बॉलीवुड

जाने इन 5 बड़ी फिल्मो के बारे में जो होने जा रही मार्च में रिलीज़

यह मार्च 2019 की सबसे बड़ी फिल्म


बॉलीवुड 2018 कई एक्टर्स के लिए खुशियों की सौगात लेकर लाया तो कई एक्टर्स के लिए बेहद बुरा गया. लेकिन 2019 में इन एक्टर्स का किस्मत का सितारा चल गया जिनमे सबसे पहला नाम शामिल होता है विक्की कौशल का. साल 2019 में की सबसे पहली फिल्म uri जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की इसके अलावा रणवीर सिंह जिनकी हाल ही मे रिलीज़ हुई फिल्म गल्ली बॉय ने भी 200 करोड़ से भी ऊपर की कमाई कर ली है.

luka chuppi

ऐसे में मार्च में आने वाली इन फिल्मो का भी यही अनुमान लगाया जा रहा है की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कमाई कर सकती है. चलिए तो बात करते है उन बड़ी फिल्मो के बारे में जो मार्च में रिलीज़ होने वाली है.

जाने मार्च में रिलीज़ होने वाली इन बड़ी फिल्मो के बारे में :

1. लुका छुपी

यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज़ होने वाली है जिसमे कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन साथ में नजर आने वाले है. साथ ही यह साल की पहली बड़ी कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में कार्तिक , कृति के साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है लक्ष्मण उटेकर ने .

2. सोन च‍िड़‍िया

यह फिल्म 1 मार्च को बड़े पर्दे पर आ रही है. यह फिल्म चंबल के डकैतों पर बनी है . इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी, भूमि पेडणेकर और आशुतोष राणा जैसे बड़े एक्टर्स साथ में पहली बार नजर आएंगे. फिल्म का प्रोडक्शन RSVP बैनर ने किया है. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अभिषेक चौबे का ने .

3. बदला

यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होगी. इसमें अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू नजर आएंगे .फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिल रहा है. फिल्म को कहानी फेम सुजोय घोष ने डायरेक्ट किया है.साथ ही इस फिल्म में शाहरुख खान ने भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है.

4. फोटोग्राफ

यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म मे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा नजर आएंगे. साथ ही इसे बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी काफी सराहा गया. फिल्म का निर्देशन रितेश बतरा ने किया है.

Read more: पुलवामा अटैक के बाद सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान का भारत दौरा

5. केसरी

यह फिल्म 21 मार्च को होगी जिसमे अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे . यह दोनों की साथ मे पहली फिल्म है. साथ ही केसरी एक पीरियड ड्रामा है. इसकी कहानी 1897 में सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अनुराग सिंह ने.

तो यह है मार्च की 5 बड़ी फिल्में जिसके रिलीज़ होने का इंतज़ार फैंस बेसब्री से कर रहे है

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।