Lockdown: क्या है वो 5 चीजें जो आप लॉकडाउन हटते ही करना चाहते है?

0
42
things that you want to do after lockdown

वो चीजें जो आप लॉकडाउन के कारण नहीं कर पा रहे है?


कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया परेशान है और लगातार कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस वायरस को रोकने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। सभी लोग अपने घरो में ही है। वो चाह कर भी घर से बाहर नहीं जा पा रहे है। कुछ लोग जो वर्क फ्रॉम होंमे कर रहे है। उनको तो टाइम का कुछ खास पता नहीं चल रहा लेकिन वो लोग जो घर पर ही है और कुछ नहीं कर पा रहे है।  वो पूरी तरह फरस्टेट हो चुके है। वो लोग सब लॉकडाउन हटने का इंतजार कर रहे है ताकि उसके बाद वो लोग वो सारे काम कर पाए जो वो अभी नहीं कर पा रहे।

वो चीजें जो आप लॉकडाउन के बाद सबसे पहले करना चाहते है

जंक फ़ूड: लॉकडाउन के बाद से सभी लोग अपने अपने घरो में बंद है कोई कही नहीं जा पा रहा। हम जैसे लोग जो जंक फ़ूड लवर होते है। खास कर मोमोस लवर। उनकी तो जैसे बिना मोमोस के ज़िन्दगी ही अधूरी हो गयी हो। वो तो अब बस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार  कर  रहे है जैसी एक बार लॉकडाउन खत्म हो और वो जा कर मोमोस खा पाए।
ब्यूटी पलार: हमारी ब्यूटीफूल लड़ेस जो आज कल लॉकडाउन के कारण पलार नहीं जा पा रही है। वो भी लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रही है। जैसी एक बार लॉकडाउन  खत्म होता है उनका पहला काम होगा पलार जाना।
शॉपिंग: कुछ लोग बहुत ज्यादा शॉपिंग होलिक होते है उनकी ज़िन्दगी शॉपिंग से शुरू होती है, और शॉपिंग पर ही खत्म होती है। अभी लॉकडाउन के कारण वो लोग बाहर नहीं जा पा रहे है। जैसा की अभी मोसम बदला है और सबको गर्मियों का नया क्लासेन चाहिए। जिसके लिए वो लोग बहार मार्किट नहीं जा पा रहे।  इस लिए शॉपिंग होलिक लोग भी लॉकडाउन खत्म होने और उसके बाद शॉपिंग करने का इंतजार कर रहे है।

और पढ़ें: Lockdown के कारण स्कूल बंद हो गए ऐसे में कैसे बनाये बच्चों का शेड्यूल?

क्रिकेट लवर: स्पेसली हमारे बॉयज इनको क्रिकेट खेलना और देखना बहुत पसंद होता है। ये लोग आज कल लॉकडाउन के कारण घर पर है जिसमे न तो ये बहार क्रिकेट खेलने जा पा रहे है और न कुछ क्रिकेट में नया देख पा रहे है। इस लिए ये लोग भी लॉकडाउन  खत्म होने का इंतजार  कर रहे है।
घूमना – घूमना: घूमना एक ऐसा काम है, जो किसे नहीं पसंद। सबको घूमना फिरना बहुत पंसद होता है आज कल लोगो के पास बहुत टाइम है पर लॉकडाउन  के कारण वो कही बहार नहीं जा पा रहे। खास कर वो लोग जिनको घूमना बहुत पसंद होता है वो लोग तो बेसबरी से लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे है। जैसी ही लॉकडाउन  खत्म होगा ये लोग अपने ग्रुप के साथ कही न कही घूमने का प्लेन बना ही लगे।
ये वो 5 चीजे है जो हमे लगता है की हर कोई लॉकडाउन के बाद करेगा। और अगर आपके कुछ और प्लेन है तो वो आप हमे कमेंट कर के बता सकते है।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com