Categories
मनोरंजन

इस बार भी बिग बॉस 15 को होस्ट करेंगे ‘भाई जान’, हो सकती है एक ट्रांसजेंडर की एंट्री

जाने कौन है बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा


टीवी शो बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा मशहूर और विवादित रियलिटी शो है इसे देखने के लिए लोग इसके नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अभी पिछले कई दिनों से बिग बॉस को लेकर कई तरह की खबरे आ रही थी। खासतौर पर बिग बॉस के अगले सीजन के प्रतियोगी को लेकर। लोग अगले सीजन के प्रतियोगी को लेकर काफी ज्यादा कयास लगा रहे है। विएव्वेर्स जाने को बेकरार है कि इस बार बिग बॉस के घर पर कौन कौन से प्रतियोगी भाग लेने वाले है। अगर हम सोशल मीडिया पर देखें तो कई दिन किसी न किसी सितारे का नाम इस शो से जुड़ ही जाता है। लेकिन अब इस शो से जुड़े तमाम सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। तो चलिए जानते है इस बार बिग बॉस में कौन कौन से सितारे नजर आने वाले है।

और पढ़ें: विक्की को डेट कर रही थी कटरीना कैफ, बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने लगाई रिश्ते पर मुहर

जाने इस बार बिग बॉस में कौन कौन से सितारे नजर आने वाले है

छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर अब लोगों का कयास लगाना बंद हो जायेगा क्योंकि अब इस शो से जुड़े तमाम सेलेब्स के नाम सामने आ चुके है। जिसमे दिशा वकानी, निया शर्मा, पार्थ समथान, दिव्यांका त्रिपाठी और राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार समेत कई और भी सिलेब्रिटीज शामिल है। लेकिन क्या आपको पता है इस बार बिग बॉस में ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी की मेंबर पूजा शर्मा भी हिस्सा ले सकती है। आपको बता दे कि कुछ समय पहले पूजा शर्मा को बिग बॉस के 15वें सीजन का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया था। बिग बॉस के मेकर्स इस सीजन को हर साल की तरह हिट बनाने के लिए पूरी तैयारी कर रहे है।

आपको बता दे कि ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी की मेंबर पूजा शर्मा ,सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार इस बार बिग बॉस में पूजा शर्मा भी नजर आएंगी। खबरों के अनुसार पूजा शर्मा शो में बतौर कॉमनर नजर आ सकती है। लेकिन आपको बता दे कि पूजा शर्मा को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन अभी भी उनका नाम फाइनल नहीं हुआ है। बिग बॉस के मेकर्स उन्हें बतौर कॉमनर घर में लाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com