पश्चिम बंगाल में मतदान के बीच  शुरू हुई हिंसा

0
42
TMC

लोगो ने चुनाव के बीच शुरू की तोड़- फोड़ 


आज 2019  के लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदानं जारी है ऐसे में चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल में अचानक से हिंसा शुरू हो गयी. आपको बता दे कि पश्चिम बंगाल के रायगंज में टीएमसी के हंगामे के बाद अब सीपीएम प्रत्याशी मोहम्मद सलीम की गाड़ी पर लोगो ने हमला कर दिया. इस्लामपुर इलाके में सलीम की कार पर पथराव किया गया है. इससे पहले सुबह बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई थी.

सूत्रों के मुताबिक खबर है कि इस्लामपुर में चोपड़ा के दिगिरपर मतदान केंद्र पर कुछ बदमाशों द्वारा  वोट डालने से रोकने के बाद सुरक्षा कर्मियों ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया. मौके से कुछ बदमाशों को भगा दिया गया है जिसके बाद वोट डलवाए जा रहे हैं. साथ ही सीपीएम प्रत्याशी मोहम्मद सलीम पर यह हमला तब हुआ है जब वह इस्लामपुर इलाके से गुजर रहे  थे. तभी अचानक से कुछ बदमाशों ने उनकी कार पर हमला कर दिया.

यहाँ भी पढ़े:वर्षो से चली आ रही वर्जिनिटी टेस्ट की प्रथा पर लगेगा अब लगाम

चुनाव के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस  में भिड़े

साथ ही वही सुबह चुनाव शुरू होने के समय पर बीजेपी  और टीएमसी के कुछ कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए. ऐसा बताया जा रहा है कि  रायगंज से बीजेपी प्रत्याशी देबाश्री चौधरी ने टीएमसी के कुछ कार्यकर्ताओं को लेकर शिकायत दर्ज की है टीएमसी के कार्यकर्ता रायगंज कोरोनेशन हाई स्कूल में बूथ पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं जिसे लेकर बीजेपी और टीएमसी में आपस में झड़प हो गयी.