नेताओं की नगरी में अब होगी इन अभिनेताओं की एंट्री

0
153
nirahua

क्या इन अभिनेताओं  के शामिल होने से पड़ेगा लोकसभा चुनाव पर असर ? 


जैसे- जैसे मौसम में  बदलाव आ रहा है और कड़कती  धूप  का आगाज़  हो रहा है , उसी तरह  चुनावी मौसम में भी कुछ नेताओ  कि  अदला – बदली का सिलसिला भी जारी है. जी हाँ , हाल ही में  अभी कांग्रेस के 2 नेताओ  ने पार्टी  छोड़ कर बीजेपी  में शामिल हो चुके है. लेकिन वही अब कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियाँ  भी राजनीति  में अपना कदम रख रही है. लेकिन सवाल यह आता  कि क्या  इनके पार्टी में शामिल होने से जनता पर या लोकसभा चुनाव पर असर पड़ेगा भी या नहीं ?

nirahua

जानते है उन अभिनेताओं  के नाम जो बने है हाल ही में नेता

1. दिनेश लाल यादव – दिनेश लाल यादव  यानी निरहुआ को कौन नहीं जानता वह भोजपुरी के सलमान खान माने जाते है. उनकी एक झलक पाने के लिए भी लोगो का उनके घर के बाहर जमावड़ा  लगा जाता है. अब ऐसे में दिनेश लाल यादव का राजनीति में कदम रखना और  बीजेपी पार्टी में शामिल होना यह बीजेपी के लिए अच्छा साबित हो सकता है .

वैसे  बीजेपी ने दिनेश लाला यादव को आजमगढ़  से चुनाव लड़ने का टिकट दे दिया है और उनके सामने सपा से अखिलेश यादव चुनाव लड़ेंगे.बता दे कि यूपी में दिनेश यानी निरहुआ की फैन फोल्लोविंग इतनी है की यहाँ दिनेश अखिलेश यादव को अच्छे वोटो से  सकते है.बात करे अगर उनके फैन फोल्लोविंग कि तो सोशल  मीडिया  पर उनकी फैन  फोल्लोविंग कही  जयादा है जैसे इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फोल्लोविंग दो लाख चौतीस हज़ार है.

2. उर्मिला मातोंडकर– बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन उर्मिला मातोंडकर का एक्टिंग से लेकर उनके डांस का जादू आज भी लाखो दीवाने के सर पर चढ़कर  बोल रहा है.बता दे उर्मिला मातोंडकर ने अब राजनीति में कदम रखते हुए कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया  है . इस बार उर्मिला मातोंडकर  मुंबई के उत्तरी सीट से लोकसभा सीट के लिए चुनाव  लड़ रही है. जिसका  असर  कांग्रेस  पर कुछ  ख़ास नहीं पड़ेगा. बता दे कि उर्मिला की सोशल मीडिया पर जो फैन  फोल्लोविंग है वो ठीक- ठाक है लेकिन उनका जादू राजनीति  के तौर ही जनता चलता  है  या नहीं ? क्या वो जनता से किये  हुए वादों  को पूरा कर पाएँगी यह तो अब नतीजे के बाद ही पता चलेगा .

यहाँ भी पढ़े : पीएम मोदी का सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट- 3

3. नुसरत जहां –  नुसरत जहां  बंगाल की महशहूर अभिनेत्री है जिनका प. बंगाल के दर्शकों पर खूब जादू चलता है. लेकिन वही अब एक्टिंग से हटकर नुसरत ने राजनीति  में कदम रख दिया है और तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. साथ ही कांग्रेस ने उन्हें उत्तरी 24 परगना जिले की बशीरहाट सीट से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है. यहाँ से चुनाव लड़ना नुसरत का पार्टी पर या चुनाव पर असर दाल सकता है क्यूंकि नुसरत की फैन फोल्लोविंग सोशल मीडिया पर अच्छी है. लेकिन देखना यह है की नुसरत अब एक्टिंग के बाद सियासत में भी लोगो पर अपना जादू  बिखेर  पाती है  या नहीं

4. मिमी चक्रवर्ती – नुसरत जहां की तरह मिमी चक्रवर्ती  भी पश्चिम बंगाल कि मशहूर अभिनेत्री है और अब नुसरत की तरह मिमी चक्रवर्ती भी टीएमसी में शामिल हो चुकी हैं. साथ ही टीएमसी ने उन्हें  दक्षिण कोलकाता के जाधवपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है. लेकिन मिमी का राजनीति  में उतरना और लोकसभा चुनाव लड़ना जनता पर  कुछ ख़ास असर नहीं डालेगा .

5. शिल्पा शिंदे – शिल्पा शिंदे यानी की अंगूरी भाभी को कौन नहीं जानता है. भाभी जी घर पर हैं  से मशहूर हुई  शिल्पा शिंदे ने कदम रखते  हुए  कांग्रेस पार्टी में शामिल  हो चुकी है हालाँकि उन्हें अभी लोकसभा सीट के लिए टिकट  नहीं मिला है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in