वीमेन टॉक

इफेक्टिव कम्युनिकेशन’ की मैनेजिंग डायरेक्टर उषा मिश्रा ‘फेस भारत रत्न अवार्ड’ से सम्मानित

पब्लिक रिलेशन और सामाजिक कार्य के लिए अवार्ड मिला


उत्तर भारत में एंटरटेनमेंट एवं सामाजिक क्षेत्र की सबसे बड़ी पब्लिक रिलेशन कंपनी ‘इफेक्टिव कम्युनिकेशन’ की मैनेजिंग डायरेक्टर उषा मिश्रा के खाते में एक और सुनहरी उपपलब्धि जुड़ गई है।

पिछले दिनों राजधानी की संस्था ‘फेस ग्रुप‘ ने उन्हें ‘फेस भारत रत्न’ अवार्ड से सम्मानित किया है। उषा मिश्रा को यह सम्मान पब्लिक रिलेशन एवं सामाजिक क्षेत्रों में उनके द्वारा किए जा रहे उल्लेखनीय कार्यों के कारण प्रदान किया गया है। सम्मान समारोह कार्यक्रम के अवसर पर प्रसिद्ध कवि पोपुलर मेरठी एवं दिल्ली राज्य मोमिन कांफ्रेंस के प्रेसिडेंट हाजी इमरान अंसारी के अलावा कार्यक्रम में तिहाड़ जेल के ए० एस० पी० दीपक शर्मा, आई० ए० एस० एवं फ़ोरमर डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर बी० लक्ष्मीनाथम, उर्स कमेटी दिल्ली सरकार के चेयरमैन एफ० आई० इस्माईली, कृष्णा नगर ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व निगम पार्षद गुरचरन सिंह राजू, विधायक एस० के० बग्गा भी उपस्थित थे।

और पढ़ें: 75th Independence Day: जानें उन महिलाओं के बारे में, जिन्होंने देश की आजादी के खातिर छोड़ा घर का ऐशो आराम

इस अवसर पर ‘फेस ग्रुप’ के चेयरमैन मुस्ताक अंसारी ने कहा कि उषा मिश्रा पब्लिक रिलेशन एवं सामाजिक क्षेत्र के कार्यों में अतुलनीय योगदान दे रही हैं। उन्हें ‘फेस भारत रत्न अवार्ड’ से सम्मानित करके हम खुद को ही गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। वहीं ‘फेस ग्रुप’ के मैनेजर बिलाल अंसारी ने कहा कि वैसे तो काम सभी लोग करते हैं, लेकिन बहुत लोगों का काम नजर नहीं आता। लेकिन, कुछ लोग ऐसा काम करते हैं कि वह अलग से ही दिख जाता है, क्योंकि उसमें कुछ खास बात होती है।

‘इफेक्टिव कम्युनिकेशन’ का काम कुछ ऐसा ही है और इसका श्रेय सीधे तौर पर उषा मिश्रा की बेहतर कार्यशैली, अनूठी सोच और बेहतरीन प्रबंधन है। उषा मिश्रा को ‘फेस भारत रत्न अवार्ड’ देने से इस अवार्ड को ही गौरव को अनुभूति हो रही है। ‘फेस भारत रत्न अवार्ड’ से सम्मानित होने पर उषा मिश्रा ने भी आयोजकों एवं तमाम आगंतुकों का आभार जताया।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।