मनोरंजन

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ पर लगा नकल का आरोप

डायरेक्टर सुजीत सरकार पर लगा है आईडिया चोरी करने का आरोप


हाल ही में आई वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर ने बड़े परदे पर खूब धमाल मचाया है और यह दर्शको को बेहद पसंद आई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक- ठाक कमाई कर ली है. दर्शको को इसमें वरुण धवन और बंदिता संधू का किरदार और उनके बीच  की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई है.

वरुण धवन बहुत जल्द अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं
वरुण धवन

जहाँ यह फिल्म अच्छी कमाई कर रहा है तो वही दूसरी ओर फिल्म अक्टूबर पर सवाल उठ चुके है. फिल्म अक्टूबर पर नकल का आरोप लगा है. ऐसा बताया जा रहा है की ‘अक्टूबर’ मराठी फिल्म ‘आरती- द अननोन लव स्टोरी’ की नकल है.

Also Read: वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ क्यों है बेहतरीन

अक्टूबर फिल्म पर लगे नकल के आरोप पर डायरेक्टर सुजीत सरकार का ने जवाब दिया है की यह फिल्म नकल नहीं की गयी है बल्कि फिल्म के लीड कैरेक्टर डैन की कहानी उनकी खुद की जिंदगी पर आधारित है. इस स्टोरी फिल्म को राइटर जूही चतुर्वेदी ने डेवलप की है और उन्होंने इसमें एक रिश्ते के जरिए मां और बच्चे का निस्वार्थ प्रेम दिखाने की बात कही.

वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर को रिव्यूस अच्छे मिले लेकिन शुरू में इस फिल्म ने कम कमाई की लेकिन जेसे ही वीकेंड आया तब इस फिल्म के कलेक्शन ने रफ़्तार पकड़ ली और अब ये फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है.

अब भले ही अक्टूबर फिल्म के डायरेक्टर को इस फिल्म का आईडिया कही से भी आया हो लेकिन इस फिल्म पर नकल का आरोप लग चूका है जिससे सुजीत सरकार पर इस फिल्म के कॉपीराईट को लेकर सवाल उठ चुके है. अब देखते है की  ऐसे मे सुजीत सरकार क्या करेंगे?

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button