलने के लिए जाएं। आर्थिक क्षेत्र संतोषजनक रहेगा। आप अपने जीवनसाथी के ऊपर आज्ञाकारी ध्वनि करेंगे। इस अवधि में आपके बच्चों के प्रति मिश्रित भावनाएँ महसूस की जा सकती हैं।
weekly horoscope

कर्क: इस अवधि में आप से दाने, साथ ही प्रतिक्रिया की एक रचना की उम्मीद की जा सकती है। यह आपके और आपकी मां के बीच या विवाहित लोगों के बीच मतभेद पैदा कर सकता है, ऐसा ही जीवनसाथी के साथ भी महसूस किया जा सकता है। वैवाहिक सुख टॉस का विषय होगा, यह औसत या औसत से कम हो सकता है, यह आपकी व्यक्तिगत ग्रह स्थिति पर निर्भर करता है।

weekly horoscope

सिंह: आपको शांति और शुद्ध विचारों की ओर प्रेरित करने के लिए बृहस्पति का पवित्र प्रभाव होगा। सभी के लिए अच्छा सोचना आपका वर्तमान आदर्श वाक्य होना चाहिए। आपका विचार आपको विभिन्न रूपों में प्राप्त करने के मार्ग पर ले जाएगा। आपके सपनों को पूरा करने में पार्टनर या जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। छोटे भाई-बहनों के साथ अतिरिक्त सावधान रहना न भूलें।

weekly horoscope

कन्या: कार्य, कर्तव्य और अनुशासन आपके एजेंडे की सूची में रहेगा। प्रदाता या सूत्रधार के मामले में आपके आत्मविश्वास को मजबूत करने के लिए पिता या पिता के समान व्यक्ति निश्चित रूप से आगे आएंगे। भले ही अपने मन को अध्ययन पर केंद्रित करना आसान नहीं होगा, लेकिन आपका धैर्य और प्रयास आपको एक नेक मार्ग की ओर धकेलने में सक्षम होगा।

weekly horoscope

तुला: कार्यस्थल पर विपरीत लिंग के सहकर्मियों से मुलाकात होने की संभावना है। इससे आपकी कार्यशैली में एक तरह का बदलाव आएगा। लेकिन, यह एक अंतिम खेल की तरह नहीं लगेगा। किसी भी तरह के रिश्ते में भावुक होना आपको निराश करेगा। जो लोग आयात-निर्यात के कारोबार से जुड़े हैं उन्हें किसी परिचित से लाभ मिलेगा।

weekly horoscope

वृश्चिक: यह अवधि आपको एक बेहतर वक्ता बनने के बजाय एक अच्छा श्रोता बनने के लिए कहती है। आप किसी निश्चित निर्णय पर अनिच्छुक हो सकते हैं, यह आपकी समग्र स्थिति के अनुरूप नहीं है। पिता के साथ आपके संबंध खराब हो सकते हैं। आपका दृष्टिकोण अधिक तर्कपूर्ण और झगड़ालू होगा। आप इस मनोवृत्ति के पीछे कारण के रूप में एक दमित आत्मा की अपेक्षा कर सकते हैं।
weekly horoscope
धनु: लक्ष्य के बारे में स्पष्ट राय प्राप्त करने के लिए आप अपने अधीनस्थों या सहकर्मियों के साथ अधिक चर्चा कर सकते हैं। आप टीम की सहमति के बिना आगे नहीं बढ़ेंगे। वास्तविक कार्य की सराहना बिना देर किए करनी चाहिए। धैर्य शक्ति और आंतरिक शक्ति के रूप में कार्य करना चाहिए। आपके लिए सामूहीकरण करना मुश्किल होगा। आप अपने परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य लोगों से खुद को अलग रखना पसंद करेंगे।

weekly horoscope

मकर राशि: इस राशि के शिक्षकों, सलाहकारों, होटल व्यवसायियों या वकीलों को अपने विचार, सलाह या सुझाव देने से पहले बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है। कोशिश करें कि अपने विचार दूसरों पर न थोपें। संचार को आसान बनाने के लिए अपने दृष्टिकोण में अधिक विनम्र रहें। आपके विरोधी खुलकर सामने नहीं आएंगे, सावधान रहें। सहकर्मियों के साथ अपने विचार साझा न करें।
weekly horoscope

कुंभ: घर, वाहन या कुछ पारिवारिक मामलों को लेकर आप अपनी योजना को लेकर चिंतित रहेंगे। एक बहुत ही वैध कारण के लिए आपकी चिंता का स्तर थोड़ा ऊपर होना चाहिए। आपको जीवनसाथी या व्यवसाय में भागीदार का भी सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि के छात्र बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।
weekly horoscope
मीन: यह अवधि आपको आत्मविश्वास की कमी का कारण बता रही होगी। स्वास्थ्य चिंता का विषय हो सकता है लेकिन यह आपको ज्यादा प्रभावित नहीं करेगा। आपका मन बाहरी गतिविधियों में डगमगाएगा। इस दृष्टिकोण को रचनात्मक और आशावादी रखें ताकि ऊर्जा का अधिकतम उपयोग किया जा सके।

 

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।