मनोरंजन

जानें 2021 में अल्ट बालाजी पर आने वाली वेबसीरीज के बारे में, जिनका लोगों को है बेसब्री से इंतजार

साल 2021 में अल्ट बालाजी पर आने वाली ये 5 वेबसीरीज


साल 2020 किसी के लिए भी कुछ खास नहीं रहा और अगर हम मनोरंजन के लिहाज से देखें तो साल 2020 कुछ खास नहीं गुजरा. आधे से ज्यादा समय तो सिनेमाघर कोरोना वायरस के कारण बंद रहे और अगर अब खुले भी हैं तो फिर भी कोई बड़े बजट की फिल्में रिलीज नहीं हो रही है. लोगों को आने वाले साल से ही उम्मीद है और सभी लोग आशा भी कर रहे है कि साल 2021 इस साल के मुताबिक काफी बेहतर रहे. साल 2021 में न सिर्फ फिल्में बल्कि कई पॉपुलर वेब सीरीज भी रिलीज को तैयार हैं. तो चलिए नजर डालें साल 2021 में अल्ट बालाजी पर रिलीज होने वाली टॉप 5 वेबसीरीज के बारे में.

पौराशपुर (Paurashpur): मिलिंद सोमन ने फिल्मों में कई यादगार भूमिकाएं निभाई है और अभी हाल ही में वो अल्ट बालाजी पर आने वाली वेबसीरीज पौराशपुर में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने वाले है. एकता कपूर की वेबसीरीज पौराशपुर बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से भरपूर है इस वेबसीरीज में ऐसी चीजे और ऐसे सीन्स है जिसकी शायद अपने कल्पना भी नहीं की होगी एकता कपूर अपनी इस वेबसीरीज पौराशपुर 29 दिसंबर को रिलीज करने वाली है.

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful): अल्ट बालाजी पर आने वाली वेबसीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 में आपको सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी मुख्य कलाकार के रूप में नजर आएंगे. अभी हाल ही में एक नया म्यूजिकल टीजर जारी किया है इसमें दोनों को देखा जा सकता है. अब लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है.

 

और पढ़ें: साल 2021 में ये बॉलीवुड फिल्में होगी रिलीज, एक बार फिर बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल

 

क्रश (Crashh): क्रश अल्ट बालाजी पर आने वाली एक वेबसीरीज है. यह चार भाई-बहन के भाग्य की कहानी है. इसमें भाई-बहन के प्यार को दिखाया गया है।

वू’ज योर डैडी (वेब श्रृंखला (Who’s Your Daddy): राहुल देव को भला कौन नहीं जनता. हिंदी की हर दूसरी फ़िल्म में राहुल देव विलेन का रोल किया करते थे. आज के समय में राहुल देव हिन्दी, तमिल, तेलगु, उडिया, पंजाबी में तमाम फिल्मों में काम करने के बाद वेब सीरीज में काम कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में उन्हें क्या-क्या करना पड़ रहा है. यह आपको सीरीज देखने के बाद ही समझ आएगा.

डार्क 7 व्हाइट (dark 7 white): ‘डार्क 7 व्हाइट’ एक अल्ट बालाजी पर आने वाली वेबसीरीज है.  ये वेबसीरीज क्राइम-थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है. इस वेबसीरीज की कहानी श्वेता बृजपुरिया के क्राइम-थ्रिलर अंग्रेज़ी नॉवेल ‘डार्क व्हाइट’ से ली गई है. इस वेबसीरीज में एक युवा सीएम की हत्या कर दी जाती है जिसके बाद उसकी हत्या का आरोप 7 लोगों पर लगता है. इसलिए इस वेबसीरीज का नाम ‘डार्क 7 व्हाइट’ है.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।