मनोरंजन

Web Series based on college life: ये 5 वेब सीरीज आधारित है कॉलेज लाइफ पर, देखकर आपको भी याद आ जाएंगे अपने पुराने दिन!

Web Series based on college life: कॉलेज रोमांस से लेकर फ्लेम्स तक की ये वेब सीरीज याद दिलाएगी आपको पुराने दिन


Highlights:

  • सभी के लिए स्कूल और कॉलेज के दिन होते है बेहद खास
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखे कॉलेज लाइफ पर आधारित ये वेब सीरीज

Web Series based on college life: हर व्यक्ति के लिए उसके स्कूल और कॉलेज के दिन बेहद खास होते है। क्योंकि स्कूल और कॉलेज के दिनों से उनकी काफी सारी खूबसूरत यादें जुड़ी होती हैं, जिन्हें कोई भी व्यक्ति कभी भी नहीं भूलना चाहता है। आज के समय पर हमें कई सारी ऐसी टीवी सीरियल्स देखने को मिलती है जो कि कॉलेज थीम के साथ प्यार और दोस्ती को भी दर्शाती है। लेकिन अगर हम बात करें ओटीटी प्लेटफॉर्म की तो आज के समय पर ओटीटी की दुनिया में भी हमें कई सारे इस खूबसूरत थीम पर आधारित वेब सीरीज देखने को मिल जाती है। जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताते हैं, जिसे देखने के बाद आपको भी अपने स्कूल और कॉलेज के दिन याद आ जाएंगे।

फ्लेम्स: इस वेब सीरीज में टीनेज बच्चों की कहानी को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में आपको सोनाक्षी ग्रोवर, ऋत्विक साहोरे, तान्या मनिकताला और शिवम कक्कड़ नजर आए हैं। बता दें कि इस वेब सीरीज में आपको कोचिंग सेंटर में बचपन का प्यार देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज में रजत यानि ऋत्विक साहोरे जो इशिता यानि तान्या मनिकताला के प्यार में पड़ जाता है। उसके बाद दोनों के मिलने और फिर बिछड़ने की कहानी आपका दिल जीत लेगी।

Read more: Soon Bride to Be Mouni Roy: टीवी की नागिन बनने जा रही है सूरज नांबियार की दुल्हन! गोवा के सबसे बड़े रिज़ॉर्ट में होगी शादी!

हॉस्टल डेज: हॉस्टल डेज एक बेहद ही दिलचस्प वेब सीरीज है इस वेब सीरीज में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है, जो की इंजीनियरिंग के स्टूडेंट होते हैं। वेब सीरीज में देखने को मिलेगा कि चारों दोस्तों की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से है जो हॉस्टल लाइफ को एंजॉय कर चुके हैं, तो आप इस सीरीज से बहुत जल्दी जुड़ जाएंगे।

कॉलेज रोमांस: वेब सीरीज कॉलेज रोमांस साल 2018 में रिलीज हुई थी। यह वेब सीरीज बेहद ही पॉपुलर सीरीज में आती है। इस वेब सीरीज में अपूर्वा  अरोड़ा  ‚ मनोज सिंह‚ केशव साधना‚ गगन अरोड़ा व श्रेया मेहता रीड रोल में नजर आए हैं। इस वेब सीरीज में आपको कॉलेज लाइफ में रोमांस, मस्ती और धमाल सब देखने को मिला था। बता दें कि इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी आया था, जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया।

Read more: Bollywood Actresses and Cancer: सोनाली बेंद्रे से लेकर ताहिरा कश्यप जिनके सामने कैंसर ने घुटने टेक दिये!

गर्ल्स हॉस्टल: वेब सीरीज गर्ल्स हॉस्टल की कहानी भी बेहद दिलचस्प है। इस गर्ल्स हॉस्टल’ वेब सीरीज में भी गर्ल्स हॉस्टल में महिलाओं की कहानी को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में सिमरन नाटेकर, अहसास चन्ना और सृष्टि श्रीवास्तव जैसे कलाकार रीड रोल में नजर आएंगे। इस शो को आप नेटफ्लिक्स और TVF पर देख सकते हैं।

इंजीनियरिंग गर्ल्स: अभी तक वेब सीरीज में सिर्फ इंजीनियरिंग लड़कों की हॉस्टल लाइफ की कहानियों को ही पर्दे पर दिखाया गया था लेकिन वेब सीरीज इंजीनियरिंग गर्ल्स में लड़कियों की हॉस्टल लाइफ को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में कृतिका अवस्थी, बरखा सिंह, सेजल कुमार ने अहम भूमिका निभाई थी। अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते है तो ये सीरीज यू-ट्यूब पर भी मौजूद है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button