मनोरंजनमूवी-मस्ती

एवेंजरस इनफिनिटी आज हुई रिलीज़, भारत में तोड़ सकती है सारे रिकॉर्ड

जाने हॉलीवुड फिल्म एवेंजरस से जुड़ी कुछ ख़ास बातें :


भारत में सभी लोगो को जिस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार था आज वो फिल्म बड़े परदे पर आ चुकी है. हॉलीवुड की फिल्म एवेंजरस इनिफ्निटी आज रिलीज़ हो चुकी है. साथ ही भारत में ये फिल्म आज रिलीज़ हुई है उससे पहले ये बाहरी देशो में कल यानी 26 अप्रैल को रिलीज़ हो चुकी है. और ऐसा  कहा जा रहा की है की हॉलीवुड की यह फिल्म एवेंजरस भारत में कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ सकती है.

Avengers-Infinity-War-Team-Cap-Banner

जैसे आज यह फिल्म बड़े परदे पर रिलीज़ हो चुकी है लोगो की इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है और सिनेमा हाल में इस फिल्म के टिकेट भी काफी ज्यादा महंगी है. फिल्म के IMAX टिकटों का दाम 500-1000 रुपये हैं. इसी दाम पर बाहुबली: द क्न्कूलजन के टिकट्स भी बेचे जा रहे थे साथ ही दिल्ली-एनसीआर में वीकेंड के शो लगभग फुल हो चुके  हैं. बाकी और भी स्टेट्स जैसे मुंबई और बैंगलुरु में भी टिकटों के दाम 700-800 रुपये हैं. वहां भी वीकेंड शो फुल हो चुके हैं.

फिल्म एवेंजरस इनफिनिटी वर एक हॉलीवुड फिल्म है इस फिल्म का निर्देशक एंथनी और जो रुसो ने किया है. इस बार दर्शकों को इस फिल्म में एवेंजर्स की पिछली कड़ी एवेंजर्स: एज़ ऑफ अल्ट्रॉन से कई गुना ज्यादा मजेदार, रोमांचक और दिलचस्प चीजें देखने को मिलेगी. जिससे यह फिल्म आज पहले ही दिन सरे रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

जाने एवेंजरस इनफिनिटी वर से जुड़ी ये ख़ास बातें :

1.इस बार फिल्म इन्फिन्टी वर में आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडर मैन, ब्लैक विडो, हल्क जैसे सुपरहीरो दुनिया को बचाते नजर आएंगे.

2.इस बार सबसे ज्यादा फेमस थैनस का किरदार है . ये विशालकाय दानव सपुरहीरो की टीम को धूल चटाते हुए दिखेंगे.

3.इस बार सारे सुपर हीरो इस फिल्म में बुराई को ख़त्म करने के लिएआवाज बुलंद करते हुए नजर आएंगे.

बाकी के सस्पेंस को देखने के लिए आप अपने नजदीकी सिनेमा घरो में जाकर इस फिल्म को देखे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

 

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button