TMC की सांसद नुसरत ने की लव मैरिज, जानिए क्या थी दोस्ती से लेकर शादी तक की कहानी

0
88
NUSRAT JAHAN WEDDING

नुसरत जहाँ की शादी में सांसद मिमी चक्रवर्ती का लोग हो रहा है वायरल


बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बुधवार को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से तुर्की में साथ फेरे लेकर शादी के पवित्र बंधन बाँध लिया है. नुसरत जहां की तुर्की में होने वाली प्राइवेट शादी के खास मौके पर उनके साथ परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद थे. नुसरत जहां ने अपनी शादी की फोटो ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसमें वह निखिल जैन के साथ दिखाई दे रही हैं. अपनी शादी के खास मौके पर नुसरत जहां ने डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था.

NUSRAT JAHAN

कैसे हुई दोस्ती और कैसे हुआ प्यार ?

नुसरत ने कभी भी अपनी लव लाइफ को लेकर सार्वजानिक तौर पर कुछ भी साझा नहीं किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नुसरत एक साल पहले ही निखिल से दुर्गा  पूजा के  दौरान मिली थीं. दोनों में दोस्ती हो गयी थी.  आपको बता दें की निखिल एक कपडो का बिज़नेस करते हैं जिसकी पूरे देश में कई ब्रांच है.  मॉडल होने के कारण नुसरत निखिल की ब्रांच ब्रांड अम्बेस्डर भी रही हैं. देखते ही देखते दोनों में प्यार हो गया और आखिर कार दोनों विवाह के बंधन में बंध गए.

यहाँ  भी पढ़ें :ईरान ने गिराया अमेरिका का ड्रोन, डोनाल्ड ट्रम्प ने दिया जवाब

मिमी चक्रवर्ती का शादी में अलग अंदाज़

नुसरत जहाँ की ख़ास दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी TMC की सांसद है. शादी के खास मौके में मिमी एक अलग अंदाज़ में नज़र आयीं.  अकसर मिमी और नुसरत की तस्वीरें सोशल मीडिया में धमाल मचाती रहती हैं. नज़र डालिये इन तस्वीरों में-

MIMI CHAKRAVARTI

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments