इन बेहतरीन एक्टर्स को भी करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना

0
rejection

यहाँ जाने कि थी  इन एक्टर्स के रिजेक्शन होने की वजह 


रिजेक्शन से कौन नहीं डरता , आज हारना और  रिजेक्ट होना किसी  को भी पसंद नहीं है लेकिन अगर वही रिजेक्शन आपको आगे बढ़ने में मदद करता है तो इसे अच्छी बात और क्या है . रिजेक्शन से कभी भी डरना नहीं चाहिए बल्कि अगर आप रिजेक्ट होते है तो आगे आप खुद को और बेहतर बनाते है जैसे इन एक्टर्स ने किया इतने रजेक्शन्स के बाद भी आज इनकी गिनती टॉप एक्टर्स में होती है .

rejection

जाने इन एक्टर्स के बारे में जिनका रिजेक्शन ही उनकी कामयाबी की सीढ़ी  बनी

1.विक्की कौशल

कहते है एक्टिंग में डीएम है तो फिल्म क्रिप्ट कोई मायने नहीं रखती वैसे एक  समय था जब विक्की कौशल ने  भाग मिखा  भाग के लिए ऑडिशन दिया था जिसमे डायरेक्टर ने उन्हें उस रोले के लिए रिजेक्ट किया था लेकिन वो रिजेक्शन आज विक्की  के लिए कामयाबी  की सीढ़ी  बना और आज विक्की का नाम टॉप 10  एक्टर्स की लिस्ट में आता  है

 2. रणवीर सिंह 

रणवीर सिंह आज जिस मुकाम पर पहुँच  चुके है उससे आज हर  मकोई वाकिफ है रणवीर  ने  इस मुकाम पर पहुँचने के लिए बहुत मेहनत  कि है लेकिन एक समय था जब रणवीर को भी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था.

यहाँ भी पढ़े : संजय दत्त और माधुरी दीक्षित फिर दिखें एक साथ

3. वरुण धवन 

वरुण धवन की एक्टिंग के दीवाने हर कोई है .वरुण ने अपने करियर में कई  हिट  फिल्मे दी  है जैसे सुई धागा , अक्टूबर और जुड़वाँ 2 . लेकिन शायद आप यह बात नहीं जानते कि  वरुण को एक समय पर लगातार रिजेक्ट किया जा रहा था लेकिन वरुण ने हार नहीं मानी  फेल होने के डर से घबराने के बजाय वे आगे बढ़ते गए  और आज उनकी गिनती टॉप एक्टर्स में होती है.

4.  सारा अली खान 

सारा अली खान ने 2018  में बॉलीवुड में डेब्यू किया  जिसके बाद सारा की बैक टू  बैक फिल्म्स  रिलीज़ हुई . जिसमे सारा की एक्टिंग की तारीफ भी हुई लेकिन इस तारीफ से पहले सारा को रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है. जी हाँ, बिलकुल सारा ने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में फातिमा सना शेख वाले किरदार के लिए ऑडिशन दिया था मगर वे रिजेक्ट हो गयी थी.

5. आलिया भट्ट 

आज आलिया  की गिनती टॉप 5 एक्ट्रेस  की गिनती में होती है. आज हर कोई आलिया  साथ काम करना चाहता  है . आज आलिया  जिस मुकाम पर पहुंच चुकी है वाकई  रिजेक्शन के बाद आलिया  ने अपनी कामयाबिकि खुद सीढ़ी  बनायीं। जी हाँ ,  आलिया ने ‘ब्लैक’ के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here