‘Heartbreak’ हो या पहला प्यार तुलसी कुमार के बेहतरीन गाने करते है हमारे हर मूड को सूट

0
99
tulsi kumar songs

Tulsi Kumar songs: तुलसी कुमार के कुछ बेहतरीन गाने जो होने चाहिए आपके Playlist मे


Tulsi Kumar songs: बी-टाउन की क्यूट और बेहतरीन सिंगर तुलसी कुमार की आवाज़ के करोड़ो फैन्स दीवाने है| उनके द्वारा गाये गए सभी गाने फैन्स द्वारा काफी पसंद किये जाते है। हाल ही में ‘दिलबर’, ‘ओ साकी-साकी’, ‘इन्ना सोना’, मैं तेरी बन जाऊँगी और अँखियो से गोली मारे को फैंस ने काफी प्यार दिया, ये सभी गाने हिट रहे। तुलसी के सभी गानों को यू-ट्यूब पर मिलियंस मे व्यूज मिले हुए है। तुसली जितनी अच्छी सिंगर है उतनी ही अच्छी वो इंसान भी है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘चुप-चुप के’, ‘हमको दीवाना कर गए’, और ‘अक्सर’ जैसी फिल्मों के गानों में आवाज़ देकर तुलसी कुमार ने अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘पाठशाला’ का उनका गाना ‘मुझसे तेरी’ और ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुम्बई’ का ‘तुम जो आए’ बड़ी हिट हुए थे। उन्होंने गुरु रंधावा, हिमेश रेशमिया, प्रीतम,अनु मलिक, अमाल मलिक, मिथुन, जीत गांगुली, अर्को प्रावो मुखर्जी, मीत ब्रोस और साजिद-वाजिद जैसे बड़े सिंगर के साथ काम किया है। लेकिन सबसे ज्यादा उनकी जुगलबंदी गुरु रंधावा के साथ पसंद किया जाता है।

यह है तुलसी कुमार द्वारा गए यह सभी सांग्स जिसे फैन्स ने दिया बेहद प्यार

1. सैयां सुपरस्टार

सैयां सुपरस्टार सॉन्ग फिल्म एक पहेली लीला का है जिसे अपनी आवाज़ में तुलसी कुमार ने गाया है। इस गाने को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गाया। इस गाने को यू ट्यूब पर 48 मिलियंस से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

2. पानियो सा

पानियो सा – बड़ा रोमांटिक सॉन्ग है जो की फिल्म सत्यमेव जयते का है।इस सॉन्ग को यू ट्यूब पर 166 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस सॉन्ग को तुलसी कुमार और आतिफ असलम ने मिल कर गाया हैं।

3. तोसे नैना – तुम जो आये

तोसे नैना – तुम जो आये एक एल्बम सॉन्ग है जिसे तुलसी कुमार और अरमान मलिक ने मिलकर गाया है। इस गाने को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था।इस सॉन्ग को यू ट्यूब पर 57 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

4. तेरा बन जाऊँगा

तेरा बन जाऊंगा फिल्म कबीर सिंह का गाना है जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया। इस सॉन्ग को संदीप और तुलसी कुमार ने मिलकर गाया है। साथ ही तुलसी ने इस गाने का रिप्राइज वर्ज़न भी गाया है। इस सॉन्ग को 78 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके है।

5. अँखियो से गोली मारे

अँखियो से गोली मारे सॉन्ग आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो का है जिसे दोबारा रीमेक किया गया है। ये गाना 20 नवंबर को आउट है जिसे 24 घंटे के अंदर 15 मिलियन से भी ज्यादा लोगो ने देखा और अब तक इसे 25 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

तो यह है तुलसी कुमार द्वारा गाये गए वो बेहतरीन 5 गाने जिसे फैन्स ने किया पसंद।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com