वोडाफोन भी लाया 5/- में अनलिमिटेड डेटा……


वोडाफोन लाया सुपरआवर…

जियो के फ्री डेटा और कॉलिंग को देखते हुए अब सभी टेलिकॉम ऑपरेटर्स भी रोज़ अपने डेटा और कॉलिंग के फ्री प्लान लेकर आ रहे हैं। तो अब भला वोडाफोन कैसे पिछे रह सकता हैं….. जी हां वोडाफोन ने हाल ही में “सुपरआवर” नाम से एक प्लान लान्च किया हैं। वोडाफोन ने केवल 16 रुपये में अपने ग्राहकों को पुरे 1 घंटे के लिए 3जी और 4जी का अनलिमिटेड डेटा उपलब्द कराया हैं।
7 रुपये में अनलिमिटेड 1 घंटे तक वॉयस कॉल

कल शुक्रवार को वोडाफोन ने इस “सुपरआवर” ऑफर के बारे में बताया हैं। इस ऑफर का अब लाभ उठाया जा सकता….. वोडाफोन कंपनी ने इस ऑफर के बारे में बताते हुए यह कहा हैं कि, 2जी का इस्तमाल कर रहे ग्राहक भी 5 रुपये के हिसाब से 1 घंटे तक लाभ उठा सकेंगे।
साथ ही वोडाफोन के नेटवर्क में रहकर लोग 7 रुपये में अनलिमिटेड 1 घंटे तक वॉयस कॉल भी कर सकेंगे।

vodafone-super-hour-unlimited-3g-4g-data

वोडाफोन इंडिया के चीफ कमर्शल ऑफिसर संदीप कटारिया ने कहा, “सुपरआवर के तहत आप एक घंटे तक निश्चित मूल्य पर जितना चाहें उतने डेटा का इस्तेमाल या डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके अलावा आप हर घंटे 16 रुपये से रिचार्ज कर अपने हर घंटे को सुपरआवर बना सकते हैं।“

गौरतलब है कि, रिलायंस जियो के फ्रि डाटा, कॉलिंग, रोमिंग, एसएमएस वाले हैप्पी न्यू ईयर ऑफर से आकर्षित हो रहे ग्राहकों को रोकने के लिए मंगलवार को एयरटेल ने नए 4जी ग्राहकों या 4जी हैंडसेट में अपग्रेड करने वाले ग्राहकों के लिए प्रतिमाह 3जी बी फ्रि डाटा देने की पेशकश की थी।
एयरटेल के बाद वोडाफोन भी डाटा देने की स्कीम देने में जुट गया. अब बस इंतजार है आइडिया का, जो एक-दो दिन के भीतर निश्चित ही कोई न कोई ऐसी ही स्कीम जारी करेगा।

Story By : AvatarNidhi Mudgill
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: