फिल्म उजड़ा चमन सिखाती है सूरत से नहीं सीरत से प्यार करना

0
73

उजड़ा चमन को मिल रहा है लोगों का प्यार 


सोनू के टीटू की स्वीटी से फेम पा चुके सनी सिंह ने अपने फैंस को काफी खुश किया था और एक बार फिर से वो अपने फैंस को खुश करने आ रहे है अपनी नई फिल्म ‘उजड़ा चमन’ से। सनी आज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली के ‘द इम्पेरेल’ में पहुंचे और उनके साथ थे फिल्म के डायरेक्टर ‘अभिषेक पाठक’ और फिल्म  की एक्ट्रेस ‘करिश्मा शर्मा’ भी नज़र आई ।

फिल्म में है पॉजिटिव वाइब्स:

फिल्म ‘उजड़ा चमन’ में सनी एक गंजे आदमी का रोल निभाया है जो अपने इस हेयर लॉस  की वहज से काफी परेशान है।  इस मूवी में यह भी दिखाया गया है कि कैसे लोग उनके गंजेपन का मज़ाक बनाते है। वही वन वर्ल्ड न्यूज़ के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जब सनी से पूछा गया की उन्होंने इस गंजे आदमी की लाइफ जी कर कैसा लगा तो उन्होंने बतया की इस मूवी को करते वक़्त वो काफी एक्ससाटेड थे और इस मूवी में एक पॉजिटिव वाइब्स जिसने सनी को काफी मोटीवेट किया था।

अगर मूवी में सनी की एक्टिंग की बात की जाये तो लोगो उनकी एक्टिंग काफी ज़्यादा पसंद आई।  इसके साथ ही जब अभिषेक पाठक से फिल्म की रिलीज़ डेट को बदलने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की उन्हें कोई क्लैश नहीं चाहिए था इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट 1 नवंबर की कर दी।

आपको बता दे ये फिल्म 1 नवंबर को बड़े परदे पर आगे है और अगर अपने यह मूवी अभी तक नहीं देखि है तो ज़रूर देखिये क्यूंकि ये मूवी उन लोगो के लिए सलूशन जिनका सेल्फ-कॉन्फिडेंस कम है किसी भी कारन से।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com