मनोरंजनमूवी-मस्ती

फरवरी में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्मे

फरवरी महीने में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्मे


साल 2017 का दूसरा महीना यानि फरवरी में हिन्‍दी जगत आप का कैसे मनोरंजन करने वाला है और क्‍या नया दे रहा है। मतलब है, कि फरवरी महीने में कौन- कौन सी बड़ी फिल्मे, बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। आप को नहीं मालूम की कौन-सी फिल्‍म कब रिलीज होने जा रही है, तो कोई बात नहीं, हम आप को बताते है, कि बसंत के महीने में कौन -कौन सी फिल्‍में आप का मनोरंजन करने वाली है।

फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’

रनिंग शादी डॉट कॉम
रनिंग शादी डॉट कॉम

फरवरी महीने की शुरूआत में पहले शुक्रवार यानि तीन फरवरी को फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म में आप को दिखेंगी पिंक फिल्‍म की अभिनेत्री तापसी पन्‍नू और उनके साथ नज़र आएंगे अभिनेता अमित साध भी। यह पहली बार है, जब दोनों की जोड़ी रोमांटिक और कॉमिक अंदाज में सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आएगी। इस फिल्‍म का निर्देशन अमित रॉय ने किया है।

यह फिल्‍म ‘राइजिंग सन फिल्म’ और ‘क्राउचिंग टाइगर मोशन पिक्चर्स’ के बैनर तले बनी है। फिल्म की कहानी कुछ यूं है, कि तापसी और अमित मिल कर ऐसे जोड़ों की शादी कराएंगें, जिनके घर वाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं हो रहे है। यह फिल्म एक ऐसे अजीब आइडिया के बारे में है, जिसे अमित, आईटी टेक्नीशियन सरबजीत और तापसी जो निम्मी नाम का किरदार निभा रही हैं, वो मिल कर इस आइडिया को हकीकत में तब्दील करने के बारे में सोचते हैं।

फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी2’

जॉली एलएलबी2
जॉली एलएलबी2

फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी2’ 10 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म में आप को अभिनेता अक्षय कुमार और उनके साथ अभिनेत्री हुमा कुरेशी नजर आएगीं। साथ ही नज़र आएंगे नेशनल अवॉर्ड विनर अनु कपूर, जो एक वकील भी भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्‍म एक कोर्ट ड्रामा है और यूपी में रहने वाले एक मिडिल क्लास आदमी की कहानी है, जो वकालत करके अपना घर चलाता है और इस फिल्म में मिडिल क्लास आदमी की हर छोटी बड़ी मिडिल क्लास दिक्कतों से भी दर्शक को रूबरू किया जाएगा। इस फिल्म में आप को एक्शन, कॉमेडी और इमोशन का पूरा तड़का देखने को मिलेगा। यह फिल्म ‘जॉली एलएलबी2’ 2013 में आई फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो गए हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। इस फिल्‍म के निर्देशिक है, ‘सुभाष कपूर’।

फिल्म ‘द गाजी अटैक’

द गाजी अटैक
द गाजी अटैक

द्विभाषी फिल्म ‘द गाजी अटैक’ 17 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म में आप को अभिनेता राणा दग्गुबाती और फिल्म ‘पिंक’ से सब का दिल जीतने वाली तापसी पन्नू अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म की कहानी भारत और पाकिस्‍तान के बीच हुए एक युद्ध की है, दोनों देशों के बीच कई युद्ध हुए, मगर साल 1971 में एक ऐसा युद्ध हुआ, जिसे गुप्‍त रखा गया है। इस फिल्म में 18 दिनों तक पानी के अंदर चल रहे युद्ध और एक नैसेना अधिकारी की टीम की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्‍म में राणा नौसेना एक अधिकारी का किरदार निभाते नज़र आएंगे, वहीं तापसी शरणार्थी की भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्‍म ‘रंगून’

रंगून
रंगून

बॉलीवुड के तीन स्‍टार शाहिद कपूर, सैफ अली खान और कंगना रनौत की फिल्‍म ‘रंगून’ 24 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर हैं, ‘विशाल भारद्वाज’। फिल्‍म ‘रंगून’ की कहानी साल 1944 की है। इस फिल्म में आपको एक्शन, रोमांस, कुछ हॉट सीन भी देखने को मिलेंगे। अभिनेता शाहिद कपूर इस फिल्‍म में ए‍क आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं और वहीं कंगना रनौत वर्ष 1940 के दशक की एक्शन डीवा मिस जूलिया के किरदार में नज़र आएंगीं। इस फिल्‍म के तीन गाने जारी हो गए हैं। पहला गाना ‘ब्लडी हेल’, दूसरा गाना ‘ये इश्क’ और तीसरा गाना हैं, ‘मेरे मियां गए इंग्लैंड’। इस फिल्‍म का तीसरा गाना ‘मेरे मियां गए इंग्लैंड’ विशाल भारद्वाज की पत्नी रेखा भारद्वाज ने गाया है और गुलजार साहब ने बोल लिखे हैं। इस गाने में आप को कंगना रनौत का एक बबली अंदाज देखने को मिलेगा।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button