राहुल गाँधी के खिलाफ खड़े हुए एनडीए उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली

0
19
thushar-vellappally-wayanad-nda-candidate-

दोबारा करवाना  चाहते है मतदान


जहाँ आज देश में 116 लोकसभा  सीट पर  तीसरे चरण को लेकर मतदान हो रहे है वही दूसरी और इस नेता ने दोबारा से चुनाव कराने की माँग की है. इस चुनावी सीजन में सभी पार्टियां एक दूसरे पर जम कर निशाने साधने में  लगी है और शिकयत करने में लगी है .जी हाँ,वही केरल की वायनाड लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली ने यहां के एक बूथ पर ईवीएम खराब हो जाने के बाद दोबारा मतदान कराने की मांग की है.

आपको बता दे कि एनडीए के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली ने चुनाव आयोग के एजेंट को यह शिकयत पत्र लिख कर कहा है कि मूपनाड पंचायत में अरपट्टा के सीएमएस हाई स्कूल के बूथ नंबर 79 पर ईवीएम खराब हो गई जो कि दो बार वोट डालने के बावजूद  भी  लोग वोट नहीं डाल पा रहे है. इसलिए इस क्षेत्र  में दोबारा से वोट डालें जाए.

राहुल गाँधी को टक्कर देने के लिए तैयार तुषार वेल्लापल्ली

वही केरल के वायनाड लोकसभा सीट से राहुल गाँधी चुनाव लड़ रहे है जिनके खिलाफ चुनावी मैदान में एनडीए के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली चुनाव  लड़ रहे है.यही वजह है की यहाँ की जो सीट है वो काफी चर्चा में है। साथ ही यहाँ से 20 लोकसभा सीटों पर 227 उम्मीदवार चुनावी मैदान में खड़े हुए है.

यहाँ भी पढ़े: किसानो की मदद के लिए आगे आई कंगना रनौत 

सिर्फ वायनाड ही नहीं और भी ऐसे  कई राज्य है जहाँ से ईवीएम मशीन की ख़राब होने की खबर आई है. गोवा  में चल रहे चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने  बताया कि पता ही नहीं चल रहा है कि वोट आम आदमी पार्टी को जा रहे हैं या भाजपा को  जिसके बाद आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल ने अपने सोशल अकाउंट से ट्वीट कर के कहा कि ‘क्या सच मे  ईवीएम मशीने ख़राब है या जान बूझ कर ऐसे प्रोग्राम सेट किये गए हैं ?

लेकिन अब देखना यह है कि क्या चुनाव आयोग एनडीए उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली की बात पर गौर कर के दोबारा चुनाव कराता  है या नहीं ?

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in