Categories
मनोरंजन

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने ‘सद्भावना दिवस 2018’ में भरे रंग

सद्भावना दिवस 2018: Sui Dhaga  के प्रमोशन के दौरान दिखी  मौजी  और ममता की मस्ती 


शहीद भगत सिंह सेवा दल और शहीद-ए-आजम भगत सिंह फाउंडेशन ने सोमवार की शाम पूर्वी दिल्ली के सूरजमल विहार स्थित यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शहीद भगत सिंह की 111वीं जयंती के तहत सद्भावना दिवस-2018’ का भव्य आयोजन किया। इस मौके पर यशराज बैनर के तले मनीष शर्मा द्वारा निर्मित एवं जल्द रिलीज होने वाली फिल्म सुई धागा’ के लीड स्टार्स अनुष्का शर्मा और वरुण धवन भी मौजूद थे। इस मौके पर दोनों सितारों ने शरत कटारिया द्वारा निर्देशित अपनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्मसुई धागा’ का प्रमोशन भी किया।
मेड इन इंडिया की सुई धागा जो की जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज़ होने वाली है. जिसके प्रमोशन के लिए  सुई धागा की पूरी टीम काफी मेहनत  कर रही है. ऐसे  में  फिल्म के रिलीज़ होने से  चार दिन पहले प्रमोशन के लिए  दिल्ली पहुँचे अनुष्का और वरुण। फैंस के बीच मस्ती की और खूब डांस भी किया।इस फिल्म में आपको वरुण धवन और अनुष्का शर्मा  का नया देसी अवतार देखने के मिलेगा। यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है । इस फिल्म को डायरेक्ट किया है शरत कटारिया ने और प्रोडूसर है मनीष शर्मा.
जहाँ एक तरफ़ सद्धभावना दिवस के मौके पर  वरुण और अनुष्का ने मस्ती भरी अंदाज़  में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया तो दूसरी और और इस ख़ास मौके  पर कई पंजाबी सिंगर्स की आवाज़ में इस कॉन्सर्ट में चार चाँद लग गए. जिसमे निंजा जो की एक बहतरीन पंजाबी सिंगर है उन्होंने अपनी आवाज़ से सभी का दिल जीत लिया साथ ही दूसरे महान  सिंगर अशोक मस्ती भी इस कॉन्सर्ट में नजर आये. अपने साथ- साथ उन्होंने फैंस  को भी अपने गानो  पर नचाया।

जाने आखिर मौजी के लिए क्यों सब कुछ बढ़िया है ?

आने वाली फिल्म  सुई धागा जिसमे मौजी यानी वरुण धवन बेरोजगार से रोजगार बनता है और अपना खुद को काम शुरू करता है  जिससे पूरा करने में उसकी पत्नी ममता यानी अनुष्का उनका साथ देती है.  अपने खुद का काम शुरू करने मौजी और ममता  को कितनी साड़ी मुश्किलों को सामना करना पड़ता है। लेकिन फिर भी ख़ुशी से सभी मुश्किलों को सामना करते हुए मौजी अपना काम अच्छे से चलता है. बाकी की  कहानी  को जानने के लिए आपको यह फिल्म अपने घर के नज़दीकी सिनेमाघरों   में जाना होगा।
Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments