जाने टीवी की उन 5 बहुओं के बारे में जो रह चुकी है ब्यूटी क्वीन, कर चुकी है खूबसूरती का खिताब अपने नाम


दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर दलजीत कौर तक ये हसीनाएं जीत चुकी है खूबसूरती का खिताब


दुनिया में हर किसी व्यक्ति के खूबसूरती के अपने पैमाने होते हैं.  लेकिन कई बार कई लोगों की खूबसूरती के आगे ये पैमाने भी कम पड़ जाते है और ये लोग अपनी खूबसूरती की वजह से दुनिया भर में जाने जाते हैं. आज हम बात कर रहे है टीवी की उन हसीनाओं की जिन्होंने अपनी खूबसूरती के बल पर जीता खूबसूरती का खिताब. तो चलिए जानते है आज टीवी की 5 ब्यूटी क्वीन के बारे में.

 

जाने टीवी की 5 ब्यूटी क्वीन के बारे में

 

दिव्यांका त्रिपाठी: सादगी से भरी और खूबसूरत मुस्कुराहट की मल्लिका कही जाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी  छोटे पर्दे की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ से लोगों के दिलों में राज करने लगी है.  दिव्यांका त्रिपाठी ने साल 2003 में पैंटीन जी टीन में हिस्सा लिया था और मिस ब्यूटीफुल स्किन का खिताब भी जीता था.

 

और पढ़ें: साल 2021 में ये बॉलीवुड फिल्में होगी रिलीज, एक बार फिर बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल

गौरी प्रधान: गौरी प्रधान ये नाम शायद आपको जाना पहचाना सा न गए. लेकिन कुटुंब ये नाम तो सभी जानते होंगे. टीवी शो कुटुंब से घर घर में अपने पहचान बनाने वालीं गौरी प्रधान ने 1998 में मिस इंडिया में हिस्सा लिया था. इतना ही नहीं गौरी प्रधान फाइनलिस्ट भी रहीं. आपको बता दें कि गौरी प्रधान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी.

 

एरिका फर्नांडिस: एरिका फर्नांडिस किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एरिका फर्नांडिस ने कसौटी जिन्दगी की 2 में प्रेरण  का किरदार निभाया था. मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली एरिका फर्नांडिस मिस इंडिया 2012 में फाइनलिस्ट रही हैं. एरिका फर्नांडिस ने बॉम्बे टाइम्स फ्रेश फेस 2010 की विजेता घोषित होने के बाद अपनी जर्नी शुरू की थी.

 

दलजीत कौर: दलजीत कौर का नाम टीका की टॉप एक्टर्स में आता है. दलजीत कौर ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में अंजली और ‘काला टीका‘ में मंझरी का किरदार निभा चुकी है.  क्या आपको पता है दलजीत कौर ‘नच बलिए’ भी जीत चुकी है. साथ ही साथ ये बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतना ही नहीं दलजीत कौर साल 2004 में मिस पुणे भी रह चुकी हैं. साथ ही साथ उन्होंने मिस नेवी का खिताब भी जीता है.

 

मिहिका वर्मा: ‘ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी की बहन का किरदार निभा चुकीं मिहिका वर्मा भी साल 2004 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर चुकी है.  मिहिका वर्मा ने उसी साल इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था जिस साल तनुश्री दत्ता ने मिस इंडिया का खिताब जीता था.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Story By : AvatarAarti bhardwaj
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: