लाइफस्टाइल

यहाँ पढ़िए प्रोपोज़ करने के असरदार तरीके

प्रपोज़ करने के असरदार तरीके


आपसे कुछ ही कदमों की दूरी पर वह है, जिसे आप प्यार करते हैं लेकिन परेशानी यह है कि आप उसे दिल की बात बताएं कैसे। कैसे पूछें उससे कि उसके दिल में भी आपके लिए वही ख्याल है। जो आपके दिल में है? यह समस्या ज्यादातर हरेक प्रेमी की है। आइये आपको बताते है प्रोपोज़ करने कुछ असरदार तरीके।

वह किसी लड़की से मन ही मन प्यार तो कर लेता है, लेकिन इजहार-ए-मुहब्बत की हिम्मत नहीं जुटा पाता। लड़का हो या लड़की, दोनों जब भी रिलेशनशिप में पड़ते है तो वे एक दूसरे को प्रपोज़ करने का कोई नया तरीका ढूढ़ते है क्योंकि बदलाव तो जिंदगी का नियम है। एक ही प्रपोज़ करने का तरीका उपयोग करने से आप सिंगल ही रह सकते है। इसलिए आज हम आपको प्रपोज़ करने के नए और असरदार तरीके बताएगें…

प्रपोज़
प्रपोज़

और पढ़े :रिलेशनशिप में कभी न अनदेखी करें ये बातें

1.झट से बातचीत शुरू करें अब समय बदल गया है हर कोई फास्ट जिंदगी जी रहा है. वो पहले का ही समय था जब बात शुरू करने में ही महीनों निकल जाते थे, लेकिन अब आप अपनी पहली मुलाक़ात में ही झट से लड़की का नाम पूछिए और उसे उसके नाम से पुकारिए।

2.फोन नंबर पूछें नाम जानने के बाद आप उसका नम्बर पूछिए और एक मेसेज उन्हें कीजिए लेकिन मेसैज थोड़ा हटकर होना चाहिए. जिससे वह स्पेशल फ़ील कर सके।

3. गिफ्ट दें यदि आप चाहते हैं कि आपका रिश्ता आगे बड़े तो आप आपने पार्टनर को एक अच्छा सा गिफ्ट दें।

Related : रियो में उठी प्यार की लहर… लेडी रग्बी खिलाडी ने अपनी गर्लफैंड से रचाई सगाई!

4. लुक बदलें अब लड़कियों को सीधे-सादे लड़के पसंद नहीं आते क्योंकि आजकल वो खुद ही इतनी फैशननेबल हो गई है. इसलिए अब आप देवदास का लुक छोड़कर कुछ नया ट्राई करें।

5. डेट प्लान बनाएं एक दिन किसी अच्छी जगह पर ले जाने के लिए आप उसे डेट के लिए पूछें,फिर आप उससे अपने दिल की बात कह दीजिए।

6. कैसे प्रपोज करें घुटनों पर बैठकर प्रपोज करें, या ड्रिंक में अंगूठी रखकर या फिर स्काईराइटिंग के जरिए।

7. तरीका ग्रैंड और मेमोरेबल होना चाहिए।

और पढ़े : हेल्‍दी रिलेशनशिप बनाने की कुछ टिप्‍स

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।