मनोरंजन

जाने उन बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में जिन्होंने फिल्म डायरेक्टर के साथ रचाई शादी

इन बॉलीवुड हसीनाओं ने फिल्म डायरेक्टर के साथ रचाई शादी


ऐसे तो आपने भी कई बार और कई लोगों से सुना होगा कि पैसा सब कुछ नहीं होता। पैसे से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता। लेकिन अगर हम दार्शनिक रूप से देखे तो ये सही है कि पैसा सब कुछ नहीं खरीद सकता है लेकिन व्यावहारिक रूप से पैसा मूल चीज है। जो किसी भी व्यक्ति की स्थिति की गणना के लिए उपयोग किया जाता है। सिर्फ पैसा ही नहीं बल्कि नाम भी एक बहुत महत्वपूर्ण चीज है। इसलिए आज के समय में हर कोई इसे कमाने की होड़ में लगा हुआ है। फिर चाहे वो आम लोग हो या बॉलीवुड सितारे। अगर हम बॉलीवुड सितारों के बात करें तो हमारे बॉलीवुड सितारे भी नाम और पैसा कमाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कई लोग पैसा और नाम कमाने के लिए इस कदर जुट जाते है कि शादी, परिवार, रिश्तेदार सब कुछ भूल जाते है तो वही कुछ लोग ऐसे भी होते है जो शादी के लिए बिजनेसमैन या फिर फिल्म डायरेक्टर को चुनते हैं तो चलिए आज उन बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में जानते हैं जिन्होंने फिल्म डायरेक्टर के साथ शादी रचाई है।

यामी गौतम और आदित्य धर: आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अचानक आदित्य धर से शादी कर सभी को चौंका दिया है। कुछ दिन पहले ही यानी 4 जून को सोशल मीडिया के ज़रिए यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी शादी का एलान किया। आपको बता दे कि यामी गौतम ने भी फ़िल्म निर्देशक आदित्य धार के साथ शादी की।

श्रीदेवी और बोनी कपूर: बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी को भला कौन नहीं जानता। श्रीदेवी भले आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे बीच और हमारे दिलों दिमाग में जिंदा  है। श्रीदेवी ने अपने बॉलीवुड करियर में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है आपको बता दे कि श्रीदेवी ने 1996 में फिल्म के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर के साथ शादी की थी। इतना ही नहीं जिस वक्त  श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की थी तो उस वक्त  उनका करियर पीक पर था।

Read more: क्या आप जानते हैं इन पांच नमक के बारे में, जो आपकी सेहत के लिए फायदेमंद

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन को भला कौन नहीं जाता। आपको बता दे कि विद्या बालन ने भी एक फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई थी। विद्या बालन ने साल 2012 में यह घोषणा की थी कि वो सिद्धार्थ रॉय कपूर को डेट कर रही है जो कि यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सीईओ होने के साथ साथ एक फिल्म डायरेक्टर भी है। आपको बता दे कि उसके बाद विद्या बालन ने उसी साल दिसंबर में मुंबई के बांद्रा में एक निजी समारोह में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली थी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।