सामाजिक

वो कौनसी बाते है जो बनती है विराट कोहली के इन्स्टा अकाउंट को “Most Engaged” अकाउंट कैसे बन सकते है आप इन्स्ताग्राम पर पोपुलर?

विराट कोहली के इन्स्टाग्राम अकाउंट से लोग ज्यादा इन्गेजड रहते है:


भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज प्लेयर विराट कोहली आज सभी के दिलो पर राज करते है और यही वजह है कि अपने खेल और अपने लुक से उन्होंने सभी लडकियों का दिल जीत लिया है, कि लड़कियां उनकी एक झलक देखने के लिए मरती है. वैसे सभी के दिल  चुराने वाले विराट कोहली ने पिछले साल ही बॉलीवुड कि क्वीन अनुष्का शर्मा के साथ दिसम्बर में इटली में शादी करी थी कभी अपने रोमांस को लेकर वो मीडिया में चर्चित रहे तो कभी अपनी शादी के रिसेप्शन को लेकर

Representative Image
Representative Image

इस साल  विराट कोहली के साथ साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पुदकोण को इन्स्टाग्राम इंडिया अवार्ड दिया गया है क्यूंकि ऐसा देखा गया है कि विराट और दीपिका के अकाउंट से लोग ज्यादा कनेक्ट रहे है. ज्यादा से ज्यादा लोगो ने उनके पोस्ट को देखा है और पसंद किया है.इसकी वजह ये भी है  लोग इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए ज्यादा उत्साहित रहते है  उन्हें इस चीज़ का इंतज़ार रहता है कि अब  अगला पोस्ट क्या करेंगे.

Also Read: एक दिन में 8 से ज्यादा सेल्फी लेना आपके लिए जानलेवा हो सकता है

जाने ये ख़ास बाते जो विराट के इन्स्टाअकाउंट से आपके अकाउंट को बनती है अलग :

  1. विराट के हर कैप्शन उनके दिल से जुड़े होते है या उनके मोटिवेशन से
  2. हर रोज एक या दो पोस्ट शेयर करते रहते है चाहे वो उनके ग्राउंड में खेलने कि प्रकटिस हो या उनके लव लाइफ हो
  3. लोग विराट और अनुष्का के हर अपडेट कि जानकारी पाने के लिए उत्साहित रहते है और विराट भी अपने फैन्स जुड़े हुए इसलिए बीच – बीच में वो अपने क्रिकेट जगत से अपने लव लाइफ यानी प्रीटी वाइफ अनुष्का के साथ भी चिल्लिंग करते हुए पिक्चरस शेयर करते है,
  4. विराट के हर कैप्शंस के साथ उनके हैश टैग भी काफी अच्छे होते है
  5. विराट अपने अकाउंट से खेल दुनिया समय निकल लाइव भी आते है और लोगो से कनेक्ट होते है

ये बाते है जो बाकियो के अकाउंट से विराट के अकाउंट को अलग बनती है मोस्ट इन्गेजड बनती है, तो अगर आप भी पाना चाहते है इन्स्टाग्राम में मोस्ट इंगेजड का अवार्ड तो आप भी इन चीजों पर ध्यान दे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।