राशिफल

जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (2मई से 8मई)

Horoscope from 2 मई और 8 मई


एक बार फिर वन वर्ल्ड न्यूज आपके लिए ले आया है कि आपका सप्ताहिक राशिफल। यहां पढ़े आपका आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा। इसके साथ ही महामारी के इस दौर में घर पर रहें सुरक्षित रहें।

Weekly Horoscope

मेष: इस अवधि में अहंकार भावना से अधिक मजबूत दिखता है। यह एक मान्य बिंदु है या नहींप्रियजनों के साथ खिलवाड़ करने से बचें। हालांकि आप अपने स्मार्ट शब्दों के साथ किसी भी स्थिति का प्रबंधन करने में सक्षम होंगे। साथी के साथ गुनगुने संबंध की भविष्यवाणी की जा सकती है। संतान से सुख की उम्मीद की जा सकती है। कुल मिलाकरएक अच्छी अवधि पूरी तरह से देखी जा सकती है।

weekly horoscope

वृषभ: यह सप्ताह आपके लिए आत्म-जुनून लेकर आया है। इस अवधि में कामदेव हड़ताल कर सकते हैं। आपके निर्णय दानेदार हो सकते हैंलेकिन वास्तव में समझदार। आपका विचार प्रियजनों के लिए फायदेमंद हो सकता है। विरोधी आपको असफल प्रयासों के साथ खींचने की कोशिश करेंगे। आपके आस-पास की आभा के कारणआप कई बार दूसरों पर निर्भर या असहाय महसूस कर सकते हैं। पिता या पिता की आकृति से मदद की उम्मीद की जा सकती है लेकिन एक ही समय में एक ही व्यक्ति के साथ विवाद को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

 

weekly horoscope

मिथुन: आपको सोशल मीडिया या संचार के किसी अन्य माध्यम से पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलने की उम्मीद है। विलासिता या स्वास्थ्य पर व्ययदोनों का अनुभव किया जा सकता हैआपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है। भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। प्रियजनों के साथ संवाद करते समय अपने शब्दों पर नियंत्रण न खोएं। कभी-कभीकड़वी सच्चाई से बचना कठोर होने से बेहतर है।

 

weekly horoscope

 

कर्क: ग्रह आपको उदास रखेंगे लेकिन आप इस अवधि में विपरीत लिंग के ध्यान को अनदेखा नहीं कर सकते। रोमांस के प्रति आपके दृष्टिकोण में थोड़े से बदलाव को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। इस सप्ताह मिश्रित भावना रहेगी। दोस्तों से मिलना और उपलब्ध साधनों में सर्द करने की कोशिश करना आपकी बकेट लिस्ट में होना चाहिए। मौद्रिक संतुष्टि महसूस होगी।

 

weekly horoscope

सिंह: सभ्य ग्रह के पहलू को अपनी आभा को साफ रखना चाहिए। आपको माता-पिता का सहयोग प्राप्त होना चाहिए। आपको अपने प्रयास के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। पेशेवर क्षेत्र काफी सुखद लगता है। अपनी मदद को उन लोगों को छोड़ने की योजना बना रहे हैंजिन्हें इस अवधि में शारीरिकभावनात्मक या आर्थिक रूप से आपकी जरूरत है। आपके सामने विरोधी असहाय दिखते हैं।

 

weekly horoscope

कन्या: यह सप्ताह आपके लिए जीवन के कई क्षेत्रों में उत्साह से भरा सुखद मूड लेकर आया है। आपके पिता के साथ आपके संबंध सुधरेंगे या उनसे समर्थन की उम्मीद की जा सकती है। इस अवधि को एक नियंत्रित जीभ के साथ एक अवसर के रूप में बदल दिया जा सकता है। उत्साह में न बोलेंप्रतीक्षा करेंसोचें फिर कोई भी शब्द बोलें। इस अवधि में धन के मामले में उपलब्धि आपकी अपेक्षा के स्तर से मेल नहीं खाती।

weekly horoscope

 

तुला: आपका पार्टनर ज्यादा डिमांडिंग व्यवहार कर सकता है। इस अवधि में आपकी भावनाओं और हावभाव पर अच्छा नियंत्रण रखना आपके लिए एक बड़ी चुनौती होगी। व्यावसायिक व्यक्तियों के लिए समय अच्छा रहने के आसार हैं। चिंता का क्षेत्र बच्चे हो सकते हैं। आप रोमांटिक जीवन में सफलता की उम्मीद नहीं कर सकते। इस क्षेत्र में अंडरडॉग खेलें।

 

weekly horoscope

वृश्चिक: मुट्ठी भर लोगों के साथ खुद को सीमित रखना आपको खुशी देगा। आप लंबे समय के बाद अपने साथी के साथ एक अच्छा समय अनुभव कर सकते हैं। आयात-निर्यात व्यवसाय करने वालों के लिए अच्छा समय है। यात्रा से बचना चाहिए। पड़ोसियों या छोटे भाई-बहनों के साथ किसी भी विवाद में लिप्त न होंअन्यथा स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है।

 

weekly horoscope

धनु: यह ग्रह दशा आपको अपने साथी के साथ खिलवाड़ करने का कारण दे सकती है। प्रियजनों से बात करते समय अपने शब्दों के चयन में सावधानी बरतें। जो लोग प्यार में हैंवे एक कदम आगे बढ़ सकते हैं। बच्चों से अधिक अपेक्षा आपकी शांति को भंग कर सकती है। इस सप्ताह का सबसे अच्छा हिस्सा आपका दृढ़ संकल्प होगा और अपनी योजना को तब तक उचित तरीके से क्रियान्वित करेगा जब तक आप अपने लक्ष्य तक नहीं पहुँच जाते।

 

weekly horoscope

मकर ग्रह आस-पास निराशा लाएंगे। आप इस अवधि में कई बार आक्रामक व्यवहार कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य तक दृष्टिकोण में बदलाव होगा। आखिरकारआपके पास एक सुखद समय होगा। कार्यस्थल पर बॉस से अनबन हो सकती है। जीवन का वित्तीय क्षेत्र अच्छा लग रहा है। कामदेव हड़ताल कर सकते हैं। इस अवधि का आनंद लेने के लिए अपने मोज़े खींचें।

 

weekly horoscope

कुंभ: इस सप्ताह आपके लिए मिश्रित बैग है। आपका साथी आपकी वृद्धि या खुशी का कारण बनेगालेकिन विवाद होने की भी संभावना है। हेल्थकेयर को अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य पर धन खर्च हो सकता है। आप में से कुछ लोग सामाजिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं। आपको बाधाओं के साथ अपने लक्ष्य तक पहुंचना चाहिए। इस अवधि में बच्चों से अच्छी खबर की उम्मीद की जा सकती है।

 

weekly horoscope

मीन: यह अवधि आपमें आत्मविश्वास की कमी लाती है। उस समय आप बेहोश हो सकते हैं। यह एक बहुत ही अस्थायी चरण होगा। प्रेम जीवन सहायक नहीं होगा। माँ के साथ संबंध इस अवधि में गुनगुना दिखता है। सार्वजनिक रूप से आपका व्यवहार उचित होगा और आप भावना और भावना में बहुत नियंत्रित दिखेंगे। खुद को शांत रखने के लिए मेडिटेशन के लिए जाएं।

 

वन वर्ल्ड न्यूज़ आपके लिए किरण पांडे राय की साप्ताहिक राशिफल लेकर आया है। वह एक प्रसिद्ध ज्योतिषी हैं जो पिछले 10 वर्षों से वैदिक ज्योतिष का अभ्यास कर रही हैं। जन्मपत्री और व्यक्तिगत भविष्यवाणी के लिए 06kiranrai@gmail.com पर लिखें

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।