यह परिवार है और परिवारों से बिल्कुल अलग , जाने कैसे

0
snake

यह परिवार रहता है अजगर के  साथ


आज ज्यादातर  लोगो को जानवरो से प्यार कोई बिल्लियों को पाल रहा है तो कोई कुत्तो को. लेकिन एक परिवार है जो और परिवारों से है बिल्कुल अलग जो रहता है इस जानवर के साथ . जी  हाँ , यह परिवार रहता है 19 फ़ीट के अजगर के साथ.

आपको बता दे कि  यह जो परिवार है वो इतना निडर है कि वो इसके साथ खेलते है और इसे अपने दोस्तों की श्रेणी में शामिल करते है.

जाने इस परिवार से जुड़े  कुछ अहम  बातें

एरिक 43 साल के हैं जो पेशे से डेसिमटेड रेप्टाइल स्टोर चलाते है जिससे वह अपना घर चलते है.  एरिक के पास सात साल से दुनिया का सबसे बड़ा सांप लैवेंडर रेटिकुलेटेड पाइथन रहता है जो काफी खतरनाक पाया जाता है जिसकी लम्बाई 19 फिट है जिसकी मोटाई एक मस्सल मैन के हाथ के बराबर है.

Also read :अब बिना एटीएम कार्ड के भी आप निकाल पाएंगे पैसे

एरिक लेब्लॅंक जिन्होंने 100 से भी ज्यादा छिपकली और सांप पाल रखे है, कुछ वक़्त पहले ही एरिक हज़ारों की तादात में सांप लाए थे जिसमे पाइथन नामक बड़े सांप भी शामिल थे, साथ ही  एरिक के बच्चे इन पाइथन जैसे बड़े साँपों के साथ खेलतें है.

एरिक के तीन बच्चे है पहली लेर्री, दूसरा  फोर और तीसरी केटी . इन सबको साँपों के साथ खेलने में कोई दिक्कत नहीं होती , जबकि 19  फिट  के इस सांप ने एरिक की बेटी और बेटे को पहले भी काट चुके है, लेकिन आज भी 2 साल से ये सांप इनके साथ रहते है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here