यह है वो 5 एक्ट्रेसस जिन्होंने बच्चो को गोद लेकर उनकी ज़िन्दगी सवारी


जाने इन 5  एक्ट्रेसस  के बारे में जिन्होंने  बच्चो  को गोद  लेकर नई जिंदगी  दी 


आज शायद एक ऐसा समय है जब बच्चे  अपने माता – पिता  की कदर  नहीं करते  है उनके साथ बुरा- बर्ताव  करते है. जिंदगी में माता – पिता होना कितना जरुरी  है यह उन बच्चो से पूछे  जिनके  सर  पर  माता – पिता का हाथ नहीं है. जो बिना माता  – पिता के साये  के जी रहे है. देश में में ऐसे कई अनाथ  बच्चे है जिनके सर पर माता  – पिता  का साया  नहीं है. ऐसे में उनके सर  पर  कोई ममता  का हाथ  फेर दे  तो वो किसी  नई  जिंदगी मिलने  से कम  नहीं है.

ऐसे  ही बॉलीवुड हो या टीवी  स्टार्स  जिन्होंने अनाथ  आश्रम  से बच्चो  क गोद  लिया  और उन्हें  एक नई  जिंदगी दी. तो आज  जानेंगे उन 5  एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने उन बच्चो  को नई  जिंदगी दी जिनका इस दुनिया में कोई नहीं था.

sakshi-tanwar
sakshi-tanwar

जाने इन 5 एक्ट्रेसस  के बारे में जिन्होंने बच्चो को अनाथ  आश्रम से गोद लिया:

1 . सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ऐसी पहली एक्ट्रेस है जिन्होंने बच्चो  को अनाथ आश्रम से  सबसे पहले दो बच्चियों को  गोद लिया। खुद अकेले दम  पर अपनी बच्चियों की  बहुत अच्छे से परवरिश की. गोद ली गई अपनी इन दोनों बच्चियां रीनी और आलिजा की जिम्मेदारी सुष्मिता बेहद खूबसूरती से निभा रही हैं। रीनी को उन्होंने 2000 में और आलिजा को इसके 10 साल बाद गोद लिया। लेकिन उनके लिए प्यार किसी  से छुपा नहीं है.

2 . सनी लियोनी

सनी लियोनी के आज तीन बच्चे है. इनमें से 21 महीने की एक बच्ची निशा कौर जिसको उन्होंने महाराष्ट्र के लातूर से उसके बारे में बिना कुछ भी जाने बिना गोद लिया है और दो जुड़वां बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर हैं। परवरिश सनी और उनके पति काफी अच्छे से कर रहे है.

3 . देबीना बनर्जी

टीवी  शो की एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने  दो बच्चियों  को गोद लिया है.  जिनका नाम पूजा और लता है।  जो की जरमपुर  से है लेकिन लता के पिता की बचपन  में ही डेथ  हो  गयी थी जिसके चलते उन्होंने लता को गोद  ले लिया।

यहाँ भी पढ़े : जिंदगी में रहना चाहते है खुश, तो यह सब जरूर करे:

4. नीलम कोठारी

नीलम कोठारी  ने टीवी  शो एक्टर समीर सोनी से शादी कर के  करीब दो साल  बाद वर्ष 2013 में  एक छोटी सी बच्ची को गोद ले लिया, जिसका नाम उन्होंने अहाना रखा।

5 .साक्षी तंवर

अभी हाल ही मै टीवी शो एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने  एक प्यारी सी को बच्ची को अनाथ आश्रम से गोद लेकर उसकी जिंदगी सवारी है । साक्षी अपनी इस 8 माह की बच्ची को नवरात्रि के दौरान घर लेकर आई ।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Story By : AvatarNeha Singh
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: