#METOO विकास बहल को मिली क्लीन चिट तो भड़क गयी कंगना की बहन रंगोली

0
38
KANGANA-RANGOLI

यौन उत्पीड़न का था मामला, मीटू में आया था सामने


अपनी बात को खुलकर सामने रखने के लिए #METOO का खूब प्रयोग किया गया था. METOO में कई सारी विवादित बातें सामने आयी. इस पहल ने कई सारे बॉलवुड सेलिब्रिटी को अपनी चपेट में ले लिया. कई सारी नामी हस्तियों के नाम खुलकर सामने आये जिनपर बाद में केस दर्ज कराए गए. ऐसा ही मामला है विकास बहल का जिनपर योंन उत्पीड़न का केस लगा था. जिसके लिए उन्हें अब निर्दोष साबित कर दिया है.

KANGNA RANAUT -VIKAS BAHL

यहाँ भी पढ़े: 31की हो गयी बॉलीवुड की रज्जो उर्फ़ सोनाक्षी सिन्हा

गुस्से में कंगना की बहन ने कर डाला ट्वीट

केस लगने के बाद विकास बहल को बॉलीवुड इंडस्ट्री से बेन कर दिया गया था जो की अब हटा दिया गया है.  कंगना रनौत की बहन रंगोली हमेशा से ही अपनी विवादित बातों के लिए चर्चा में रहती हैं.  अब जब विकास को  निर्दोष साबित किया गया तो गुस्से में रंगोली ने ट्वीट करके लिखा ‘आलोकनाथ के बाद अब विकास बहल को भी क्लीन चिट मिल गई है. जिन महिलाओं के साथ कुछ गलत होता है उन्हें जिंदगी भर शर्म का सामना करना पड़ता है, बॉलीवुड में कहा जाता है कि जैसे वो फिल्म पिटी थी, ये भी पिटेगी. दूसरे ट्वीट में ल‍िखा, तुम लोगों का हिसाब होगा, इस दुनिया के बाहर भी एक दुनिया है, जहां महिलाओं की चीखें अनसुनी नहीं की जाती हैं ‘.

RANGOLI RANAUT TWEET ON VIKAS BAHL

ऋतिक रोशन की फिल्म में मिलेगा क्रेडिट

बेन हटने के बाद अब विकास बहल को ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ में निर्देशन का क्रेडिट दिया जायेगा. कंगना और ऋतिक का विवाद भी काफी चर्चा में था. जिसपर रंगोली ने जमकर टिप्पणी की थी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in