मनोरंजन

टीवी हसीनाएं जिन्हें उनके पहले शो से ही मिली कामयाबी, लेकिन बाद में हो गई एकदम हो गई गायब

पर्सनल प्रॉब्लम या अच्छे ऑप्शन न मिलनाजाने क्या है कारण


हमारे जीवन में हमारी किस्मत का सिक्का कितना महत्वपूर्ण होता है। ये शायद हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। कई बार आपने देखा होगा कि कुछ लोगों को बिना मेहनत का भी सब कुछ मिल जाता है लेकिन वही कुछ लोगों को दिन रात एक करने के बाद भी कामयाबी हाथ नहीं लगती है। ये चीज सिर्फ आम लोगों के साथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी सितारों के साथ भी होती है अगर हम टीवी सितारों की बात करें तो यहाँ पर भी किस्मत का सिक्का काफी महत्वपूर्ण होता है। इसी लिए तो कई बार कुछ सितारे सालों साल मेहनत करते रहते है उसके बाद भी वो इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पांव नहीं जमा पाते हैं। जबकि कुछ सितारे सिर्फ एक शो में काम कर के ही कामयाबी पा लेते है। और उसके बाद भी वो कुछ समय बाद टीवी स्क्रीन से गायब हो जाते हैं, कुछ सितारों को उनके पहले शो के बाद अच्छे ऑप्शन नहीं मिलते तो वहीं कुछ सितारे अपनी पर्सनल प्रॉब्लम के कारण अपने इस एक्टिंग करियर से दूसरा ऑप्शन बना लेते है।  तो चलिए आज बात करते है उन सितारों के बारे में जो जिन्हे उनके पहले शो में तो कामयाबी मिली लेकिन उसके बाद वो अचानक टीवी स्क्रीन से गायब हो गई।

माही विज: माही विज को छोटे पर्दे पर पहचान उनके पहले टीवी शो ‘लागी तुझसे लगन’ से मिली थी। इस टीवी शो में उन्होंने नकुशा पाटिल का किरदार निभाया था। माना की माही विज इससे पहले भी कई टीवी शो में काम कर चुकी है लेकिन उन्हें पहचान नकुशा पाटिल का किरदार निभाने के बाद ही मिली। लेकिन आपको बता दे कि इस टीवी शो के बाद से माही को ज़्यादातर शोज़ में कैमियो या गेस्ट अपियरेंस में ही देखा गया।

और पढ़ें: जाने कंगना रनौत की उन फिल्मों के बारे में जिन्होंने दिलाया उनको ‘क्वीन’ का खिताब

जिया मानेक: जिया मानेक ये नाम शायद आप न जानते हो लेकिन टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहु को तो आप जानते ही होंगे। जिया मानेक ने इस टीवी शो के द्वारा कामयाबी पाई थी। जिया को इस शो और किरदार से बहुत पॉपुलैरिटी मिली लेकिन जिया ने एक रियलिटी शो के लिए इस शो को बीच में ही छोड़ दिया। इसके बाद जिया को सिर्फ एक ही शो में नज़र आईं।

पारुल चौहान: पारुल चौहान ये नाम शायद आप न जानते हो लेकिन अगर हम बात करें ‘सपना बाबुल का…बिदाई’ की रागिनी की तो आप इनको जल्दी से पहचान लोगों। साल 2007 में आया टीवी शो ‘सपना बाबुल का…बिदाई’ को आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। इस टीवी शो में पारुल चौहान ने रागिनी का किरदार निभाकर हम सभी लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। लेकिन आपको बता दे कि इतनी सुपरहिट शुरुआत के बावजूद भी पारुल चौहान को लीड रोल नहीं मिला।

आमना शरीफ: टीवी दुनिया की खूबसूरत नैशनल क्रश आमना शरीफ को भला कौन नहीं जानता। एकता कपूर के टीवी शो ‘कहीं तो होगा’ में आमना शरीफ ने कशिश का किरदार निभा कर सभी लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। लेकिन इस टीवी शो के बाद आमना किसी भी टीवी शो में नज़र नहीं आईं क्योंकि उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की राह पकड़ ली।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।