Categories
मनोरंजन

विक्की को डेट कर रही थी कटरीना कैफ, बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने लगाई रिश्ते पर मुहर

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर हर्षवर्धन ने किया बड़ा खुलासा


बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ को भला कौन नहीं जानता। दोनों अपनी फिल्मों के अलावा अपने लव अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते है। अभी कुछ दिन पहले ही विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। हालांकि, अभी तक विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। उन्होंने खुद अभी तक अपने रिलेशनशिप में होने की बात पर कोई मोहर नहीं लगाई।

Pic Credit- Gulte com

दोनों के रिश्ते पर लगी मुहर

आपने भी कभी न कभी ये बात तो जरूर सुनी होगी कि ‘इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता’ ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ के साथ है। दोनों अपने रिलेशनशिप में होने की बात को छुपाने की काफी ज्यादा कोशिश करते है लेकिन इस बार उसके रिश्ते पर मुहर लगा दी गई हैं। दरअसल, हाल ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Pic Credit- Gulfnews

और पढ़ें: जानें उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने शादी के बाद ली बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने कहा विक्की कौशल और कटरीना कैफ साथ है फिर उन्होंने कहा विक्की कौशल और कटरीना कैफ को लेकर जो बातें चल रही है वो बिलकुल सही है। फिर वो कहते है अब मुझे लग रहा है कि शायद यह बताने के बाद मेरे लिए मुसीबत खड़ी होने वाली है। अभी अगर आप सोशल मीडिया पर जाएं तो वहां पर आप देखेंगे कि  हर्षवर्धन का यह इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसी के साथ विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रिश्ते की भी पुष्टि हो गई है।

फैंस को है इंतजार

अभी हाल ही में वायरल हुए हर्षवर्धन कपूर के इंटरव्यू से यह तो साफ़ हो गया की विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों साथ है एक दूसरे को डेट कर रहे है। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ को कई मौके पर साथ देखा जा चुका है। अक्सर अभिनेता विक्की कौशल को कटरीना की बिल्डिंग के नीचे देखा गया है। ऐसे में अब दोनों के फैंस को इंतजार है कि दोनों कब खुद अपने इस रिश्ते का ऐलान दुनिया के सामने करेंगे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com